Homeअंदरखानेटेक डेटा ने भारत में अध्यापन की शक्ति बढ़ाने के लिए इंस्ट्रक्चर...

टेक डेटा ने भारत में अध्यापन की शक्ति बढ़ाने के लिए इंस्ट्रक्चर से साझेदारी की

spot_img

Business Wire Indiaटीडी सिनेक्स की कंपनी टेक डेटा ने आज इंस्ट्रक्चर के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी का उद्देश्य भारत में इसके शिक्षण संबंधी साधनों को पेश करना है। इंस्ट्रक्चर विश्व के सबसे स्मार्ट क्लासरूम्स को ज्यादा कुशल बनाता है और दुनिया भर में करीब 7,000 संगठन इसके उत्पादों का प्रयोग कर रहे हैं। इस साझेदारी के माध्यम से टेक डेटा यह सुनिश्चित करने पर फोकस करेगा कि भारत में इंस्ट्रक्चर को बुनियादी स्तर पर उच्‍चतम स्‍तर का सहयोग और सहायता प्राप्त हो।
 
 
यह नई साझेदारी चैनल के प्रति इंस्ट्रक्चर की वचनबद्धता का संकेत है जो टेक डेटा के व्यापक पार्टनर नेटवर्क और भारतीय उपमहाद्वीप में स्थानीय विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा। इंस्ट्रक्चर लर्निंग प्लैटफॉर्म और इसका प्रमुख उत्पाद कैनवास दुनिया भर में करोड़ों अध्यापकों और शिक्षार्थियों को सपोर्ट करता है। यह उन्हें शिक्षण प्रबंधन, मूल्यांकन, कंटेंट, ऑनलाइन पाठ्यक्रम, और क्रियान्वयन तथा प्रयोग में आसान सिस्टम में निर्मित एनालिटिक्स प्रदान करता है।
 
 
इंस्ट्रक्चर के ग्लोबल चैनल सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट, जैक जैक्सन ने कहा कि, “इंस्ट्रक्चर पूरी दुनिया में अपने इंस्ट्रक्चर लर्निंग प्लैटफॉर्म की सुलभता प्रदान करके जटिल शैक्षणिक ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम सम्पूर्ण भारत में शिक्षण का विस्तार करने का प्रयास कर रहे हैं और इस उद्देश्य में भारतीय क्षेत्र की बारीकियों का अपने गहरे ज्ञान से लेकर साझेदारों को सक्षम बनाने की क्षमताओं तक, टेक डेटा एक उपयुक्त सहयोगी है। हम विश्व में सबसे तेजी से बढ़ने वाले एडटेक प्लैटफॉर्म के माध्यम से पूरे भारत में ज्यादा लाभ प्राप्त करने के लिए सहयोगियों को सामर्थ्य प्रदान करने की आशा करते हैं।”
 
 
टेक डेटा एशिया पैसिफिक और जापान में ग्लोबल कंप्यूटिंग कॉम्पोनेन्ट के वाइस प्रेसिडेंट, मोहित जैन ने कहा कि, “टेक डेटा भारतीय बाज़ार में शिक्षा क्षेत्र के लिए इंस्ट्रक्चर के अग्रणी एलएमएस समाधान प्रदान करने के लिए उनके साथ साझेदारी के लिए उत्साहित है। इंस्ट्रक्चर लर्निंग प्लैटफॉर्म ज्यादा व्यक्तिगत होने के लिए शिक्षा का अनुभव बदलता है। यह शिक्षा प्रदाताओं के लिए अध्यापन और शिक्षण के प्रत्येक पहलू को सपोर्ट करने, समृद्ध और संयोजित बनाने के लिए ज़रूरी समाधान मुहैया करता है जिससे स्टूडेंट्स की सफलता में उल्‍लेखनीय सुधार होता है।”
 
 
इंस्ट्रक्चर लर्निंग प्लैटफॉर्म में निम्नलिखित सम्मिलित हैं :
 
कैनवास बाई इंस्ट्रक्चर : इसमें कैनवास एलएमएस, कैनवास स्टूडियो के साथ वीडियो संवाद, कैनवास कैटलॉग द्वारा ब्रांडेड कोर्स कैटलॉग सिस्टम का एकीकृत समावेश है।
इम्पैक्ट बाई इंस्ट्रक्चर : यह टीचर्स और स्टूडेंट्स को शिक्षण के साथ गहरी सहभागिता को बढ़ावा देने के लिए शैक्षणिक प्रौद्योगिकी अपनाने में मदद करने के साथ-साथ कैंपस के एडटेक परितंत्र की पूरी क्षमता का उपयोग सुनिश्चित करता है।

 
 
आजकल शैक्षणिक संस्थान और निगम ऑनलाइन शिक्षण का रुख कर रहे हैं और क्लासरूम में बेहतर सीखने के लिए यह एक अनिवार्य साधन बन गया है। इस कारण से विस्तार और प्रभाव के लिए माँग में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। इंस्ट्रक्चर के साथ साझेदारी से शैक्षणिक संस्थानों और निगमों को दुनिया में सबसे तेज वृद्धिशील एड-टेक प्लैटफॉर्म की ताकत का लाभ उठाने में आसानी होगी।
 
 
अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने स्थानीय टेक डेटा अकाउंट मैनेजर से संपर्क करें या इंस्ट्रक्चर पार्टनर प्रोग्राम के बारे में अधिक जनने के लिए यहाँ क्लिक करें।
 
 
टेक डेटा के विषय में
 
टीडी सिनेक्स (NYSE: SNX) की कंपनी, टेक डेटा आईटी परितंत्र के लिए एक प्रमुख वैश्विक वितरक और समाधान समूहक है। हम एक नवाचारी सहयोगी है जो 100 से अधिक देशों में 150,000 से अधिक ग्राहकों को प्रौद्योगिकीय निवेशों के मूल्य को बढ़ाने, व्यावसायिक नतीजों को दर्शाने और वृद्धि के अवसर प्राप्त करने में मदद करते हैं। क्लियरवाटर, फ्लोरिडा और फ्रेमोंट, कैलिफ़ोर्निया में मुख्यालय के साथ टीडी सिनेक्स में 22,000 सहकर्मी है जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 1,500 से अधिक प्रौद्योगिकी विक्रेताओं के सम्मोहक आईटी उत्पाद, सेवाएं और समाधान को जोड़ने के प्रति समर्पित हैं। हमारे हाशिये से क्लाउड तक (एज टू क्लाउड) पोर्टफोलियो कुछ उच्चतम वृद्धि वाले टेक्नोलॉजी सेग्मेंट्स में समाहित हैं, जिनमें क्लाउड, साइबर सुरक्षा, बिग डेटा/एनालिटिक्स, आईओटी, मोबिलिटी और सेवा के रूप में हर चीज सम्मिलित हैं। टीडी सिनेक्‍स ग्राहकों और समुदायों की सवा करने के लिए वचनबद्ध है और हमें यकीन है कि हम इरादतन एक सम्मानित कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में अपनी भूमिका निभाते हुए अपने लोगों और अपनी पृथ्वी पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करने में सफल होंगे। हम सम्पूर्ण आईटी परितंत्र में प्रतिभा के लिए मनपसंद विविधतापूर्ण और समावेशी नियोक्ता बनने के आकांक्षी हैं। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट www.TDSYNNEX.com देखें या ट्विटर, लिंक्डइन, फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर हमें फॉलो करें।
 
 
रक्षात्मक वक्तव्य
 
इस समाचार विज्ञप्ति में दिए गए वक्तव्य में, जो वर्ष 1933 के प्रतिभूति अधिनियम के अनुच्छेद 27A और 1934 के प्रतिभूति विनिमय अधिनियम के अनुच्छेद 21E के अभिप्राय में “भविष्यदर्शी वक्तव्य” हैं, ज्ञात और अज्ञात जोखिम एवं अनिश्चितताएँ सन्निहित हैं जिनके कारण भावी अवधि में कंपनी के वास्तविक परिणाम इस विज्ञप्ति में बताये गए किसी भावी कार्यप्रदर्शन से वस्तुतः भिन्न हो सकते हैं। कंपनी इस विज्ञप्ति में उल्लिखित किसी भविष्यदर्शी वक्तव्य को अद्यतन करने का कोई उत्तरदायित्व नहीं लेती है।
 
 
 
businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखे :
https://www.businesswire.com/news/home/20220623005398/en/
 
 
 
संपर्क :
हुसैन देवासवाला
सीनियर मैनेजर मार्केटिंग, इंडिया
टेक डेटा
फ़ोन : (91) 99204 52027
ईमेल : husain.dewaswala@techdata.com
 
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments