Homeअंदरखानेयूएई के हेल्थकेयर पावरहाउस, वीपीएस हेल्थकेयर की नजर शिक्षा और अनुसंधान में...

यूएई के हेल्थकेयर पावरहाउस, वीपीएस हेल्थकेयर की नजर शिक्षा और अनुसंधान में वैश्विक विस्तार और निवेश पर

spot_img

Business Wire India
अग्रणी हेल्थकेयर प्रदाता सऊदी अरब, मिस्र, अफ्रीका और भारत में जोरदार विकास कायम रखेगा
वीपीएस हेल्थकेयर, वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2022 का हेल्थकेयर पार्टनर है

अबू धाबी स्थित वीपीएस हेल्थकेयर, संयुक्त अरब अमीरात का एक प्रमुख स्वास्थ्य सेवा समूह है जो नए वैश्विक बाजारों में निर्भीकता के साथ विस्तार करने की तैयारी कर रहा है। यह रोगियों के लिए वैसे ही व्यैक्तिक देखभाल और विशेषज्ञता की पेशकश कर रहा है, जिससे यूएई में स्वास्थ्य सेवा उन्नत हुई है। कंपनी ने वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट से पहले यह घोषणा की। इसका आयोजन दुबई एक्सपो में 28-30 मार्च के बीच दुबई एक्जीबिशन सेंटर में किया जाएगा।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220328005633/en/
 
डॉ. शमशीर वायलिल , चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, वीपीएस हेल्थकेयर ने कहा: “हमें यूएई में स्वास्थ्य सेवा उद्योग में अपने योगदान पर बेहद गर्व है। 15 ब्रांडों, 24 विशिष्ट अस्पतालों, 2,700 से अधिक बिस्तरों की क्षमता और डिजिटल स्वास्थ्य, फार्मा और बायोसाइंस पर समर्पित डिवीजनों के साथ, वीपीएस हेल्थकेयर तेजी से वैश्विक अपील वाले एक ऑपरेटर के रूप में विकसित हुआ है। वीपीएस हेल्थकेयर नेटवर्क की विविधता और विस्तार हमारी सबसे बड़ी ताकत है, और हम नए बाजारों में मरीजों को देखभाल और सेवा की समान गुणवत्ता लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि हम उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी परिचालन पहुंच का विस्तार करना चाहते हैं।

डॉ. शमशीर की टिप्पणी दुबई में होने वाले वर्ल्ड गवरन्मेंट समिट से पहले एक्सपो 2020 दुबई में आई, जहां वीपीएस हेल्थकेयर स्वास्थ्य की देखभाल से संबंधित साझेदार है तथा  ‘फ्यूचर ऑफ हेल्थकेयर’ को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। फोरम वीपीएस हेल्थकेयर द्वारा की गई तकनीकी प्रगति और चिकित्सा अनुसंधान पर प्रकाश डालता है, जो संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य सेवा परिदृश्य को बदल रहा है, इस क्षेत्र में देश को दुनिया भर में अग्रणी के रूप में स्थापित कर रहा है।

संयुक्त अरब अमीरात में मेडिकल डिग्री प्रोग्राम की पेशकश करने के लिए कनाडा के कैलगरी विश्वविद्यालय के कमिंग स्कूल ऑफ मेडिसिन के साथ हाल ही में सहयोग के साथ, वीपीएस हेल्थकेयर चिकित्सा शिक्षा, प्रशिक्षण और अनुसंधान में भी विस्तार कर रहा है। यह कार्यक्रम अमेरिका और कनाडा के बाहर पहली बार अपने तीन साल के एमडी कार्यक्रम की पेशकश करेगा, जिसमें वीपीएस अस्पतालों में गारंटीकृत निवास के साथ नवीनतम डिजिटल स्वास्थ्य समाधान शामिल होंगे।

इसकी प्रमुख सुविधा बुर्जील मेडिकल सिटी, मोहम्मद बिन जायद सिटी, अबू धाबी में है जो सबसे बड़े टर्टियरी केयर करने वाले अस्पतालों में से एक है, और एकमात्र संस्थान है जो वयस्कों और बाल रोगियों के लिए डायग्नोस्टिक्स, सर्जरी, कीमोथेरेपी, रेडियोथेरेपी और उपशामक देखभाल सहित व्यापक ऑन्कोलॉजी सेवाएं प्रदान करता है।

मल्टी-स्पेशियलिटी टर्टियरी केयर हॉस्पिटल एंड क्लिनिकल रिसर्च सेंटर यूएई में पहला और एकमात्र यूरोपियन सोसाइटी फॉर मेडिकल ऑन्कोलॉजी (ईएसएमओ) -मान्यता प्राप्त कैंसर केंद्र है।

*स्रोत: एईटीओएसवायर ( AETOSWire)

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220328005633/en/
 
संपर्क :
जश्मेह भगवागर
एपीसीओ वर्ल्डवाइड
00971559548660

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments