Homeअंदरखानेकिओक्सिया कुमोस्केल™ सॉफ्टवेयर वी3.20 ने डिप्लॉयमेंट फ्लेक्सिबिलिटी, एनविडिया मैग्नम आईओ जीपीयूडायरेक्ट स्टोरेज...

किओक्सिया कुमोस्केल™ सॉफ्टवेयर वी3.20 ने डिप्लॉयमेंट फ्लेक्सिबिलिटी, एनविडिया मैग्नम आईओ जीपीयूडायरेक्ट स्टोरेज और ओपनआईडी कनेक्ट सपोर्ट डिलीवर किया

spot_img

Business Wire India
मेमोरी समाधानों के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी किओक्सिया कॉरपोरेशन (Kioxia Corporation) ने अपने कुमोस्केल™ (KumoScale™) स्टोरेज सॉफ्टवेयर का वर्जन 3.20 जारी किया है। इसे एनवीएम एक्सप्रेस™ ओवर फैब्रिक्स (NVMe-oF ™) प्रोटोकॉल को केंद्र में रखकर बनाया गया है। डाटा सेंटर स्केल पर क्लाउड-सेंट्रिक डिप्लायमेंट के लिए डिज़ाइन किया गया कुमोस्केल स्टोरेज प्लेटफ़ॉर्म उच्च प्रदर्शन वाले एनवीएम एक्सप्रेस (NVMe™) डिलीवर करता है। यह एक अलग नेटवर्क वाली सेवा के रूप में फ्लैश स्टोरेज होता है। कुमोस्केल सॉफ्टवेयर रूपांतर (वी) 3.20 में प्रमुख विशेषताओं में अतिरिक्त बेयर मेटल डिप्लायमेंट विकल्प, ओपनआईडी कनेक्ट 1.0 के लिए निर्बाध सपोर्ट और एनवीआईडीआईए मैग्नम आईओ जीपीयूडायरेक्ट स्टोरेज (जीडीएस) के लिए समर्थन शामिल हैं।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220412005615/en/
 
अतिरिक्त बेयर मेटल डिप्लायमेंट विकल्प:
कुमोस्केल सॉफ़्टवेयर के सुव्यवस्थित उपकरण स्थापित करने के अलावा, कुमोस्केल सॉफ़्टवेयर वर्जन 3.20 आम तौर पर उपलब्ध वाणिज्यिक ऑपरेटिंग सिस्टम पर डिप्लाय (परिनियोजित) करने के लिए एक विकल्प जोड़ता है। बड़े डाटा केंद्रों के लिए, आवश्यक भंडारण अवसंरचना, प्रावधान, निगरानी, टेलीमेट्री और नेटवर्किंग जैसे विभिन्न उप प्रणालियों के साथ मजबूती से एकीकृत होती है। कुमोस्केल सॉफ़्टवेयर “प्रबंधित मोड” इंजीनियरिंग और सुरक्षा प्रशासकों के लिए कुमोस्केल सॉफ़्टवेयर स्टोरेज लेयर ओएस वातावरण को कंफीगर, एकीकृत और नियंत्रित करने के लिए पूर्ण लचीलेपन को सक्षम बनाता है, जबकि कुमोस्केल सॉफ़्टवेयर “उपकरण मोड” छोटे और मध्यम उद्यम ग्राहकों के लिए अधिक सीमित ओएस विन्यास के साथ कम परिनियोजन जटिलता के साथ सरल स्थापना और स्वचालित परिनियोजन प्रदान करता है।
 
एनविडिया मैग्नम आईओ जीपीयू डायरेक्ट स्टोरेज सपोर्ट:
वर्जन 3.20 एनविडिया जीडीएस के लिए सपोर्ट जोड़ता है। जीडीएस जीपीयू मेमोरी और स्टोरेज के बीच डायरेक्ट मेमोरी एक्सेस (डीएमए) ट्रांसफर के लिए एक डायरेक्ट डाटा पाथ को सक्षम बनाता है, जो सीपीयू के जरिए बाउंस बफर से बच जाता है। यह एक डायरेक्ट पैथ है जो सिस्टम बैंडविड्थ को बढ़ाता है और सीपीयू पर लैटेंसी और उपयोग भार को कम करता है। कुमोस्केल सॉफ्टवेयर डीजीएस के लिए स्टोरेज एडॉप्टर के रूप में व्यवहार करता है।
 
ओपनआईडी कनेक्ट सपोर्ट:
वर्जन 3.20 तीसरे पक्ष, ओपन आईडी कनेक्ट 1.0 के लिए समर्थन जोड़ता है। ओपनआईडी कनेक्ट ओऑथ 2.0 प्रोटोकॉल के शीर्ष पर एक पहचान परत है जो क्लाइंट को उपयोगकर्ताओं और सत्र की पहचान की पुष्टि करने देता है। यह सेवा खाता अनुमतियों के लिए प्राधिकरण सर्वर द्वारा किए गए प्रमाणीकरण के आधार पर ओपनआईडीकनेक्ट के लिए कुमोस्केल सॉफ़्टवेयर समर्थन सीएसपी (क्लाउड सर्विस प्रोवाइडर) डाटा सेंटर परिवेश में सुरक्षा एकीकरण को सरल बनाता है।
 
कुमोस्केल सॉफ्टवेयर संस्करण 3.20 में सीएसआई रॉ ब्लॉक सपोर्ट और एक एम्बेडेड ग्राफना (Grafana™) स्टोरेज एनालिटिक्स डैशबोर्ड भी शामिल है।
 
कुमोस्केल स्टोरेज सिस्टम के बारे में :
कुमोस्केल स्टोरेज सिस्टम सॉफ्टवेयर ऑन-प्रेमाइसेस क्लाउड्स के लिए एक प्रमुख उच्च प्रदर्शन वाला ब्लॉक स्टोरेज सॉफ्टवेयर सुइट है। बॉर्न-इन-द-क्लाउड सॉफ़्टवेयर की गति और प्रतिक्रिया संयोजन के साथ दुनिया के सबसे बड़े फ्लैश मेमोरी निर्माताओं में से एक की रहने की शक्ति के साथ कुमोस्केल स्टोरेज सिस्टम सॉफ़्टवेयर परिभाषित स्टोरेज (एसडीएस) वातावरण में कुबेरनेटेस (Kubernetes™), ओपनस्टैक (OpenStack™) और बेयर मेटल इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए फ्लैश को एक सेवा के रूप में सक्षम करने के लिए एनवीएमई तकनीक का उपयोग करता है। 
https://business.kioxia.com/en-jp/ssd/KumoScale-software.html
 
नोट्स
एनविडिया और जीपीयूडायरेक्ट एनविडिया कॉरपोरेशन के ट्रेडमार्क हैं।

ओपनआईडी, ओपनआईडी फाउंडेशन का ट्रेडमार्क है।

ग्राफना, ग्राफना लैब्स का ट्रेडमार्क है।

कुबेरनेटेस संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में लायनक्स फाउंडेशन का ट्रेडमार्क है।
 
ओपनस्टैक वर्ड मार्क या तो पंजीकृत ट्रेडमार्क/सर्विस मार्क या ओपनस्टैक फाउंडेशन का ट्रेडमार्क/सर्विस मार्क है, जो संयुक्त राज्य और अन्य देशों में है। हम ओपनस्टैक फाउंडेशन, या ओपनस्टैक समुदाय से संबद्ध, समर्थित या प्रायोजित नहीं हैं।
 
एनवीएम एक्सप्रेस, एनवीएमई और एनवीएमई-ओएफ (NVMe-oF) संयुक्त राज्य और अन्य देशों में एनवीएम एक्सप्रेस, इंक के पंजीकृत या अपंजीकृत चिह्न हैं।
 
अन्य सभी कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और सेवा के नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।
 
किओक्सिया के बारे में
किओक्सिया मेमोरी सोल्यूशंस के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी है, जो फ्लैश मेमोरी और सॉलिड-स्टेट ड्राइव्स (एसएसडी) के विकास, उत्पादन और बिक्री के लिए समर्पित है। अप्रैल 2017 में, इसकी पूर्ववर्ती तोशिबा मेमोरी को 1987 में नंद फ्लैश मेमोरी का आविष्कार करने वाली कंपनी तोशिबा कॉरपोरेशन से अलग कर दिया गया था। किओक्सिया ग्राहकों और समाज के लिए मेमोरी आधारित मूल्य बनाने के लिए विकल्प बनाने वाले उत्पादों, सेवाओं और प्रणालियों की पेशकश करके “मेमोरी” के साथ दुनिया को ऊपर उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। किओक्सिया की अभिनव 3डी फ्लैश मेमोरी तकनीक, बीआईसीएस फ्लैश™, उन्नत स्मार्टफोन, पीसी, एसएसडी, ऑटोमोटिव और डाटा केंद्रों सहित उच्च-घनत्व वाले अनुप्रयोगों में भंडारण के भविष्य को आकार दे रही है।

ग्राहक पूछताछ:
https://business.kioxia.com/en-jp/ssd/KumoScale-software.html

*इस दस्तावेज़ में दी गई जानकारी, उत्पाद की कीमतों और विनिर्देशनों, सेवाओं की सामग्री और संपर्क जानकारी सहित, घोषणा की तारीख पर सही है, लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के बदल सकती है।

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220412005615/en/
 
 
संपर्क :
मीडिया पूछताछ:
किओक्सिया कॉरपोरेशन
सेल्स स्ट्रेटेजिक प्लानिंग डिविजन
कोजी ताकाहाटा
फोन: +81-3-6478-2404
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments