Homeअंदरखानेमार्कमबीपी ने सिंगापुर के मरीना बे फाइनेंशियल सेंटर में नए कार्यालय के...

मार्कमबीपी ने सिंगापुर के मरीना बे फाइनेंशियल सेंटर में नए कार्यालय के साथ दक्षिण पूर्व एशिया में विस्तार किया

spot_img

Business Wire Indiaमार्कमबीपी (MarcumBP) (एमबीपी) ने सिंगापुर में अपना नया कार्यालय खोलने की घोषणा की है। यह कार्यालय एक प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) या विशेष प्रयोजन अधिग्रहण कंपनी (एसपीएसी) विलय के माध्यम से वैश्विक पूंजी बाजार तक पहुंचने की मांग करने वाले दक्षिणपूर्व एशिया के ग्राहकों के अपने बढ़ते प्रैक्टिस का समर्थन करेगा। समवर्ती रूप से, एमबीपी चीन के बाजार में अपनी 20 साल की नेतृत्व स्थिति बनाए हुए है।
 
यह कार्यालय सिंगापुर के डाउनटाउन कोर में 8 मरीना व्यू, एशिया स्क्वायर टॉवर 1, #07-05 सिंगापुर 018960 पर – मरीना बे फाइनेंशियल सेंटर में स्थित है – दुनिया की कुछ सबसे उल्लेखनीय वित्तीय सेवा कंपनियां यही पर हैं।
 
सिंगापुर में फर्म का विस्तार एशिया-आधारित व्यवसायों के लिए समर्पित ऑडिट और सलाहकार सेवाओं की उच्च मांग से प्रेरित है। एमबीपी एकमात्र ऑडिट फर्म है जिसके पास एशिया के लिए एक समर्पित एसपीएसी टीम है।
 
मार्कमबीपी के सह-अध्यक्ष (को-चेयर) ड्रू बर्नस्टीन ने कहा, “एमबीपी, अमेरिकी पूंजी बाजारों के लिए मार्ग तलाश रहे दक्षिणपूर्व एशिया की कंपनियों का समर्थन करने के लिहाज से विशिष्ट स्थिति में है। दक्षिणपूर्व एशिया क्षेत्र, एशिया के लिए एक मजबूत वेंचर कैपिटल की श्रृंखला और निजी इक्विटी समर्थित नवोन्मेषी कंपनियों के साथ एक वित्तीय केंद्र बन रहा है।”
 
“चूंकि ये उभरते हुए ‘यूनिकॉर्न’ इस बात पर विचार करते हैं कि अपनी वृद्धि को कैसे बनाए रखा जाए, कई लोग अपने मूल्यांकन को अनुकूलित करने और गहरी तरलता पूल तक निरंतर पहुंच प्राप्त करने के लिए अमेरिकी बाजारों की ओर देख रहे हैं। एमबीपी यूएस जीएएपी और पीसीएओबी-अनुपालन वाले ऑडिट प्रदान करने के लिए एक एकीकृत ‘एक-फर्म समाधान’ प्रदान करता है, जो इस क्षेत्र में उच्च-स्तरीय तकनीकी दक्षता और व्यापक अनुभव वाली टीम द्वारा समर्थित है।”
 
एमबीपी के प्रबंध निदेशक पर्ल पेंग ने एशिया में एमबीपी की पहुंच के विस्तार का समर्थन करने के लिए हांगकांग से सिंगापुर स्थानांतरित कर दिया है। पेंग एशिया में फर्म के पूंजी बाजार कारोबार का नेतृत्व करते हैं।
 
एमबीपी, मार्कम एलएलपी के लिए सभी ग्रेटर चाइना ऑडिट करता है। दक्षिण पूर्व एशिया में, एमबीपी आईपीओ या यूएस-सूचीबद्ध एसपीएसी के साथ विलय के माध्यम से यूएस में सूचीबद्ध कंपनियों के लिए स्वतंत्र सार्वजनिक लेखा फर्म के रूप में कार्य करता है और सिंगापुर या हांगकांग स्टॉक एक्सचेंजों में सूचीबद्ध एसपीएसी प्रबंधकों और ऑपरेटिंग कंपनियों के लिए गैर-लेखा परीक्षा परामर्श सेवाएं प्रदान करता है।
 
मार्कमबीपी के सह-अध्यक्ष नील पिंचुक ने कहा, “अमेरिकी बाजार में सूचीबद्ध चीनी जारीकर्ताओं के ऑडिटिंग के हमारे मजबूत आधार के साथ, एमबीपी ने इंडोनेशिया, सिंगापुर, मलेशिया और अन्य दक्षिण पूर्व एशिया के देशों को शामिल करने के लिए हमारे क्लाइंट रोस्टर का विस्तार किया है। हम चीन में अपनी सेवाओं के लिए मजबूत मांग देखना जारी रखते हैं क्योंकि कंपनियां एक विकसित नियामक वातावरण को नेविगेट करती हैं और अंतरराष्ट्रीय निवेशकों के विश्वास को बनाए रखने की आवश्यकता होती है। जैसे-जैसे हम इस विस्तार को आगे बढ़ाते हैं, एमबीपी क्षेत्र में जवाबदेही और लेखा परीक्षा गुणवत्ता के लिए मानक स्थापित करने का प्रयास करता है।”
 
मार्कमबीपी के बारे में
 
मार्कम बर्नस्टीन एंड पिंचुक एलएलपी (एमबीपी) एक स्वतंत्र सार्वजनिक लेखा फर्म है जो सार्वजनिक और निजी कंपनियों के लिए सीमा पार सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करती है। फर्म अमेरिकी शेयर बाजारों में चीनी कंपनियों के लिए अग्रणी लेखा परीक्षा और आश्वासन सेवा प्रदाताओं में से एक है। एमबीपी एकमात्र ऑडिट फर्म है जिसके पास एशिया के लिए एक समर्पित एसपीएसी टीम है। फर्म ने एसपीएसी आईपीओ के लिए आवश्यक तकनीकी कौशल, दक्षता और तात्कालिकता प्रदान करने के लिए अपने ऑडिट प्लेटफॉर्म को डिज़ाइन किया है। एमबीपी का मुख्यालय न्यूयॉर्क शहर में है और इसके कार्यालय बीजिंग, तियानजिन, शंघाई, ग्वांगझू, हांग्जो और सिंगापुर सहित चीन के प्रमुख शहरों में हैं।
 
www.marcumbp.com पर और जानें ।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220727005283/en/
 
संपर्क :
मीडिया
राशेल गेरबर कुले, मैनेजिंग पार्टनर, पर्स्यूट पीआर
rachel@pursuitprny.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments