Homeअंदरखानेनेटब्रेन ने ग्राहकों की मांग पूरी करने के लिए भारत में अपनी...

नेटब्रेन ने ग्राहकों की मांग पूरी करने के लिए भारत में अपनी उपस्थिति बढ़ाई

spot_img

Business Wire Indiaहाइब्रिड नेटवर्क्स के लिए नेटवर्क ऑटोमेशन और विजिबिलिटी के अग्रणी प्रदाता नेटब्रेन टेक्नोलॉजीज, इंक, (NetBrain Technologies, Inc) ने आज हैदराबाद में एक नया कार्यालय खोलने की घोषणा की। इसके साथ ही कंपनी ने ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अपनी ग्राहक सहायता और इंजीनियरिंग टीमों के विस्तार की घोषणा की।
 
नेटब्रेन ने लगभग दो दशकों से उद्योग का सबसे व्यापक नेटवर्क प्रबंधन समाधान मुहैया कराया है। नेटब्रेन अकेला ऐसा समाधान प्रदाता है जो नेटवर्क संचालन टीम्स को डिवाइस के बजाय वांछित इरादे से अपने हाइब्रिड नेटवर्क का प्रबंध करने में सक्षम बनाता है। नेटब्रेन प्रत्येक नेटवर्क टोपोलॉजी को अनूठे ढंग से मॉडल करती है जो उसके घटकों के डिवाइस-स्तरीय कार्यों पर आधारित होता है न कि कंपोनेंट के डिवाइस स्तर के कामकाज पर। यह नेटवर्क संचालन चुनौती की स्केलेबिलिटी में नाटकीय रूप से सुधार करता है और वांछित परिणामों के आधार पर हाइब्रिड नेटवर्क को व्यवसाय के सोचने के तरीके को ऊपर से नीचे तक प्रबंधित करने की अनुमति देता है।
 
अब अपनी चौथी पीढ़ी के समाधान, हाल में जारी प्रॉबलेम डायगनोसिस (समस्या निदान) ऑटोमेशन सिस्टम (पीडीए) के साथ, नेटब्रेन दुनिया भर में हजारों ग्राहकों के लिए नेटवर्क परिचालन कार्यों को शक्ति देता है। पीडीए प्रणाली उद्योग में अद्वितीय है क्योंकि यह परिचालन सेवा कार्यों के त्वरण को अवधि में कम करने, संस्थान-व्यापी जोखिम को कम करने के साथ-साथ उन विसंगतियों का पता लगाने में सक्षम बनाती है जिन्होंने अभी तक उत्पाद को प्रभावित नहीं किया है लेकिन इन संगठनों के जोखिम प्रोफ़ाइल को नाटकीय रूप से बढ़ा दिया है।
 
नेटब्रेन के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी लिंगपिंग गाओ ने कहा, “परंपरागत रूप से नेटऑप्स टीम्स ने अपने एज-टू-क्लाउड हाइब्रिड नेटवर्क्स के बढ़ते पैमाने और जटिलता के साथ संघर्ष किया है तथा हर समय खुद को एक सामरिक प्रतिक्रियाशील मोड में पाया है। आज के हाइब्रिड नेटवर्क को चरम प्रदर्शन पर बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण विशेषज्ञता और संसाधनों की आवश्यकता होती है। हमने नेटब्रेन के पीडीएएस समाधान के साथ इस समस्या को हल किया है जो इस परिचालन चुनौती को एक इरादा-आधारित स्वचालन में बदल देता है।” उन्होंने आगे कहा, “विश्व स्तर पर, हजारों ग्राहक अपने एज-टू-क्लाउड नेटवर्क की मापनीयता को शक्ति देने के लिए नेटब्रेन का उपयोग करते हैं, इसलिए विश्व स्तर पर हमारी आरएंडडी और ग्राहक सहायता टीम को विकसित करना हमारे लिए एक स्वाभाविक प्रगति है। हैदराबाद में हमारा नया कार्यालय हमें अद्भुत प्रतिभा, बेहतर ग्राहक सहायता क्षमताओं तक पहुंच प्रदान करता है, और हमारी अनुवर्ती रणनीति का एक प्रमुख घटक है।
 
नेटब्रेन का नया कार्यालय गाचीबोवली हैदराबाद के वित्तीय जिले में स्थित है, जो स्थानीय कर्मचारियों द्वारा आसान पहुंच की सुविधा के लिए एक केंद्रीकृत स्थान है। कार्यालय से वर्ष के अंत तक लगभग साठ कर्मचारियों का समर्थन करने के लिए नेटब्रेन के भारत-आधारित कर्मचारियों में महत्वपूर्ण वृद्धि को समायोजित करने की उम्मीद है। नए कार्यालय में व्यवसाय के लिए आवश्यकतानुसार ग्राहकों से मिलने की जगह और सम्मेलन कक्ष भी शामिल हैं।
 
नेटब्रेन टेक्नोलॉजीज के बारे में
 
2004 में स्थापित, नेटब्रेन इंटेंट-आधारित नेटवर्क ऑटोमेशन मुहैया कराने में बाजार में अग्रणी है जो ग्राहकों को अपने नेटवर्क संचालन वर्कफ़्लो को स्केल करने और व्यवसाय को प्रभावित करने से पहले नेटवर्क आउटेज को रोकने की क्षमता प्रदान करता है। अब अपनी चौथी पीढ़ी में, नेटब्रेन का पीडीएएस समाधान नेटवर्क प्रौद्योगिकियों के अपने पेटेंट पोर्टफोलियो पर बनाया गया है, जिसमें दुनिया भर के 2,500 से अधिक सबसे बड़े उद्यम और प्रबंधित सेवा प्रदाता आज नेटब्रेन का उपयोग कर रहे हैं। नेटब्रेन का मुख्यालय बर्लिंगटन, मैसच्यूसेट्स में है। इसके अलावा यह जिन प्रमुख स्थानों पर है वे हैं, लंदन, यूनाइटेड किंगडम; म्यूनिख, जर्मनी; टोरंटो, कनाडा; हैदराबाद, भारत और बीजिंग, चीन। अधिक जानकारी के लिए पर www.netbrain.com आइए।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220425005134/en/
 
संपर्क:
मैरी विलियम्स
कोडरेला
415-689-4029
netbrain@coderella.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments