Homeअंदरखानेजेफ्रॉग ने डेवऑप्स और डेवसेकऑप्स को अपनाना तेज करने के लिए सॉफ्टलाइन...

जेफ्रॉग ने डेवऑप्स और डेवसेकऑप्स को अपनाना तेज करने के लिए सॉफ्टलाइन इंडिया के साथ साझेदारी की

spot_img

Business Wire Indiaलिक्विड सॉफ्टवेयर कंपनी और जेफ्रॉग डेवऑप्स प्लैटफॉर्म (JFrog DevOps Platform) के रचनाकार जेफ्रॉग (JFrog) लिमिटेड (“जेफ्रॉग”) (नैसडैक: फ्रॉग) ने आज सॉफ्टलाइन इंडिया (Softline India) लिमिटेड के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की। भारत में यह कंपनियों की मदद के लिए आईटी समाधान और सेवाओं की वैश्विक प्रदाता है। इस साझेदारी से भारत में वितरित विकास वातावरण से सिरे तक सभी तरह के सॉफ्टवेयर अपडेट को निर्बाध और सुरक्षित रूप से वितरित करने में मदद की जाएगी। भारत में संस्थान तत्काल प्रभाव से, सॉफ्टलाइन इंडिया लिमिटेड के माध्यम से जेफ्रॉग प्लैटफॉर्म को खरीदने में सक्षम होंगे, साथ ही  सॉफ्टलाइन की कंसलटिंग सेवाओं की पूरी श्रृंखला से भी लाभान्वित होंगे। इनमें सिक्योर ऐसेट मैनेजमेंट, ऐसेट प्रोफाइलिंग, वलनरेबिलिटी मैनेजमेंट ओपन सोर्स लाइब्रेरी प्रबंधन, सुरक्षा और शासन में फैली परामर्श सेवाओं की पूरी प्रक्रियाएं शामिल हैं। 

जेफ्रॉग इंडिया की महाप्रबंधक कविता विश्वनाथ ने कहा, “सॉफ्टलाइन इंडिया के साथ साझेदारी इसकी सेवाओं की उत्कृष्ट रेंज और उच्च स्तर की ग्राहक सेवा के लिए इसकी ख्याति प्रतिष्ठा को देखते हुए एकदम उपयुक्त है।” उन्होंने आगे कहा, “जेफ्रॉग डेवऑप्स प्रौद्योगिकियों का सॉफ्टलाइन इंडिया के अत्यधिक कुशल पेशेवरों के व्यापक नेटवर्क और व्यवसाय-केंद्रित सेवाओं के प्रदर्शनों की सूची के साथ यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि डेवलपर्स, व्यापारिक नेता और सुरक्षा पेशेवर नए और तेज़ी से विकसित होने वाले व्यावसायिक उद्देश्यों तथा प्रौद्योगिकी आवश्यकताओं का तुरंत जवाब दे सकें। जैसे-जैसे भारतीय डेवऑप्स बाजार परिपक्व होता जा रहा है, यह साझेदारी सभी क्षेत्रों में अग्रणी समाधानों की पहुंच सुनिश्चित करेगी।”

आईडीसी के अनुसार (According to IDC) भारतीय उद्यम स्केलेबल, सुरक्षित और दक्ष ढांचे पर स्पष्ट ध्यान देने के साथ अपना डिजिटल परिवर्तन पहल जारी रखे हुए हैं। नतीजतन, संबंधित सॉफ्टवेयर बाजार त्वरित विकास का अनुभव कर रहे हैं और अनुमान है कि 2020-2025 के बीच  चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर (सीएजीआर) 14.0% के बीच होगी।

एक ऐसे युग में जब कंपनियां और उनके उत्पाद सॉफ़्टवेयर पर चलते हैं – और उन कंपनियों के भीतर डेवलपर्स को स्केलेबल समाधानों की आवश्यकता होती है जिससे वे वास्तविक समय में सॉफ़्टवेयर को आत्मविश्वास के साथ अपडेट करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। ऐसे में एक एंड-टू-एंड प्लेटफ़ॉर्म सभी संगठनों के लिए आवश्यक और महत्वपूर्ण मिशन बन जाता है। जेफ्रॉग और सॉफ्टलाइन इंडिया लिमिटेड मिलकर ग्राहकों को एक पूर्ण, सुरक्षित, स्वचालित डेवऑप्स प्लैटफॉर्म  प्रदान करेंगे, जो मल्टी-क्लाउड, हाइब्रिड, या ऑन-प्रेम वातावरण में बदलती व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूर्ण करने के लिए उस योग्य हो जाता है।

सॉफ्टलाइन इंडिया के प्रबंध निदेशक विनोद नायर ने कहा, “सॉफ्टलाइन इंडिया में, हमारा लक्ष्य हमेशा अपने ग्राहकों को ठोस, नए जमाने की प्रौद्योगिकी से खुश करना है जो समय के साथ उनकी उभरती व्यावसायिक जरूरतों को पूरा करने के लिए उस योग्य हो जाए।” उन्होंने आगे कहा, “हम प्रभावी, स्केलेबल और सुरक्षित डेवऑप्स समाधान प्रदान करने के लिए जेफ्रॉग के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, जो ग्राहकों के जीवन को आसान बनाने में मदद करेगा, जबकि उनके व्यवसाय और डिजिटल परिवर्तन उद्देश्यों को सफलतापूर्वक पूरा करेगा।”

मध्यम आकार के बड़े व्यवसायों और स्वतंत्र संगठनों के लिए, हमारी साझेदारी सॉफ्टलाइन इंडिया (Softline India) लिमिटेड को अपने ग्राहकों को संपूर्ण जेफ्रॉग प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करने में सक्षम बनाती है, जिसमें शामिल हैं:

डेवऑप्स जेफ्रॉग आर्टिफैक्ट्री (JFrog Artifactory) : यूनिवर्सल बाइनरी रिपॉजिटरी जो विकास से लेकर परिनियोजन तक डेवऑप्स जीवनचक्र का पालन करने वाले सभी प्रकार के सॉफ़्टवेयर पैकेजों के लिए सत्य के एकल स्रोत के रूप में कार्य करती है। जब डॉकर, मावेन, एनपीएम, पायथन और 20+ अन्य सॉफ्टवेयर भाषाओं सहित बाइनरी प्रबंधन की बात आती है, तो जेफ्रॉग आर्टिफैक्टरी दुनिया का मानक निर्माता है।
डेवसेकऑप्स जेफ्रॉगएक्सरे (JFrog Xray): एक सॉफ्टवेयर कंपोजिशन विश्लेषण उपकरण जो सुरक्षा को सीधे आपके डेवऑप्स वर्कफ़्लो में एकीकृत करता है, जिससे आप विश्वसनीय सॉफ़्टवेयर रिलीज़ को तेज़ी से वितरित कर सकते हैं।
सीआई/सीडी जेफ्रॉग पाइपलाइन्स (JFrog Pipelines) : सीआई/सीडी को सभी टीमों और टूल के लिए डेवऑप्स प्रक्रियाओं को स्वचालित करने के लिए प्लेटफ़ॉर्म के एक अभिन्न अंग के रूप में सक्षम करता है ताकि टीमें अपने सीआई/सीडी पाइपलाइनों में सॉफ़्टवेयर अपडेट जल्दी से जारी कर सकें।
सॉफ्टवेयर वितरण जेफ्रॉग डिस्ट्रीब्यूशन (JFrog Distribution) : ग्राहकों को उत्पादन कलाकृतियों को सुरक्षित रूप से पैकेज करने और दुनिया भर में तेजी से सॉफ्टवेयर वितरित करने में मदद करता है।
प्रशासन और निगरानी  जेफ्रॉग मिशन कंट्रोल एंड इनासइट ( JFrog Mission Control & Insight) : यह डैशबोर्ड आपकी भौगोलिक दृष्टि से फैली हुई साइटों पर JFrog प्लेटफ़ॉर्म सेवाओं, वितरण दृश्यता और मीट्रिक का एक विहंगम दृश्य प्रदान करता है।
 

सॉफ्टलाइन इंडिया लिमिटेड के साथ जेफ्रोग की साझेदारी के बारे में अधिक जानकारी के लिए https://softline.co.in/about/news पर जाएं। जेफ्रॉग प्लैटफॉर्म पर अतिरिक्त जानकारी के लिए www.jfrog.com/platform पर जाएं

यह कहानी अच्छी लगी? इसे ट्वीट करें: .@jfrog ने @softlineIndia के साथ साझेदारी की ताकि इस क्षेत्र की कंपनियां निर्बाध रूप से और सुरक्षित रूप से विकास से लेकर सिरे तक सॉफ़्टवेयर अपडेट वितरित करने में मदद करती है। #DevOps #DevSecOps #IoT #developer #partnership

जेफ्रॉग के बारे में

जे फ्रॉग लिमिटेड (नैसडैक: फ्रॉग) दुनिया के सभी सॉफ़्टवेयर अपडेट को सशक्त बनाने के मिशन पर है, “लिक्विड सॉफ़्टवेयर” विजन द्वारा संचालित है ताकि बाइनरी के डेवलपर से एज़ यानी सिरे तक सीवनहीन, सुरक्षित, निडर प्रवाह की अनुमति हो। जे फ्रॉग डेवऑप्स प्लैटफॉर्म सॉफ़्टवेयर निर्माताओं को पूर्ण जीवनचक्र में अपनी संपूर्ण सॉफ़्टवेयर आपूर्ति श्रृंखला को सशक्त बनाने में सक्षम बनाता है, ताकि वे किसी भी स्रोत को किसी भी उत्पादन परिवेश से बना सकें, सुरक्षित कर सकें, वितरित कर सकें और कनेक्ट कर सकें । जेफ्रॉग का हाइब्रिड, यूनिवर्सल, मल्टी-क्लाउड डेवऑप्स प्लैटफॉर्म प्रमुख क्लाउड सेवा प्रदाताओं में सेल्फ-होस्टेड और एसएएएस (SaaS) सेवाओं दोनों के रूप में उपलब्ध है। फॉर्च्यून 100 के बहुमत सहित दुनिया भर में लाखों उपयोगकर्ता और हजारों ग्राहक, डिजिटल परिवर्तन को सुरक्षित रूप से अपनाने के लिए जेफ्रॉग समाधानों पर निर्भर हैं। एक बार अगर आगे बढ़ गए, तो आप पीछे नहीं हटेंगे! https://jfrog.com पर और जानें और ट्विटर पर हमें फॉलो करें: @JFrog 

सॉफ्टलाइन के बारे में

सॉफ्टलाइन डिजिटल परिवर्तन और साइबर सुरक्षा में एक अग्रणी वैश्विक समाधान और सेवा प्रदाता है, जिसका मुख्यालय लंदन में है। कंपनी अपने ग्राहकों के व्यवसायों के डिजिटल परिवर्तन को सक्षम, सुगम और तेज करती है, 6,000 से अधिक सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास आईटी विक्रेताओं के साथ उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में 150,000 से अधिक उद्यम संगठनों को जोड़ती है और अपनी सेवाएं और स्वामित्व वाले समाधान प्रदान करती है।

भविष्योन्मुखी बयानों के बारे में सतर्क करने वाला नोट

इस प्रेस विज्ञप्ति में “भविष्य- उन्मुख” बयान हैं जैसा अमेरिकी फेड्रल सिक्यूरिटीज कानूनों में कहा गया है। इनमें जेफ्रॉग द्वारा सॉफ्टलाइन इंडिया के साथ साझेदारी ताकि इस क्षेत्र में डेवऑप्स को अपनाना तेज हो, ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने की हमारी क्षमता तथा बाजार के मानकों को आगे बढ़ाने की हमारी क्षमता जैसी चीजें शामि हैं लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं है। ये भविष्य उन्मुख बयान हमारी वर्तमान मान्यताओं, अपेक्षाओं और विश्वासों पर आधारित हैं तथा उन परिस्थितियों में पर्याप्त जोखिम, अनिश्चितताओं, धारणाओं और परिवर्तनों के अधीन हैं जो जेफ्रॉग के वास्तविक परिणाम, प्रदर्शन या उपलब्धियों को व्यक्त या निहित किसी भी भविष्य उन्मुख दिखने वाले बयान से अलग कर सकते हैं।

ऐसे कई कारक हैं जो वास्तविक परिणाम, प्रदर्शन या उपलब्धियों का कारण बन सकते हैं, जो इस प्रेस विज्ञप्ति में दिए गए बयानों से काफी भिन्न हो सकते हैं, जिसमें हमारी वार्षिक रिपोर्ट सहित प्रतिभूति और विनिमय आयोग में दाखिल विस्तृत जोखिम विवरण शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं। इनमें 31 दिसंबर, 2021 को समाप्त वर्ष के लिए फॉर्म 10-के और फॉर्म 10-क्यू में दाखिल हमारी तिमाही रिपोर्ट और अन्य फाइलिंग जो हम समय-समय पर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन में दाखिल करते हैं, शामिल हैं। भविष्योन्मुखी कथन केवल इस प्रेस विज्ञप्ति की तिथि के अनुसार हमारे विश्वासों और मान्यताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। हम दूरंदेशी बयानों को अद्यतन करने के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करते हैं।

बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220323006040/en/
 
संपर्क:
मीडिया संपर्क:
जेफ्रॉग इंडिया पीआर
jfrogindiapr@sixdegrees-bcw.com
निवेशक संपर्क:
जोअन होर्ने
joann@marketstreetpartners.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments