Homeअंदरखानेसस्टेनेबल वेब3 गेमिंग इकोसिस्टम बनाने के लिए $8 मिलियन के फंडिंग दौर...

सस्टेनेबल वेब3 गेमिंग इकोसिस्टम बनाने के लिए $8 मिलियन के फंडिंग दौर के बीच प्रोजेक्ट ट्वेल्व ने ज्यादातर एनएफटी धारकों के लिए रिकॉर्ड तोड़ दिया

spot_img

Business Wire India
वेब3 गेमिंग के क्षेत्र में अग्रणी के रूप में, प्रोजेक्ट ट्वेल्व्स (पी12) ने हाल ही में खुलासा किया कि जेनेसिस सोल-बाउंड एनएफटी एयरड्रॉप को वैश्विक गेमिंग समुदाय से अत्यधिक उत्साह मिला था। 27 जून को इसकी शुरुआत के बाद से पहले सप्ताह में, 500,000 से अधिक एनएफटी का दावा किया गया था और यह संख्या लगातार बढ़ रही है। लगभग 70% प्रतिभागी मजबूत जैविक विकास को दर्शाते हुए रेफरल के माध्यम से शामिल हुए।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220710005022/en/

एयरड्रॉप की अपेक्षा से अधिक लोकप्रियता पी12 की मजबूत ब्रांड पहचान और गेमिंग समुदाय के लिए इसकी नवीन दृष्टि की अपील का एक सबूत है। यह वेब3 गेमिंग प्लेटफॉर्म स्पेस में सबसे अधिक संख्या में लगे हुए संभावित उपयोगकर्ताओं के साथ पी12 को प्लेटफॉर्म के रूप में भी स्थापित करता है। जेनेसिस सोल-बाउंड एनएफटी ऑफ-चेन क्रेडेंशियल्स को कैप्चर करके स्टीम डेवलपर्स और गेमर्स का सम्मान करता है, जिसमें प्रकाशित गेम और खेले जाने वाले घंटे शामिल हैं। ऐसा करते हुए, मूल्यवान प्रूफ-ऑफ-प्ले डेटा का सेट एनएफटी धारकों को भविष्य के अधिकारों और लाभों के लिए पात्र बनाएगा, और पी12-वर्स के भीतर गेमर्स वर्चुअल एसेट पायनियरों के बढ़ते आंदोलन का हिस्सा होंगे, जिससे वेब3 गेमिंग भविष्य के लिए एक नया मार्ग प्रशस्त होगा।
 
प्रोजेक्ट ट्वेल्व ने हाल ही में प्रतिबद्ध निवेशकों के मेल से नए फंडिंग में $8 मिलियन को बंद किया, जिनमें शामिल हैं: मेटाएप, प्रोजेक्ट गैलेक्सी, प्रिमावेरा वेंचर्स, साइबरकनेक्ट, सीसीवी, स्मृति लैब, और अन्य। इस नई फंडिंग के साथ, पी12 वेब3 गेमिंग उद्योग को प्रभावित करने वाली प्रमुख चुनौतियों से निपटने में सक्षम होगा। त्रुटिपूर्ण, लाभकारी मॉडल को हटाकर, पी12 का उद्देश्य गेम निर्माण को सुलभ बनाने और गेम अर्थव्यवस्था को टिकाऊ बनाने के लिए आर्थिक और सरकारी तंत्रों के एक सेट को लागू करने के लिए संपूर्ण बुनियादी ढांचे और टूलिंग का निर्माण करके उपयोगकर्ता की बेहतर सेवा करना है।
 
ट्वीटर (Twitter) (@_p12_), डिसकॉर्ड (Discord) (https://discord.com/invite/p12), और उनके ब्लॉग (https://mirror.xyz/p12.eth) पर प्रोजेक्ट ट्वेल्व से जुड़ें ।
 
प्रोजेक्ट ट्वेल्व के बारे में

प्रोजेक्ट ट्वेल्व (https://p12.network/) एक वेब3 गेमिंग प्लेटफॉर्म और एक स्थायी अर्थव्यवस्था के साथ गेम क्रिएटर इकोसिस्टम है। इसमें संपादक, गेम की दुनिया के निर्माण के लिए एक पूर्ण विशेषताओं वाला मेटावर्स सामग्री इंजन है; इंफ्रा, एपीआई/एसडीके का एक सेट और गेम सामग्री ऑन-चेन को पाटने के लिए डेवलपर पोर्टल; और इकोन्स, ईवीएम स्मार्ट अनुबंधों में लागू आर्थिक और सरकारी नियमों और तंत्रों का एक समूह।

स्रोत रपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220710005022/en/
 
 
संपर्क:
मीडिया संपर्क
नाम: बोयांग
फोन: +65-83109131
ईमेल: Boyang@p12.dev
टेलीग्राम: @b0yan913
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments