Homeअंदरखानेएआईटी वर्ल्डवाइड लॉजिस्टिक्स के ग्लोबल ऑफिस नेटवर्क का विस्तार भारत में

एआईटी वर्ल्डवाइड लॉजिस्टिक्स के ग्लोबल ऑफिस नेटवर्क का विस्तार भारत में

spot_img

Business Wire Indiaग्लोबल फ्रेट फारवर्डर एआईटी वर्ल्डवाइड लॉजिस्टिक्स को भारत के गेटवे शहर मुंबई में अपने नवीनतम लोकेशन के उद्घाटन की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। 11 अनुभवी लॉजिस्टिक्स पेशेवरों की एक शुरुआती टीम के साथ यह ऑफिस कई एआईटी सुविधाओं में पहला है। ऐसी अन्य सुविधाओं का 2022 और उसके बाद भारत गणराज्य में रणनीतिक जगहों पर खुलना निर्धारित है।

एआईटी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, ग्रेग वीगेल के अनुसार, कंपनी के 100 से अधिक कार्यालयों के विश्वव्यापी नेटवर्क का विस्तार करने से दुनिया के दूसरे सबसे अधिक आबादी वाले देश को और वहां से सामान भेजने वाले वैश्विक ग्राहकों के प्रति जवाबदेही बढ़ती है।

वीगेल ने आगे कहा, “भारत में एक समर्पित टीम की स्थापना से शिपर्स के लिए सेवा अखंडता में सुधार होता है। एआईटी के वैश्विक संचालन मंच के साथ कार्यालय का व्यापक संबंध हमें ग्राहकों को सबसे सहज अनुभव प्रदान करने की अनुमति देता है।”

भारत और मध्य पूर्व के एआईटी के वाइस प्रेसिडेंट विक्रम पॉल ने कहा, वैसे तो भारत में संभारतंत्र की लागत अन्य देशों की तुलना में अधिक होती है लेकिन उनकी टीम एक अद्वितीय, सामान्य परिचालन मॉडल की स्थापना के साथ यथास्थिति का मुकाबला कर रही है।

विक्रम पॉल ने आगे कहा, “वित्त, मानव संसाधन और परिचालन निष्पादन के कुछ क्षेत्रों को आउटसोर्स करके, हम अपने व्यवसाय के मूल पर ध्यान केंद्रित करते हुए लागत को नियंत्रित करते हैं – ग्राहकों के लिए विश्व स्तरीय संभारतंत्र समाधान।” अपने संचालन को यथासंभव कुशल रखने से हमें अपने ग्राहकों को अधिक प्रतिस्पर्धी बनाने में मदद मिलती है। भारत की टीम दक्ष और अनुभवी है, लेकिन सबसे बढ़कर, वे एक ‘स्टार्ट-अप’ मानसिकता को अपनाते हैं जो भारत के एक शुद्ध निर्माता और निर्यातक के रूप में उभरने से संबंधित है।”

एआईटी-मुंबई पहले से ही चीन, इंडोनेशिया, उत्तरी अमेरिका, पोलैंड, संयुक्त अरब अमीरात और पश्चिमी यूरोप से और के लिए कई अन्य देशों से हवाई और समुद्री शिपमेंट की एक विस्तृत विविधता को संभाल रही है। भारत भर के सभी प्रमुख हवाई अड्डों और बंदरगाहों पर संचालन के साथ, टीम क्षेत्र के प्रमुख ऑटोमोटिव, खुदरा उपभोक्ता, जीवन विज्ञान और प्रौद्योगिकी उद्योगों का प्रतिनिधित्व करने वाले ग्राहकों का समर्थन करती है।

भारत में टीम के वर्ष के अंत से पहले आकार में लगभग चौगुनी होने की उम्मीद है, जबकि एकीकृत आपूर्ति श्रृंखला समाधान सेवाओं की सुविधा के लिए अतिरिक्त लाइसेंस हासिल करना है जो हवाई और समुद्री संचालन के पूरक होंगे।

भारत में अगली एआईटी सुविधा दिल्ली की राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 2022 में आगे चलकर खुलने की उम्मीद है। इसके बाद नए स्थान भी शामिल किए जाएंगे।
 
एआईटी वर्ल्डवाइड लॉजिस्टिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड
यूनिट नंबर. 415, ए-विंग, कनकिया वॉलस्ट्रीट
चकला,
अंधेरी कुर्ला रोड, अंधेरी (पूर्व)
मुंबई 400093

एआईटी वर्ल्डवाइड लॉजिस्टिक्स के बारे में

एआईटी वर्ल्डवाइड लॉजिस्टिक्स एक वैश्विक फ्रेट फारवर्डर है जो कंपनियों को दुनिया भर के बाजारों तक पहुंच का विस्तार करके बढ़ने में मदद करता है। यहां वे अपने कच्चे माल, घटकों और तैयार माल को बेच और/या खरीद सकते हैं। 40 से अधिक वर्षों के लिए शिकागो स्थित आपूर्ति श्रृंखला समाधान क्षेत्र के अग्रणी ने एयरोस्पेस, ऑटोमोटिव, खुदरा उपभोक्ता, खाद्य, सरकार, स्वास्थ्य सेवा, उच्च तकनीक, औद्योगिक और जीवन विज्ञान सहित लगभग हर उद्योग में एक वैश्विक नेटवर्क और विश्वसनीय भागीदारी बनाने के लिए एक परामर्शी दृष्टिकोण पर भरोसा किया है। स्केलेबल, उपयोगकर्ता के अनुकूल तकनीक द्वारा समर्थित, एआईटी का लचीला व्यापार मॉडल समुद्र, वायु, जमीन और रेल के माध्यम से डोर-टू-डोर डिलीवरी को समय पर और बजट पर अनुकूलित करता है। विशेषज्ञ टीम में 100 से अधिक लोग एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका में भिन्न स्थानों पर कार्यरत हैं। एआईटी के पूर्ण-सेवा विकल्पों में सीमा शुल्क क्लियरेंस, वेयरहाउस प्रबंधन और व्हाइट ग्लोव सेवाएं भी शामिल हैं। ज्यादा जानकारी के लिए  www.aitworldwide.com पर आइए।

हमारा मिशन

एआईटी में, हम अपने सहकर्मियों, भागीदारों और समुदायों का उत्साहपूर्वक मूल्यांकन करते हुए असाधारण विश्वव्यापी लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदान करके अपने ग्राहकों का विश्वास अर्जित करने के अवसरों की तलाश करते हैं।

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/52631241/en
 
संपर्क :
मैट सैंडर्स
जनसंपर्क प्रबंधक
+1 (630) 766-8300
msanders@aitworldwide.com

एआईटी वर्ल्डवाइड लॉजिस्टिक्स, इंक.
800-669-4AIT (4248)
www.aitworldwide.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments