Homeअंदरखानेहाईटेरा सीसीडब्लू 2022 में प्रदर्शित कर रहा है महत्वपूर्ण संचार क्षेत्र के...

हाईटेरा सीसीडब्लू 2022 में प्रदर्शित कर रहा है महत्वपूर्ण संचार क्षेत्र के लिए कन्वर्जेन्स-नेटिव समाधान

spot_img

Business Wire India
विएना, ऑस्ट्रिया में 21 जून, 2022 को क्रिटिकल कम्युनिकेशन्स वीक (सीसीडब्लू) का आयोजन हुआ। यह आयोजन बीस वर्षों से पूरी दुनिया में हो रहा है। इन आयोजनों में निजी और सार्वजनिक, दोनों क्षेत्र के यूजर्स के लिए नवीनतम प्रौद्योगिक सेवाओं को पेश किया जाता है, जिसका उद्देश्य प्रामाणिक कंटेंट और अद्वितीय नेटवर्किंग अवसरों का बेमिसाल अभिगम प्रदान करना है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति इस लिंक पर देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220624005269/en/

इस आयोजन के गोल्ड स्‍पॉन्‍सर के रूप में हाईटेरा ने मिशन-क्रिटिकल यूजर्स के लिए उद्योग-अग्रणी कन्वर्जेन्स-नेटिव संचार समाधान और निर्बाध कनेक्टिविटी के नए युग के बारे में अपना परिज्ञान प्रस्तुत किया।

कन्वर्जेन्स-नेटिव संचार : निर्बाध कनेक्टिविटी का नया युग

हाईटेरा कन्वर्जेन्स-नेटिव नेटवर्क अलग-अलग मॉड्युल्स से मिलकर बना है। यह मौजूदा नेटवर्क अवसंरचना से एकीकृत होता है, नेटवर्क के प्रमुख और संचार प्लैटफॉर्म को संयुक्त करता है, तथा नई सेवाओं के परिनियोजन के लिए भविष्य-रक्षित मुक्त एपीआई प्रदान करता है।
 
यह सेवा अभिगम और नेटवर्क अवसंरचना के सन्दर्भ में विविधीकृत है। लिगेसी पीएमआर नेटवर्क, सार्वजनिक नेटवर्किंग सहभाजन या निजी नेटवर्क निर्माण द्वारा 4जी/5जी नेटवर्क, आकस्मिक प्रतिक्रिया अभिगम के लिए तदर्थ नेटवर्क — ये सभी विकल्प अलग-अलग क्षेत्र परिचालनों के लिए विषम कवरेज प्रदान करते हैं।

पेशेवर संचार प्रौद्योगिकियों के वैश्विक अग्रणी प्रदाता होने के नाते हाईटेरा कन्वर्जेन्स को अगले स्तर पर पहुँचाता है। कन्वर्जेन्स-नेटिव नेटवर्क मिशन-क्रिटिकल संचार के क्रमिक विकास को एक व्यापक भविष्य में ले जाएगा।

उत्पाद में नवाचारों से विभिन्न उद्योगों को सेवा मिलती है

पीएनसी560 अत्यंत उच्च गति तथा न्यून लेटेंसी के साथ 5जी/एलटीई नेटवर्क पर मिशन-क्रिटिकल पुश-टू-टॉक (एमसीपीटीटी) प्रदान करता है जिससे बस की दबाने से टीम को संचार और सहयोग करने में मदद मिलती है। यह उपकरण पर व्यापक और पर्याप्त डेटा सुरक्षा प्रदान करने के लिए हार्डवेयर और सॉफ्टवेर डिजाईन दोनों में एकीकृत एक बहु-स्तरीय सुरक्षा तंत्र भी नियोजित करता है।

वीएम690 प्रो बॉडी वोर्न कैमरा मिशन-क्रिटिकल ऑडियो और विडियो रिकॉर्डिंग को अनुभवजन्य साक्ष्य के रूप कैप्चर करता है जिससे क्षेत्र में पुलिस अधिकारी और नागरिक, दोनों की रक्षा होती है। इसमें माइक्रो गिम्बल स्टैबिलाईजेशन (एमजीएस) लगी है जो गतिशीलता के दौरान स्थिर और स्पष्ट चित्र खींचता है। साथ ही स्टारलाइट नाईट विज़न लगा है जो बेहद कम रोशनी में भी रंगीन विडियो तैयार करता है।

नया एच सीरीज डीएमआर रेडियो एक सम्पूर्ण नई प्रौद्योगिकी प्लैटफॉर्म के आधार पर निर्मित है। इसका अद्यतन प्रकार्य, यूजर अनुभव, और मजबूती कुशल एवं भरोसेमंद संचारों के लिए बेहतर ऑडियो स्पष्टता और ऊँची आवाज देता है।

महत्वपूर्ण-संचार उपयोगकर्ताओं के लिए औद्योगिक समाधान व्यवसाय में वृद्धि करते हैं

हाईटेरा ने अपने अग्रणी संचार समाधानों का भी प्रदर्शन किया जिनमें निर्देश और नियंत्रण, तथा तीव्र परिनियोजन शामिल हैं।

लोक सुरक्षा तथा सामान्य उपयोगिता उद्योगों में समृद्ध अनुभव के साथ हाईटेरा सम्पूर्ण क्षेत्र की पेशकश करता है जिनमें निर्देश एवं नियंत्रण के क्षेत्रों में उत्पाद तथा समाधान सम्मिलित हैं। इन पेशकशों से सार्वजनिक सुरक्षा, आपातकालीन बचाव, ऊर्जा तथा यातायात उद्योगों के उपयोगकर्ताओं को उनकी स्थितिपरक जागरूकता में सुधार और तीव्रतर तथा अधिक सटीक प्रतिक्रिया के लिए मदद मिलती है।

हाईटेरा का तीव्र परिनियोजन समाधान जटिल वातावरणों में ऑन-साईट कमांड सेंटर के साथ संचार करने के लिए प्रथम उत्तरदाता को सक्षम बनाने हेतु एक सुरक्षित, अप्रकट पीएमआर और एलटीई वायरलेस लिंक-ऑन-डिमांड स्थापित करता है। यह लचीला नेटवर्क परिनियोजन उन उद्योगों के लिए अभिकल्पित किया गया है जो परिवहन, सुरक्षा, ऊर्जा, जनोपयोगी सेवाओं, निर्माण, स्थानीय शासन निकायों सहित आपातकालीन सेवाओं का प्रयोग करते हैं।

सीसीडब्लू 2022 में हाईटेरा के विषय में अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट देखें :
https://www.hytera.com/en/media-center/event/ccw-2022-exhibition.html
 
businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220624005269/en/
 
संपर्क :
लिंग्रान ताओ
Lingran.Tao@hytera.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments