Homeअंदरखानेकिओक्सिया (Kioxia) ने प्रदर्शन और सुरक्षा पर फोकस के साथ दूसरी पीढ़ी...

किओक्सिया (Kioxia) ने प्रदर्शन और सुरक्षा पर फोकस के साथ दूसरी पीढ़ी के 24जी एसएएस एसएसडी की घोषणा की

spot_img

Business Wire India
किओक्सिया कॉरपोरेशन (Kioxia Corporation) ने आज घोषणा की कि उसकी किओक्सिया पीएम7 सीरीज एंटरप्राइज एसएएस एसएसडी अब ग्राहक मूल्यांकन के लिए उपलब्ध है। उद्यम अनुप्रयोगों और उपयोग के मामलों पर लक्षित – उच्च प्रदर्शन कंप्यूटिंग, कृत्रिम बुद्धिमत्ता, कैचिंग लेयर और वित्तीय व्यापार व विश्लेषण सहित – नए ड्राइव एंटरप्राइज़ सर्वर और स्टोरेज में बेहतर प्रदर्शन, विश्वसनीयता और सुरक्षा लाते हैं। सुरक्षा पर जोर देने के साथ, पीएम 7 सीरीज एफआईपीएस 140-2 प्रमाणित है और वर्तमान में एफआईपीएस 140-3 प्रमाणन के लिए परीक्षण के अधीन है।[1]

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220307006048/en/

आधुनिक आईटी अवसंरचना के लिए डिज़ाइन किया गया, 24जी एसएएस (एसएएस-4) 12जीबी /से एसएएस (एसएएस-3) से अधिक प्रभावी बैंडविड्थ को दोगुना करता है। किओक्सिया की 5वीं पीढ़ी की बिक्स फ्लैश (BiCS FLASH™) 3डी फ्लैश मेमोरी अपनी विशेषता के साथ, पीएम7 सीरीज 4.2 गीगाबाइट्स (जीबी) प्रति सेकंड (जीबी/एस) और 720के रैंडम रीड आईओपीएस का अनुक्रमिक पठन प्रदर्शन प्रदान करता है, पिछली पीढ़ी किओक्सिया पीएम6 श्रृंखला की तुलना में लगभग 20% प्रदर्शन सुधार प्राप्त करता है। नई किओक्सिया ड्राइव 30.72 टेराबाइट्स (टीबी) तक की क्षमता में उपलब्ध हैं, जो उन्हें उद्योग की उच्चतम क्षमता [2] 2.5-ईंच [3] एसएएस एसएसडी बनाती है।
 
अतिरिक्त सुविधाओं में शामिल हैं:
 
उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता वाली भंडारण प्रणालियों के फालतूपन का समर्थन करने के लिए डुअल पोर्ट।
फ्लैश डाई फेल्योर प्रोटेक्शन – एक किओक्सिया खासियत जो एसएसडी स्तर पर पूर्ण विश्वसनीयता बनाए रखते हुए एक असफल फ्लैश चिप को पारदर्शी रूप से अक्षम करने की अनुमति देती है।
कार्यभार की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए सहनशक्ति; पठन-गहन (1डीडब्ल्यूपीडी) और मिश्रित उपयोग (3डीडब्ल्यूपीडी)।
उपलब्ध सुरक्षा विकल्प; सैनिटाइज इंस्टैंट इरेज़ (एसआईई), टीसीडी एंटरप्राइज सेल्फ-एन्क्रिप्टिंग ड्राइव (एसईडी) और एफआईपीएस 140-2 सर्टिफिकेशन को सैनिटाइज़ करें। एफआईपीएस 140-3 प्रमाणन प्रक्रिया में है और 2022 में पूरा होने की उम्मीद है।[1]

 
किओक्सिया टी10 और एससीएसआई ट्रेड एसोसिएशन उद्योग समूहों का एक सक्रिय सदस्य है जो एसएएस विकास प्रयासों को आगे बढ़ाते हैं और पारिभाषित करते हैं, एसएएस इंटरफ़ेस के नवाचार और विकास को बढ़ावा देते हैं।

टिप्पणियाँ

[1] सुरक्षा/एन्क्रिप्शन विकल्पों की उपलब्धता क्षेत्र के अनुसार भिन्न हो सकती है।
[2] 8 मार्च, 2022 तक की स्थिति के अनुसार सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी के किओक्सिया बाजार सर्वेक्षण के आधार पर । 1डीडब्ल्यूपीडी मॉडल 1.92टीबी से 30.72टीबी की क्षमता में उपलब्ध होंगे, जबकि 3डीडब्ल्यूपीडी मॉडल 1.6टीबी से 12.8टीबी में उपलब्ध होंगे।
[3] “2.5-इंच” एसएसडी के फॉर्म फैक्टर को इंगित करता है। यह ड्राइव के भौतिक आकार को इंगित नहीं करता है।

*क्षमता की परिभाषा: किओक्सिया एक मेगाबाइट (एमबी) को 1,000,000 बाइट्स, एक गीगाबाइट (जीबी) को 1,000,000,000 बाइट्स और एक टेराबाइट (टीबी) को 1,000,000,000,000 बाइट्स के रूप में परिभाषित करता है। एक कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम, हालांकि, 1जीबी = 230 = 1,073,741,824 बाइट्स की परिभाषा के लिए 2 की शक्तियों का उपयोग करके भंडारण क्षमता की रिपोर्ट करता है और इसलिए कम भंडारण क्षमता दिखाता है। उपलब्ध भंडारण क्षमता (विभिन्न मीडिया फ़ाइलों के उदाहरणों सहित) फ़ाइल आकार, स्वरूपण, सेटिंग्स, सॉफ़्टवेयर और ऑपरेटिंग सिस्टम, जैसे कि माइक्रोसॉफ्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और/या पहले से स्थापित सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन, या मीडिया सामग्री के आधार पर भिन्न होगी। वास्तविक फॉर्मैटेड क्षमता भिन्न हो सकती है।

*नमूना ड्राइव मूल्यांकन उद्देश्यों के लिए हैं। नमूना ड्राइव के विनिर्देश उत्पादन ड्राइव मॉडल से भिन्न हो सकते हैं।

*किओक्सिया कॉरपोरेशन में एक विशिष्ट परीक्षण वातावरण में प्राप्त सर्वोत्तम मूल्य हैं और किओक्सिया कॉरपोरेशन वारंट अलग-अलग उपकरणों में गति को न तो पढ़ता है और न ही लिखता है। पढ़ने और लिखने की गति उपयोग किए गए डिवाइस और फ़ाइल आकार पढ़ने या लिखने के आधार पर भिन्न हो सकती है।

*सभी कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और सेवा के नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।

किओक्सिया के बारे में
किओक्सिया मेमोरी सॉल्यूशंस में विश्व में अग्रणी है, जो फ्लैश मेमोरी और सॉलिड-स्टेट ड्राइव्स (एसएसडी) के विकास, उत्पादन और बिक्री के लिए समर्पित है। अप्रैल 2017 में, इसके पूर्ववर्ती तोशिबा मेमोरी को 1987 में नंद फ्लैश मेमोरी का आविष्कार करने वाली कंपनी तोशिबा कॉरपोरेशन से अलग कर दिया गया था। किओक्सिया ग्राहकों के लिए विकल्प बनाने वाले उत्पादों और समाज के लिए मेमोरी आधारित मूल्यसेवाओं और प्रणालियों की पेशकश करके “मेमोरी” के साथ दुनिया को ऊपर उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। किओक्सिया की अभिनव 3डी फ्लैश मेमोरी तकनीक, बिक्स फ्लैश (BiCS FLASH™) के उन्नत स्मार्टफोन, पीसी, एसएसडी, ऑटोमोटिव और डेटा केंद्रों सहित उच्च-घनत्व वाले अनुप्रयोगों में भंडारण के भविष्य को आकार दे रही है।

*इस दस्तावेज़ में दी गई जानकारी, उत्पाद की कीमतों और विशिष्टताओं, सेवाओं की सामग्री और संपर्क जानकारी सहित, घोषणा की तारीख पर सही है, लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के बदल सकती है।

स्रोत रूपांतरण Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220307006048/en/

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/52591146/en
 
संपर्क :
ग्राहक पूछताछ:
किओक्सिया कॉरपोरेशन
बिक्री संवर्धन प्रभाग
दूरभाष: +81-3-6478-2427
https://business.kioxia.com/en-jp/buy/global-sales.html

मीडिया पूछताछ:
किओक्सिया कॉरपोरेशन
सेल्स स्ट्रेटेजिक प्लानिंग डिवीजन कोजी ताकाहाटा
दूरभाष: +81-3-6478-2404

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments