Homeअंदरखानेट्रिलिएंट ने एशिया-प्रशांत क्षेत्र में अपना विस्तार जारी रखते हुए मलेशिया में...

ट्रिलिएंट ने एशिया-प्रशांत क्षेत्र में अपना विस्तार जारी रखते हुए मलेशिया में उत्‍पादन आरम्भ किया

spot_img

Business Wire India 
ट्रिलिएंट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्नत मीटरिंग अवसंरचना यानी एडवांस्ड मीटरिंग इंफ्रास्ट्रक्चर (एएमआई), स्मार्ट ग्रिड, स्मार्ट सिटीज और आईओटी के लिए समाधान प्रदान करने वाली अग्रणी कंपनी है। इसने एशिया-प्रशांत क्षेत्र के प्रति अपनी वचनबद्धता दर्शाते हुए मलेशिया में अपना उत्‍पादन आरम्भ करने की घोषणा की है। इसके अलावा, कंपनी ने एशिया प्रशांत में स्मार्ट मीटर लगाने में एक उपलब्धि हासिल की है, जैसा कि इस क्षेत्र में अभी इसके 3.5 मिलियन से अधिक स्मार्ट मीटर परिचालन में है और लाखों मीटर अभी लगाने की योजना है।
 
ट्रिलिएंट के चेयरमैन और सीईओ, एंड्रू सी. वाइट ने कहा कि, “हमें खुशी है कि मलेशिया में उत्‍पादन फैक्‍ट्री का कार्य प्रगति पर है। यह फैक्‍ट्री एशिया-पैसिफिक रीजन में एक महत्वपूर्ण केंद्र होगा और हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए डिलीवरी टाइम में सुधार करेगा। हमारी उत्पादन प्रक्रियाओं का नेतृत्व समर्पित, अनुभवी इंजीनियरों द्वारा होगा जो क्वालिटी कण्ट्रोल और अनुपालन के उच्चतम स्तर का पालन करते हैं। ट्रिलिएंट को गर्व है कि ये उत्पाद ‘मेड इन मलेशिया’ होंगे और हमें अतिरिक्त उच्च-तकनीकी नौकरियों के निर्माण और स्थानीय विशेषज्ञता बढ़ाने में सहयोग देने की आशा है।”
 
मैन्‍युफैक्‍चरिंग टीम ट्रिलिएंट कम्युनिकेशंस मॉड्यूल (टीसीएम) और ट्रिलिएंट स्ट्रीट लाइट कंट्रोलर पर ध्यान केन्द्रित करेगी। स्थानीय स्तर पर उत्पादन होने से न केवल डिलीवरी साइकिल का समय घटेगा बल्कि विनिर्माण और प्रेषण प्रक्रिया में कार्बन डाइऑक्साइड में भी कमी आयेगी, क्योंकि ट्रिलिएंट पूरे क्षेत्र के साथ-साथ स्थानीय ग्राहकों को उत्पादों की आपूर्ति करता है। अकेले मलेशिया ही में अगले तीन वर्षों में लगभग 119 टन कार्बन डाइऑक्साइड की कमी होगी।
 
इस क्षेत्र में कंपनी की उपस्थिति का लगातार विस्तार हो रहा है
 
नई विनिर्माण गतिविधियों के अतिरिक्त, ट्रिलिएंट ने भारत और मलेशिया में स्मार्ट मीटर की तैनाती में एक उपलब्धि को हासिल किया है। यह उपलब्धि इस क्षेत्र के प्रति कंपनी की निरंतर वचनबद्धता, व्यापक उद्योगगत विशेषज्ञता, और इसके प्रमाणित समाधानों की बदौलत मिली हुई है। ग्राहकों को ट्रिलिएंट की लचीली प्रणाली से लाभ मिलता है जो किसी भी एप्लीकेशन के साथ काम कर सकते हैं और विविध प्रकार के उपकरणों एवं ऐप्लीकेशनों के साथ आसानी से एकीकृत किये जा सकते हैं। थाईलैंड में इसके हालिया विस्तार से ट्रिलिएंट टेक्नोलॉजी का परिनियोजन होगा, जनोपयोगी सेवा कंपनियों को अपने ग्राहकों को बिजली की विश्वसनीय उपलब्धता प्रदान करने में मदद मिलेगी।
 
कंपनी अगले तीन वर्षों में स्थानीय साझेदारियों के माध्यम से एशिया-प्रशांत क्षेत्र में अतिरिक्त सात मिलियन मीटर लगाने की योजना पर काम कर रही है।
 
ट्रिलिएंट एशिया-प्रशांत और विश्व स्तर पर ग्राहकों की सेवा करने के लिए अपनी नवाचार और वृद्धि रणनीति पर लगातार लगातार भरोसा करती है।
 
ट्रिलिएंट के विषय में
 
ट्रिलिएंट® वैश्विक ऊर्जा उद्योग को केवल डिवाइस-ऐग्नास्टिक संचार प्लैटफॉर्म के साथ शक्तिशाली बनाता है। इससे जनोपयोगी सेवाओं (यूटिलिटीज) और शहरों को एक शक्तिशाली नेटवर्क पर किसी भी एप्लीकेशन को सुरक्षित और भरोसेमंद रूप से तैनात करने का सामर्थ्य प्राप्त होता है। हमारे उद्देश्य-आधारित पोर्टफोलियो को इस प्रकार से अभिकल्पित किया गया है कि वह ग्राहकों के किसी एक टेक्नोलॉजी प्रदाता के साथ आसक्त होने के जोखिम के बगैर विकल्प की शक्ति प्रदान करता है। हमें मिशन के लिए महत्वपूर्ण समाधान पेश करके गर्व हो रहा है। हमारे ये समाधान एएमआई, डेटा और एनालिटिक्स, स्मार्ट ग्रिड्स और स्मार्ट शहरों को सपोर्ट करते हैं। पूरे विश्व के ग्राहक ट्रिलिएंट के लचीलेपन, चिरस्थायित्व और मापनीयता के अद्भुत संयोजन से लाभ उठाते हैं जो जनोपयोगी सेवाओं और शहरों को आईआईओटी और एक ज्यादा युक्तिपूर्ण पथ को ऊर्जा अवस्थांतर से जोड़ता है। हमसे जुडें : www.trilliant.com.
 
businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20220717005023/en/
 
संपर्क :
ट्रेसी मिशेल
tracey.mitchell@trilliant.com

सिंडी वाट्सन/अनीता वोंग, स्ट्रेटेजिक ऐम्परसैंड इंक.
TrilliantPR@stratamp.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments