Homeअंदरखानेएमपावर फाइनेंसिंग ने अंतर्राष्‍ट्रीय विद्यार्थी ॠण की बढ़ती मांग को पूरा करने...

एमपावर फाइनेंसिंग ने अंतर्राष्‍ट्रीय विद्यार्थी ॠण की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अपनी नेतृत्‍व टीम का विस्‍तार किया

spot_img

Business Wire India
 एमपावर फाइनेंसिंग जोकि मिशन से प्रेरित एक फिनटेक कंपनी और आशाजनक अंतर्राष्‍ट्रीय एवं डीएसीए विद्यार्थियों के लिए शिक्षा ॠण मुहैया कराने वाली अग्रणी प्रदाता है, को गेब्रियल “गैब” बुस्‍टामैन्‍टे का बतौर एक्‍जीक्‍यूटिव वाइस प्रेसिडेंट अपनी टीम में स्‍वागत करके खुशी हो रही है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220308005209/en/

श्री गैब ने कहा, “मेरे कॅरियर के दौरान, मुझे हजारों विद्यार्थियों को उच्‍च शिक्षा दिलाने में मदद करने का सौभाग्‍य मिला। यह सिर्फ एक कॅरियर नहीं है बल्कि यह मेरा जुनून है कि मैं बेहद आशावान विद्यार्थियों को उनके सपनों को हासिल करने में सहयोग करूं। एमपावर ने अंतर्राष्‍ट्रीय प्रतिभा के लिए अभी तक सबसे अच्‍छा तरीका विकसित किया है ताकि उन्‍हें शिक्षा तक ज्‍यादा पहुंच मिले और वे अमेरिका एवं कनाडा में कुछ बेहतरीन संस्‍थनों में अपनी पूरी क्षमता को सामने ला सकें। मैं इस मिशन से प्रेरित संगठन का एंबेसेडर बनकर बेहद उत्‍साहित हूं और ज्‍यादा से ज्‍यादा विद्यार्थियों की शिक्षा के माध्‍यम से उनकी जिंदगी बदलने में मदद करने के लिए तत्‍पर हूं।”
 
मनु स्‍मादजा, एमपावर फाइनेंसिंग के सह-संस्‍थापक एवं सीईओ ने कहा, “एमपावर काफी तेजी से वृद्धि कर रहा है। खासतौर से उच्‍च शिक्षा के परिदृश्‍य एवं कार्यबल में काफी विकास देखा जा रहा है। गैब का कारोबारी विकास को लेकर गतिशील, ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण हमें नए अवसरों का दायरा बढ़ाने और दुनिया भर में ज्‍यादा प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सेवाएं देने में मदद करेगा।”
 
श्री गैब अपने साथ बी2बी एवं बी2सी बिक्री अनुभव का दो दशकों का अनुभव लेकर आए हैं। इसमें कुछ सबसे प्रमुख ई-लर्निंग कंपनियों में नेतृत्‍वकारी भूमिकायें शामिल हैं। एमपावर में अपनी नई भूमिका में, श्री गैब बिक्री की नई रणनीतियों को सक्रिय करेंगे और संयुक्‍त राष्‍ट्र एवं कनाडा में 400 संस्‍थानों में उच्‍च शिक्षा के अपने सपनों को पूरा करने के इच्‍छुक ज्‍यादा से ज्‍यादा विद्यार्थियों को शामिल करने के लिए कंपनी के भर्ती प्रयासों को बढ़ाएंगे।
 
एमपावर में शामिल होने से पहले, श्री गैब ने 11 साल 2यू इंक. में काम किया, हुक्‍ड ऑन फोनिक्‍स में चार साल बिताये (एजुकेट इंक. और अधिग्रहण के पश्‍चात स्‍मार्टरविले इंक.)। वे दोनों संस्‍थानों में सेल्‍स लीडर के पद पर रहे। इससे पहले उन्‍होंने आइटी ट्रेनिंग कंपनी आइएनई. के लिए बिक्री प्रमुख के रूप में सेवाएं दीं। गौर करने वाली बात है कि श्री गैब का कॅरियर 15 देशों में फैला हुआ है और उन्‍हें असाधारण विक्रय रणनीति विकास, विक्रय वृद्धि की योजनाओं, विपणन अभियान विकास, वैश्विक वितरण विकास, नए बाजारों में पेशकश और लाखों डॉलर के अनुबंध बातचीत के लिए पहचाना जाता है। श्री गैब सैली मे, ईटीएस, और फ्‍लटरवेव सहित लाखों डॉलर की कंपनियों के साथ एमपावर के मौजूद संबंधों को भी देखेंगे।
 
श्री गैब, तीन भाषायें जानते हैं और उन्‍होंने मेक्सिको में यूनिवर्सिदाद एनाह्युक से कानून (एलएलबी) की डिग्री ली है। उन्‍होंने बाद में टुलाने यूनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन एंड मैनेजमेंट में अपना एमबीए सर्टिफिकेट प्राप्‍त किया। वे हस्‍तशिल्‍प का शौक रखते हैं और उन्‍हें एक अच्‍छी कॉफी बहुत पसंद है।
 
एमपावर फाइनेंसिंग के विषय में:

एमपावर फाइनेंसिंग, जिसका मुख्‍यालय वाशिंगटन, डी.सी. में है और इसके कर्मचारी दुनिया भर में मौजूद हैं, यह एक मिशन से प्रेरित फिनटेक कंपनी है और वैश्विक शिक्षा ॠण का अग्रणी प्रदाता है। यह समूचे विश्‍व में विद्यार्थियों को ॠण देने वाला एकमात्र संस्‍थान है जोकि विदेशी एवं घरेलू ॠण आंकड़ों के साथ भविष्‍य की कमाई क्षमता का विश्‍लेषण करने के लिए प्रॉपरायटरी एल्‍गोरिद्म का उपयोग करता है ताकि आशाजनक अंतर्राष्‍ट्रीय एवं डीएसीए विद्यार्थियों को सेवाएं दी जा सकें। एमपावर अमेरिका और कनाडा में लगभग 400 शीर्ष विश्‍वविद्यालियों के साथ काम करता है ताकि 200 से अधिक देशों में विद्यार्थियों को फाइनेंसिंग मुहैया कराई जा सके। एमपावर की टीम में पूर्व अंतर्राष्‍ट्रीय विद्यार्थी शामिल हैं और यह विद्यार्थियों को स्‍कूल के बाद जिंदगी के लिए उनको तैयार करने में सहयोग के लिए व्‍यक्तिगत वित्‍तीय शिक्षा और कॅरियर सहयोग मुहैया कराती है।
 
एमपावर को काम करने के लिए एक सबसे अच्‍छे स्‍थान, एक विविधता के लिए सर्वश्रेष्‍ठ टेक कार्यस्‍थल , और लगातार चौथे साल अमेरिकन बैंकर के कार्य करने के लिए शीर्ष फिनटेक फर्म का दर्जा मिला है। एमपावर को टिल्‍डेन पार्क कैपिटल मैनेजमेंट, किंग स्‍ट्रीट कैपिटल मैनेजमेंट, ईटीएस स्‍ट्रैटेजिक कैपिटल, ड्रेक्‍स लैंडिंग एसोसिएट्स, पेनिंग्‍टन आल्‍टरनेटिव इनकम मैनेजमेंट, जेफिर पीकॉक, ब्रीगा, पोटेंशिया वेंचर्स, गोल सॉल्‍यूशंस, ग्रे मैटर्स कैपिटल, कॉमेटा, एआइ8, ड्रीमइट, 1776, विलेज कैपिटल, फ्रस्‍को, के स्‍ट्रीट, और यूनिवर्सिटी वेंचर्स का समर्थन मिला है।
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220308005209/en/
 
संपर्क:
केली फेरारो
Kelly@rivernorthagency.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments