Homeअंदरखानेक्रिप्टो एक्सचेंज ने बैंगलोर, भारत में "ट्रेड अर्ली विद एलबैंक" कार्यक्रम आयोजित...

क्रिप्टो एक्सचेंज ने बैंगलोर, भारत में “ट्रेड अर्ली विद एलबैंक” कार्यक्रम आयोजित किया

spot_img

Business Wire India
एलबैंक ने भारत में उपयोगकर्ताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को आकर्षित करने के लिए यहां अपनी शुरुआत की है। शीर्ष क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज (top cryptocurrency exchange) एलबैंक दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था में मजबूती से उभर रहा है क्योंकि इसने देश के कुछ प्रमुख ब्लॉकचेन निवेशकों, क्रिप्टो उत्साहियों और क्रिप्टो अभिजात वर्ग को बैंगलोर के खूबसूरत शहर में एक भव्य बैठक में होस्ट किया है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220329005652/en/
 
यह आयोजन, “ट्रेड अर्ली विद एलबैंक ” थीम पर आधारित था और एलबैंक (LBank) के लिए एक बड़ी सफलता साबित हुई क्योंकि इसने भारत में अग्रणी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और क्रिप्टो से संबंधित काम करने वाले मुख्य लोगों के बीच एक क्रांतिकारी मजबूती आई।

इस मौके पर वक्ताओं में क्वायनक्रंच के सह-संस्थापक और सीटीओ स्मित, ड्राइफ (डीआरआईएफई) के सह-संस्थापक और सीईओ फिरदोश शेख, अनमार्शल के सीईओ मनोहर और एक्सेली के सीईओ संदीप सहित कई प्रमुख लोग थे जो अपनी मुख्य प्रस्तुति में असाधारण थे।

इस आयोजन की सफलता जबरदस्त रही क्योंकि एलबैंक ने पिछले कुछ दिनों में उपयोगकर्ताओं और लेन-देन की मात्रा में रिकॉर्ड वृद्धि देखी। 26 मार्च, 2022, भारत में एलबैंक समुदाय के लिए और निश्चित रूप से, एलबैंक टीम के लिए यादगार रहेगा, जो शिक्षाप्रद और मनोरंजक बैठक में उपस्थित थे।

दुबई में हाल ही में आयोजित क्रिप्टो एक्सपो इससे भी अधिक आश्चर्यजनक था। कम से कम कहने के लिए कई भारतीय विशेष रूप से एलबैंक बूथ पर अपनी खुशी दर्ज करने के लिए आए थे कि कैसे एलबैंक ने पिछले छह महीनों के अपने वैश्विक अभियान और भारतीय समुदाय में गहरी दिलचस्पी ली है।

भारत वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी को अपनाने की सुविधा में अपनी जिज्ञासा और भागीदारी के अनुरूप रहा है। रिपोर्टों के अनुसार, देश में लगभग 20 मिलियन लोग 2021 में क्रिप्टो के साछ जुड़े।

इसके अलावा, क्रिप्टोक्यूरेंसी रिसर्च फर्म चेनएनालिसिस के एक सर्वेक्षण में बताया गया है कि भारत का क्रिप्टो बाजार जुलाई 2020 और जून 2021 के बीच 641% बढ़ा, जिससे यह दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ने वाले देशों में से एक बन गया।

एलबैंक समूह के सह-संस्थापक और सीईओ एलन वेई (Allen Wei) ने भारतीय समुदाय को एक संसाधनपूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण और भारत में एलबैंक को अपनाने में तेजी से वृद्धि के लिए उनकी प्रतिबद्धता को स्वीकार किया है। इसके अलावा, उन्होंने नोट किया,

“भारत हमारे लिए प्रिय समुदायों में से एक है। हम एलबैंक में रुचि लेने वाले भारतीयों की संख्या और भारत से नए उपयोगकर्ताओं की बढ़ती संख्या से सकते में हैं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि लोगों को सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने के लिए हमारा प्लैटफॉर्म शीर्ष-स्तरीय मेटावर्स, गेमफाई , डीफाई और एनएफटी टोकन की एक श्रृंखला के साथ सुरक्षित और उपयोग में आसान बना रहे।

अभी ट्रेडिंग शुरू करें: एलबैंक इंफो (lbank.info)

समुदाय:
 
टेलीग्राम Telegram
ट्विटर (Twitter)
फेसबुक (Facebook)

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220329005652/en/
 
 
संपर्क :
एलबीके ब्लॉकचैन कंपनी लिमिटेड
media@lbank.info

जॉय ताविल
971-4-8855-110
joey@omnesmedia.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments