Homeअंदरखानेऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी फुटवियर कंपनी बूमी के साथ चलती है ताकि...

ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी फुटवियर कंपनी बूमी के साथ चलती है ताकि ई-कॉमर्स और ट्रांसफॉर्मेशन रोडमैप को तेज कर सके

spot_img

Business Wire India

 

मुनरो फुटवियर ग्रुप ने ऑनलाइन पेशकशों के लिए केंद्रीय व्यवस्था बनाने के लिए डिजिटल डॉट्स को जोडा
​ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में हाल की जीत के बाद , बूमी ने 20,000 ग्राहकों को पीछे छोड़ दिया और (आईपास) IPaaS विक्रेताओं के बीच सबसे बड़े ग्राहक आधार के लिए उद्योग का रिकॉर्ड स्थापित किया।

बुद्धिमान कनेक्टिविटी और ऑटोमेशन के क्षेत्र में अग्रणी, बूमी (Boomi™) ने आज घोषणा की कि मुनरो फुटवियर ग्रुप (एमएफजी) ने अपने ई-कॉमर्स ट्रांसफॉर्मेशन एजेंडा का समर्थन करने लिए बूमी ऐटमस्फेयर प्लेटफ़ॉर्म (Boomi AtomSphere™ Platform) का उपयोग करके एक एकीकृत डेटा फ़ाउंडेशन प्लेटफ़ॉर्म बनाया है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220711005020/en/

मुनरो फुटवियर ग्रुप (एमएफजी), ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी निजी स्वामित्व वाली फुटवियर कंपनी है जो मिडास, डीजेंगो और जूलियट, कोलोराडो तथा डायना फेरारी जैसे विश्वसनीय ब्रांड का एक व्यापक पोर्टफोलियो प्रदान करती है। कंपनी अपने विकास के अगले चरण के लिए तैयार है। इसका एक प्रभावशाली खुदरा और ई-कॉमर्स नेटवर्क मजबूती से स्थापित है। एमएफजी ने फुटवियर बाजार में अग्रणी अनुभव प्रदान करने के लिए आवश्यक रणनीतियों और तकनीक की पहचान की है।
 
जब कोविड-19 आया और एमजीएफ को अपने स्टोर को अस्थायी रूप से बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा, तो कंपनी ने उस समय मौजूद अपनी ऑनलाइन पेशकश को मजबूत करने की तत्काल आवश्यकता महसूस की। कंपनी के डिजिटल रोडमैप में तेजी लाने के लिए, एमएफजी में मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) केंग एनजी ने एक बुद्धिमान डिजिटल बैक-एंड के निर्माण को प्राथमिकता दी, जो सकारात्मक ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए व्यवसाय के हर आवश्यक पहलू को जोड़ेगा और फुटवियर उद्योग तथा ई-कॉमर्स के बीच के ऐतिहासिक डिस्कनेक्ट को हल करेगा।
 
एनजी ने कहा, “यह संभव है कि थोड़ा बहुत छोटा या बड़ा ‘टॉप वापस नहीं किया जाए लेकिन फुटवियर (जूते-चप्पल आदि) के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। इसलिए, फुटवियर ऑनलाइन बिक्री को पूरी तरह से अपनाने के लिहाज से अंतिम खुदरा श्रेणियों में से एक है। यह, पिछले एक दशक में आठ अधिग्रहणों के बाद महसूस की गई आंतरिक जटिलताओं के साथ है और इससे हमें अपनी डेटा आवश्यकताओं को जोड़ने, कई प्रणालियों को एकीकृत करने और हमें अनप्लग करने तथा नई ‘चीजों’ को जोड़ने के लिए लचीलापन प्रदान करने के लिए एक विशेषज्ञ को शामिल करने के लिए प्रेरित करता है ताकि हर बार व्यवसाय में परिवर्तन ओपन-हार्ट सर्जरी नहीं होती है।”
 
एमएफजी ने बूमी के लो-कोड, क्लाउड-नेटिव इंटीग्रेशन प्लेटफॉर्म को एक सेवा (iPaaS) के रूप में चुना, जो इसके ईंट-गारे और ई-कॉमर्स संचालन को बनाने वाले सिस्टम को एकीकृत करता है। इसने एमएफजी को एक महीने से भी कम समय में अपने उद्यम संसाधन नियोजन (ईआरपी) और ऑर्डरिंग सिस्टम के साथ अपने इन-हाउस रिटेल एप्लीकेशन को पाटने में सक्षम बनाया।
 
नतीजतन, एमएफजी ने चार सप्ताह के अंतराल में 26 पायलट स्टोर में ‘शिप-फ्रॉम-स्टोर’ क्षमताओं को सक्षम किया, जिससे महामारी के दौरान व्यापार निरंतरता की सुविधा हुई। इन पायलट स्टोर्स से कंपनी के ऑनलाइन राजस्व के आधार पर, एमएफजी ने 2022 के अंत तक अपने बाकी बचे खुदरा नेटवर्क में इस सेवा को शुरू करने की योजना बनाई है।
 
एनजी ने कहा, “बूमी एटमस्फीयर प्लेटफॉर्म हमें संचालन को जोड़ने में सक्षम बनाता है इसलिए हमारे पास हमारे डेटा पर नजर और नियंत्रण रहता है। इससे हम वास्तविक समय के निर्णय ले सकते हैं और अपने विस्तार को ऑनलाइन आगे बढ़ा सकते हैं। इस तरह के कनेक्शन से हमें त्वरित, सामरिक परिवर्तन करके आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों को निपटाने में भी मदद की, जब हमारे कुछ कंटेनर कई महीनों तक एशिया में फंसे या रुके हुए थे।”
 
एमएफजी ने बूमी प्लेटफॉर्म को इसकी बहुमुखी प्रतिभा, विकास की गति और उपयोग में आसानी के लिए चुना है। 200 से अधिक एकीकरण के साथ, एमएफजी अब तेजी से सेवाएं शुरू करता है, परिचालन लचीला है और व्यापार में नई प्रणालियों तथा अनुप्रयोगों के लिए लचीलापन प्रदान करता है।
 
एमएफजी जब अपने डिजिटल रोडमैप में तेजी लाना जारी रखे हुए है, कंपनी ग्राहकों के वैयक्तिकरण को सुनिश्चित करने के लिए व्यवसाय और सभी बैनरों में खुफिया जानकारी जुटाने को प्राथमिकता देगी।
 
एनजी ने कहा, “बहुत सारा डेटा है जो सिर्फ लोगों के दिमाग में रहता है। हमारा लक्ष्य उस जानकारी को एक सुसंगत तरीके से कैप्चर करना था ताकि यह वास्तविक समय की खुफिया जानकारी को संचालित करे, चाहे वह कार्यालय में हो, गोदाम में या शॉप फ्लोर (कारख़ाने का वह हिस्‍सा जहाँ कर्मचारी माल तैयार करते हैं; श्रमिक कर्मशाला) पर हो।”
 
बूमी में बिजनेस डेवलपमेंट, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (ए/एनजेड) के प्रमुख नाथन गोवर ने कहा, “पारंपरिक खुदरा विक्रेताओं ने कोविड-19 के दौरान एक दबाव या मुश्किल महसूस किया। देश भर में और बाहर लॉकडाउन के साथ ईंट-गारे वाले मॉडल पर बहुत अधिक निर्भर लोगों की व्यावसायिक व्यवहार्यता का परीक्षण हो गया। अपने सिस्टम और डेटा के लिए केंद्रीय व्यवस्था बनाने के लिए बूमी का उपयोग करके मुनरो फुटवियर ग्रुप ने इन बाधाओं को पार किया और डिजिटल अर्थव्यवस्था के साथ तालमेल बनाए रखा। यहां से कंपनी के लिए रास्ता आगे और ऊपर की ओर है। एकीकृत डेटा फाउंडेशन के साथ खुफिया जानकारी को आगे बढ़ाने और व्यवसाय में वैयक्तिकरण को एम्बेड करने के लिए प्राइम किया गया है।”
 
क्लाउड-आधारित (आईपास) iPaaS में अग्रणी बूमी अब एक श्रेणी में अग्रणी, वैश्विक सॉफ्टवेयर ऐज अ सर्विस (एसएएएस) कंपनी है जिसके 20,000 से अधिक ग्राहक है (more than 20,000 customers) और यह 100,000 से अधिक सदस्यों (over 100,000 members) के बढ़ते उपयोगकर्ता समुदाय का संचालन करती है। यह 800 से अधिक भागीदारों के एक विश्वव्यापी नेटवर्क (more than 800 partners) है और ग्लोबल सिस्टम इंटीग्रेटर्स (जीएसआई) की सबसे बड़े श्रृंखला में से एक है। बूमी को लगातार आठ वर्षों (eight consecutive years) से एक सेवा ईआईपीएएस (EiPaaS) के रूप में एंटरप्राइज इंटीग्रेशन प्लेटफॉर्म के लिए गार्टनर® मैजिक क्वाड्रंट™ में एक लीडर के रूप में तैनात किया गया है। कंपनी ने हाल ही में एक सेवा, पीएएएस (PaaS) श्रेणी के रूप में प्लेटफॉर्म में गोल्ड ग्लोबे® पुरस्कार (Gold Globee® Award) प्राप्त किया है, और इंक पत्रिका के सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों (Inc. Magazine’s Best Workplaces) में से एक के रूप में हाल की सूची सहित, पसंद के नियोक्ता होने के लिए भी कई पुरस्कार (numerous awards) प्राप्त किए हैं ।
 
अतिरिक्त संसाधन
 
बूमी एटमस्फीयर प्लेटफॉर्म के बारे में और जानें
बूमिवर्स समुदाय का पता लगाएं
ट्विटर, लिंक्डइन, फेसबुक और यूट्यूब पर बूमी को फॉलो करें

गार्टनर अस्वीकरण:
गार्टनर, एक सेवा के रूप में एंटरप्राइज इंटीग्रेशन प्लेटफॉर्म के लिए मैजिक क्वाड्रंट, एरिक थू, कीथ गुट्रिज, बिंदी भुल्लर, शमीन पिल्लई, अभिषेक सिंह, 29 सितंबर, 2021
 
गार्टनर अपने शोध प्रकाशनों में दर्शाए गए किसी भी विक्रेता, उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करता है और प्रौद्योगिकी उपयोगकर्ताओं को केवल उच्चतम रेटिंग या अन्य स्तर वाले विक्रेताओं का चयन करने की सलाह नहीं देता है। गार्टनर शोध प्रकाशनों में गार्टनर के शोध संगठन की राय शामिल है और इसे तथ्य का बयान नहीं माना जाना चाहिए। गार्टनर इस शोध के संबंध में व्यक्त या निहित सभी वारंटियों को अस्वीकार करता है, जिसमें किसी विशेष उद्देश्य के लिए व्यापारिक योग्यता या उपयुक्तता की कोई वारंटी शामिल है। गार्टनर और मैजिक क्वाड्रंट अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गार्टनर, इंक. और/या इसके सहयोगियों के पंजीकृत ट्रेडमार्क और सर्विस मार्क हैं और यहां अनुमति के साथ उपयोग किए जाते हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। नोट: बूमी को 2014 से 2019 तक डेल बूमी के रूप में मान्यता दी गई थी।
 
बूमी के बारे में
बूमी अपने क्लाउड-नेटिव, यूनिफाइड, ओपन और इंटेलिजेंट प्लेटफॉर्म के साथ हर किसी को कहीं भी, हर चीज से तुरंत जोड़ता है। एक सेवा के रूप में बूमी के एकीकरण मंच (iPaaS) पर इसकी गति, उपयोग में आसानी और स्वामित्व की कम कुल लागत के लिए वैश्विक स्तर पर 20,000 से अधिक ग्राहकों द्वारा भरोसा किया जाता है। डेटा के बुद्धिमान उपयोग को बढ़ावा देने में अग्रणी के रूप में, बूमी की दृष्टि ग्राहकों और भागीदारों के लिए डेटा को खोजने, प्रबंधित करने और व्यवस्थित करने के लिए इसे त्वरित और आसान बनाना है, जबकि अनुप्रयोगों, प्रक्रियाओं और लोगों को बेहतर, तेज़ परिणामों के लिए कनेक्ट करना है। अधिक जानकारी के लिए http://www.boomi.com पर जाएं
 
© 2022 बूमी, एलपी बूमी, बी‘ लोगो, बूमीवर्स और ऐटमस्पेयर, बूमी, एलपी या उसकी सहायक कंपनियों या सहयोगियों के ट्रेडमार्क हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। अन्य नाम या चिह्न उनके संबंधित स्वामियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।
 
स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220711005020/en/
 
संपर्क:
मीडिया:
बूमी ऑस्ट्रेलिया
boomi@watterson.com.au

क्रिस्टन वॉकर
ग्लोबल कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस
kristenwalker@boomi.com
+1-415-613-8320
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments