Homeअंदरखानेक्रिकटिप्सडॉटकॉम (crictips.com) ने निक वेब के साथ गठजोड़ किया

क्रिकटिप्सडॉटकॉम (crictips.com) ने निक वेब के साथ गठजोड़ किया

spot_img

Business Wire Indiaक्रिकटिप्स (crictips) आपके लिए निक वेब के साथ एक विशेष साक्षात्कार और वीडियो श्रृंखला लेकर आया है। निक वेब, भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच हैं। 2019 के विश्व कप के बाद शंकर बसु के उत्तराधिकारी के रूप में निकवेब इस व्यवस्था से जुड़े थे। न्यू जीलैन्डर 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक टीम के साथ रहे।

अपने दो साल के कार्यकाल में, निक ने बीसीसीआई के साथ मिलकर काम किया और भारतीय खिलाड़ियों के फिटनेस में सुधार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस प्रकार, नवोदित एथलीटों का मार्गदर्शन करने के लिए निक वेब से बेहतर कोई नहीं हो सकता है। क्रिकटिप्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, पूर्व फिटनेस कोच ने भारतीय टीम की संस्कृति और वर्तमान समय के कुछ महानतम क्रिकेटरों की फिटनेस दिनचर्या के बारे में विस्तार से बात की।

‘मेन इन ब्लू से संबंधित गहन जानकारियां साझा करने के अलावा, निक कुछ जीवन रक्षक फिटनेस टिप्स भी देते हैं जो आपके शारीरिक और मानसिक अस्तित्व को देखने के तरीके को पूरी तरह से बदल सकते हैं। उन्होंने क्रिकटिप्स के साथ गठजोड़ किया है ताकि एक बेहतर क्रिकेटर बनने के लिए अपने शरीर, आहार और मानसिकता को अनुकूलित करने का तरीका सिखाने के लिए पर्याप्त संख्या में वीडियो तैयार कर सकें।

क्रिकटिप्स के लिए अपने एक वीडियो में, निक वेब ने विराट कोहली की जोरदार प्रशिक्षण दिनचर्या को साझा किया जिसने उन्हें भारतीय क्रिकेट बिरादरी में फिटनेस का ध्वजवाहक बना दिया।

आधुनिक समय के महान और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भद्रजनों के खेल में फिटनेस के पर्याय हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट सेटअप में फिटनेस को देखने के तरीके में क्रांति ला दी। किसी भी नवोदित एथलीट के लिए सफलता के शिखर तक पहुंचने के लिए, बल्लेबाजी के उस्ताद के नियमों के बारे में जानकारी प्राप्त करना एक आशीर्वाद होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम पर गहन विश्लेषण प्रदान करने के अलावा, वेब ने ऐसे व्यायाम की सलाह दी है जो एथलीटों को जख्म से बचने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने गेंदबाजों और विकेट रक्षकों के लिए जरूरी अभ्यास पर सुविज्ञ वीडियो specialized videos भी बनाए हैं।

यदि आप फिटनेस के शौकीन या उभरते हुए एथलीट हैं और भारतीय क्रिकेट टीम की तरह फिटनेस हासिल करने की इच्छा रखते हैं, तो क्रिकटिप्स के यूट्यूब चैनल पर का निक वेब का अनुसरण करने के लिए सही व्यक्ति हैं।

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220307005607/en/
 
संपर्क:
हार्दिक धवन, संपादक, क्रिकटिप्स
+91 85860 98787

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments