Homeअंदरखानेएमएसआईटेक ने अपनी सीएसआर पहल के अंतर्गत भारत में रोगी सेवा आश्रम...

एमएसआईटेक ने अपनी सीएसआर पहल के अंतर्गत भारत में रोगी सेवा आश्रम (हॉस्पिस) आईटी और डिजिटल प्रोजेक्ट प्रायोजित किया

spot_img

Business Wire Indiaएसएपी (SAP) प्रौद्योगिकी-संचालित व्यावसायिक समाधानों का विश्वव्यापी प्रदाता, एमएसआईटेक ने गंगा प्रेम हॉस्पिस के साथ सहयोग किया है। गंगा प्रेम हॉस्पिस एक देखभाल संगठन है जो कैंसर के मरणासन्न रोगियों को चिकित्सीय, आध्यात्मिक, और भावनात्मक सहारा प्रदान करता है।

एमएसआईटेक ने नैगमित सामाजिक उत्तरदायित्व (कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) पर अपने फोकस के तहत यह पहल की है। वे इस रोगी सेवा आश्रम (हॉस्पिस) के प्रौद्योगिकी प्लैटफॉर्म में अपने डिजिटल और प्रौद्योगिकी प्रायोजक के रूप में निवेश कर रहे हैं। वे इस आश्रम के मूलभूत बैकेंड परिचालनों और समग्र प्रकिया अपग्रेड में सहयोग करेंगे जिससे की इसकी परिचालनगत दक्षता में सुधार हो सके। एमएसआईटेक ने आश्रम का वेब पोर्टल भी तैयार किया है और इसमें आगे भी सुधार करते रहेंगे।

आश्रम की वेबसाइट इसी महीने सक्रिय हुई है। इसके शुभारम्भ में एमएसआईटेक के सीईओ, आशू तुली को आमंत्रित किया गया था। उन्हें गंगा प्रेम हॉस्पिस की संस्थापिका और आध्यात्मिक गुरु नानी माँ तथा सीओओ, पूजा डोगरा से मिलने का सुअवसर भी प्राप्त हुआ। आशू तुली ने कहा कि, “हम इस आश्रम के महान उद्देश्य के प्रति कुछ करने और अपना योगदान करने का अवसर पाकर सम्मानित अनुभव कर रहे हैं। हम निकट भविष्य में और लंबे समय में भी और अनेक सीएसआर पहल को प्रायोजित और कार्यान्वित करेंगे।” उनकी भावना का समर्थन करते हुए एमएसआईटेक की मैनेजिंग पार्टनर, शीलम  मौर्या, जो इस संगठन के लिए सीएसआर का भी नेतृत्व कर रही हैं, ने कहा कि वे समग्र भलाई, सामाजिक उत्तरदायित्व और समाज पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करने में यकीन करती हैं। उनहोंने अपनी बात रखते हुए कहा कि, “हम भी इस आश्रम की देखभाल में रह रहे मरीजों के सुविधाहीन बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य सम्बन्धी आवश्यकताओं में सहयोग करने और गंगा प्रेम हॉस्पिस के सहयोग में इस पहल को आगे बढ़ाने के लिए कार्य करने के इच्छुक हैं।”

एमएसआईटेक के विषय में

एमएसआईटेक एक रणनीतिक एसएपी (SAP) परामर्शी और समाधान सहयोगी है जो व्यवसायों के लिए नवाचारी समाधानों की अभिकल्पना और क्रियान्वयन पर फोकस करता है। इसका मुख्यालय प्रिन्सटन, न्यू जर्सी, यूएसए में है तथा इसका कारोबार यूनाइटेड स्टेट्स, कनाडा, यूरोप, और भारत में फैला है। एसएपी क्लाउड समाधानों और अभिनव प्रौद्योगिकियों में इसकी क्षमता का प्रयोग करके ग्राहकों को अपने व्यवसायों को सफल उद्यम में बदलने की शक्ति प्राप्त होती है। एमएसआईटेक एक वैश्विक एसएपी प्रशिक्षण साझेदार भी है।

गंगा प्रेम हॉस्पिस के विषय में

भारत के ऋषिकेश शहर में स्थित, गंगा प्रेम हॉस्पिस (श्रद्धा कैंसर केयर ट्रस्ट का प्रकल्प) एक गैर-लाभकारी रोगी सेवा आश्रम (हॉस्पिस) है जो कैंसर के मरणासन्न रोगियों और उनके परिवारों को प्रशामक देखभाल, आध्यात्मिक ढाढ़स, और भावनात्मक समझ प्रदान करता है। यह आश्रम फिक्रमंद और सहयोगी वातारण तैयार करता है जहाँ रोगी न्यूनतम परेशानी के इस चरण से गुजर सकते हैं। इसके अलावा, यह आश्रम की देखरेख में जरूरतमंद परिवारों के बच्चों की शिक्षा भी प्रायोजित करता है।
 
स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट काम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/52719334/en

संपर्क :
शीलम मौर्या, मैनेजिंग पार्टनर
sheelam.maurya@msitekus.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है। 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments