Homeअंदरखानेजाएडिन प्लेटफॉर्म का विस्तार जारी, तीन प्रभावशाली कार्यकारी इसके नए सलाहकारी बोर्ड...

जाएडिन प्लेटफॉर्म का विस्तार जारी, तीन प्रभावशाली कार्यकारी इसके नए सलाहकारी बोर्ड में शामिल हुए

spot_img

Business Wire Indiaवैश्विक पेशेवर सेवा कंपनी जेडएस ने आज जेडएस सलाहकार बोर्ड द्वारा एक नए जाएडिन की घोषणा की, जिसमें स्वास्थ्य सेवा, उत्पाद और प्रौद्योगिकी उद्योगों के अधिकारी शामिल हैं। जाएडिन एक बुद्धिमान, क्लाउड-आधारित जीवन विज्ञान मंच है जो बेहतर व्यवसाय और रोगी परिणामों के लिए उन्नत डिजिटल क्षमताओं को एक साथ लाता है।
 
तीन सलाहकार बोर्ड के सदस्यों में से प्रत्येक अपनी विविध पृष्ठभूमि का इस्तेमाल करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जाएडिन सभी आकार की कंपनियों की सेवा करने के अपने मिशन को प्राप्त करें, क्योंकि वे डिजिटल रूप से ग्राहक जुड़ाव, क्षेत्र प्रदर्शन, विश्लेषण और नैदानिक क्षमताओं को बदलते हैं और उन्हें व्यापकता प्रदान करते हैं। बाहरी सलाहकारों के रूप में, वे उत्पाद रोडमैप रणनीति को और विकसित करने के लिए जेडएस लीडर्स के साथ सहयोग करेंगे और जाएडिन के ग्राहक प्रभाव का आकलन करते हुए एक भागीदार पारितंत्र के संभावित विकास का पता लगाएंगे।
 
जाएडिन  के प्रमुख और जेडएस के मैनेजिंग प्रिंसपल संजय जोशी ने कहा, “हम नए जाएडिन सलाहकार बोर्ड के तीन सदस्यों की साख और क्षमताओं से उत्‍साहित हैं।” “उनकी अंतर्दृष्टि अमूल्य होगी क्योंकि जेडएस यह सुनिश्चित करने का प्रयास करता है कि जाएडिन हमारे ग्राहकों को एक विकसित स्वास्थ्य पारितंत्र को संचालित करने में मदद करेगा।”

सलाहकार बोर्ड के तीन सदस्य हैं:
 
एंड्रियास मुलर , एक पूर्व नोवार्टिस कार्यकारी हैं, जिनके पास स्वास्थ्य सेवा, दूरसंचार, ऊर्जा और सॉफ्टवेयर उद्योगों में उद्यम और उद्यम भूमिकाओं में अनुभव है। पिछले 15 वर्षों में, मुलर जीवन बदलने वाली दवाओं और उन्नत डिजिटल ग्राहक जुड़ाव के लिए नवीन तकनीक-सक्षम व्यवसाय मॉडल तक पहुंच बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा, “जाएडिन हेल्थकेयर इकोसिस्टम में भागीदारों के जुड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, और मैं इसका हिस्सा बनकर उत्‍साहित हूं।” “स्वास्थ्य सेवा उद्योग में परिवर्तन तेज हो रहा है, और मुझे विश्वास है कि  जाएडिन उद्योग को गति बनाए रखने में मदद कर सकता है।”
डॉ. पल्लब चटर्जी एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त तकनीकी कार्यकारी, जो खुदरा, आपूर्ति श्रृंखला और शिक्षा सहित कई उद्योगों से व्यापक सॉफ्टवेयर अनुभव लाते हैं। डॉ. चटर्जी ने अपने करियर के दौरान कई उत्पाद लॉन्च किए हैं और नैशनल एकेडमी ऑफ इंजीनियर्स के निर्वाचित सदस्य हैं। उन्होंने कहा, “मैं जाएडिन के बारे में उत्साहित हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यह स्वास्थ्य सेवा में मौजूद बाधाओं को तोड़ देगा।”  “मुझे पता है कि एक सफल उत्पाद कैसा दिखता है और जाएडिन  स्वास्थ्य सेवा को कम समय में बेहतर रोगी परिणाम देने में सक्षम बनाएगा।”
इंफॉर्मेटिका के सीईओ अमित वालिया  एंटरप्राइज़ क्लाउड डेटा प्रबंधन में अग्रणी, प्रौद्योगिकी विकास के लिए अपने जुनून के अलावा दशकों के उत्पाद अनुभव लाते हैं। वालिया इंफॉर्मेटिका के क्लाउड-फर्स्ट ट्रांसफॉर्मेशन और इसके उद्योग-अग्रणी क्लाउड डेटा प्रबंधन समाधानों के पीछे प्रेरक शक्ति है, जिन पर दुनिया भर में 5,000 से अधिक ग्राहकों का भरोसा है। वालिया ने कहा, “ऐसे क्षेत्र में जहां हर सेकेंड मायने रखता है, मैं उत्साहित हूं कि जाएडिन अंतर्दृष्टिपूर्ण रिपोर्टिंग और एनालिटिक्स की पेशकश करेगा, जिसका उपयोग स्वास्थ्य सेवा हितधारक जीवन बदलने वाले निर्णयों को तेजी से करने के लिए कर सकते हैं।”

जाएडिन प्लेटफॉर्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया ZS.com/ZAIDYN पर जाएं।
 
जेडएस के विषय में

जेडएस एक प्रबंधन परामर्श और प्रौद्योगिकी कंपनी है जो वैश्विक स्वास्थ्य सेवा और उसके भविष्य को बदलने पर केंद्रित है। हम अपने ग्राहकों को अधिक बुद्धिमान निर्णय लेने, नवीन समाधान प्रदान करने और सभी के लिए परिणामों में सुधार करने में मदद करने के लिए अपने उत्कृष्ट एनालिटिक्स, साथ ही डेटा, विज्ञान और उत्पादों की शक्ति का लाभ उठाते हैं। वर्ष 1983 में स्थापित, जेडएस के दुनिया भर के 35 कार्यालयों में 12,000 से अधिक कर्मचारी हैं। अधिक जानने के लिए www.zs.com पर जाएं या ट्विटर और लिंक्डइन पर हमें फॉलो करें।

businesswire.com पर स्रोत विवरण  देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20220628005001/en/
 
संपर्क :
क्विंटिन मैडमेंट
ZS@TheBlissGrp.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments