Homeअंदरखानेवीमेड ने एमआइआर4 के लिए जारी किया विशाल अपडेट्स

वीमेड ने एमआइआर4 के लिए जारी किया विशाल अपडेट्स

spot_img

Business Wire India
वीमेड ने नए “एक्सपीडिशन” कंटेंट, हाइड्रा पेमेंट सिस्टम, और “अन्धकार की बलिवेदी” (ऑल्टर ऑफ़ डार्कनेस) पेश करने की घोषणा की है। इन्हें 19 अप्रैल को शामिल किया जाएगा।

इस प्रेस रिलीज़ में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी रिलीज़ इस लिंक पर देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220404006061/en/
 
एमआइआर4 में “एक्सपीडिशन” नाम का नया संकटपूर्ण कंटेंट आया है। एक्सपीडिशन के माध्यम से प्लेयर्स या तो आस-पास के सर्वरों पर आक्रमण करने के लिए अभियान सेना में शामिल हो सकते हैं और रिवार्ड्स के लिए उनके फील्ड बॉस पर हमला कर सकते हैं, या फिर अपने नेटिव सर्वर को आने वाले अभियान सेनाओं के मुकाबले रखा में मदद कर सकते हैं।  प्लेयर्स एक्सपीडिशन विंडो के दौरान चार घंटों तक के लिए दूसरे सर्वरों के मुकाबले लड़ने में सक्षम होंगे। अभियान सेनायें (एक्सपीडिशनर्स किसी सर्वर पर आक्रमण करते समय केवल सीमित क्षेत्रों तक ही घूमने में समर्थ होंगे, और उन्हें शामिल होने के लिए कुछ मानदंड पूरे करने और उनके पास एक “एक्सपीडिशन सहभागिता टिकट” का होना आवश्यक होगा। अभियान सैनिक जब थक कर चूर हो गए हों या आवंटित अभियान समय समाप्त हो गया हो, तो वे स्वतः अपने नेटिव सर्वर में वापस चले जायेंगे।
 
एक्सपीडिशन के साथ मैजिक स्क्वायर की 7वीं मंजिल और सीक्रेट पीक के लिए पोर्टल खोला गया है। साहसी प्लेयर्स जो खूंखार, ऊँचे दर्जे के मॉन्‍स्‍टर्स से लड़ने की चुनौती स्वीकार करने के इच्छुक हैं, रिवॉर्ड प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं या आखिरकार अपनी मौत का सामना कर सकते हैं।

19 अप्रैल को हम एक और नए फीचर की पेशकश देखेंगे। “ऑल्टर ऑफ़ डार्कनेस” (अन्धकार की बलिवेदी) नामक यह अवतार रात के 9 बजे से 10 बजे के बीच अभियान के दौरान प्रत्येक सर्वर की वैलीज में उपस्थित होगा। जो प्लेयर्स दूसरे सर्वरों पर ऑल्टर ऑफ़ डार्कनेस पर हमला करके उसे तहस-नहस कर देंगे, उन्हें न केवल भरपूर रिवार्ड्स मिलेंगे, बल्कि वे डार्कस्टेल की मात्रा भी कम कर लेंगे जिसकी उस वैली में खुदाई की जा सकती है। यह उस सर्वर पर प्लेयर्स को प्राप्त होने वाले प्रतिफल पर भारी प्रभाव डाल सकता है।

साथ ही आज के अपडेट से एक नया पेमेंट सिस्टम पेश किया जा रहा है जिसका नाम “हाइड्रा पेमेंट” है। यह हाइड्रा को पीसी वर्जन के लिए इन-गेम स्टोर में पैकेजेज के लिए पेमेंट के एक साधन के रूप में इस्तेमाल करता है। प्लेयर्स के पास अब उत्पाद खरीदने के समय एमआइआर4 के भीतर पेमेंट के विविध विकल्पों में से चुनाव करने की सुविधा है। नए हाइड्रा पेमेंट के साथ खरीदारी करते समय कीमत हर रोज एक बार बदल जायेगी। यह बदलाव ओरेकल सिस्टम पर निर्भर करता है जिसे ट्रिनिटी अल्गोरिद्म द्वारा तैयार किया गया है। इससे एमआइआर4 परितंत्र को प्लेयर्स, अर्नर्स, और होल्डर्स के बीच अपना संतुलन बहाल रखने में आसानी होगी और हर किसी को विस्तारित गेम इकॉनमी का आनंद प्राप्त होगा।
 
इन शानदार अपडेट्स और नई चुनौतियों के बारे में अधिक जानकारी एमआइआर4 ग्लोबल पर प्राप्त करें।

businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220404006061/en/
 
 
संपर्क :
वीमेड कंपनी, लिमिटेड (112040: KOSDAQ)
योंग्यून ली, पीआर मैनेजर
yeonghyun@wemade.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments