Homeअंदरखानेगार्डेंट हेल्थ ने गार्डेंट हेल्थ एएमईएम संयुक्त उद्यम की खरीदारी पूरी की

गार्डेंट हेल्थ ने गार्डेंट हेल्थ एएमईएम संयुक्त उद्यम की खरीदारी पूरी की

spot_img

Business Wire Indiaगार्डेंट हेल्थ, इंक. (नैस्‍डैक:जीएच), अग्रणी प्रिसीशन ऑन्‍कोलॉजी कंपनी, ने आज घोषणा करते हुए बताया कि इसने सॉफ्टबैंक और इसके सहयोगियों से गार्डेंट हेल्थ एएमईए, इंक के बचे हुए शेयरों को खरीद लिया है। इसके साथ ही कंपनी को पूरे एशिया, मध्य पूर्व और अफ्रीकी क्षेत्र में संचालन पर पूरा नियंत्रण मिल गया है।
 
दुनिया के अनुमानित नए कैंसर मामलों में से आधे से अधिक एशिया, मध्य पूर्व और अफ्रीका (एएमईए) से आते हैं।1 यह अधिग्रहण गार्डेंट हेल्थ को कंपनी के रक्त परीक्षण और सेवाओं को अपनाने में तेजी लाकर इस क्षेत्र में बढ़ते कैंसर के बोझ की चुनौतियों को सीधे संबोधित करने में मदद करेगा, जिसका इस्तेमाल स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं द्वारा रोग के सभी चरणों में कैंसर का पता लगाने और उसका इलाज करने में किया जाता है।
 
गार्डेंट हेल्थ एएमईए परिचालन पूरे क्षेत्र में मौजूद 41 देशों का समर्थन करते हैं। निकट अवधि में, कंपनी स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और जापान में उन्नत कैंसर के रोगियों के लिए रक्त-आधारित परीक्षण लाने को प्राथमिकता देगी, जहां मार्च 2022 में जापानी स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय (एमएचएलडब्ल्यू) ने गार्डेंट360® सीडीएक्स को नियामक स्वीकृति प्रदान की है, जो एडवांस सॉलिड ट्यूमर वाले रोगियों में ट्यूमर में हो रहे बदलावों की प्रोफाइलिंग के लिए एक तरल बायोप्सी परीक्षण है।

गार्डेंट हेल्थ के चेयरमैन और को-सीईओ हेल्मी एलटौखी ने कहा, “गार्डेंट हेल्थ एएमईए के शेष शेयरों को प्राप्त करके, हम एक एकीकृत और केंद्रीकृत वैश्विक संगठन बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो कैंसर पर विजय पाने और रोगी परिणामों में सुधार करने में मदद करने के हमारे वादे को पूरा करता है।” उन्होंने कहा, “हम मानते हैं कि हमारे रक्त-आधारित परीक्षण इस क्षेत्र में कैंसर की बढ़ती घटनाओं को दूर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं, और हम इन बाजारों में अपने संचालन का विस्तार करते हुए कैंसर के निदान का सामना करने वाले रोगियों का समर्थन करना जारी रखने के लिए तत्पर हैं।”
 
मई 2018 में, गार्डेंट हेल्थ और सॉफ्टबैंक विजन फंड ने पूरे क्षेत्र में गार्डेंट हेल्थ की उद्योग-अग्रणी तरल बायोप्सी तकनीक के व्यावसायीकरण का विस्तार करने के लिए गार्डेंट हेल्थ एएमईए संयुक्त उद्यम की स्थापना की। पार्टियों के संयुक्त उद्यम समझौते की शर्तों के तहत, गार्डेंट हेल्थ ने सॉफ्टबैंक और उसके सहयोगियों द्वारा आयोजित गार्डेंट हेल्थ एएमईए इक्विटी ब्याज हासिल करने के लिए लगभग 177.8 मिलियन डॉलर का भुगतान किया था।

गार्डेंट हेल्थ के विषय में

गार्डेंट हेल्थ एक प्रमुख सटीक ऑन्कोलॉजी कंपनी है जो अपने स्वामित्व वाले परीक्षणों, विशाल डेटा सेट और उन्नत एनालिटिक्स के उपयोग के माध्यम से विश्व स्तर पर कैंसर पर विजय पाने के मामले में मदद करने पर केंद्रित है। गार्डेंट हेल्थ ऑन्कोलॉजी प्लेटफॉर्म कैंसर देखभाल निरंतरता के सभी चरणों में व्यावसायिक रूप से अपनाने, रोगी नैदानिक परिणामों में सुधार और स्वास्थ्य देखभाल की लागत को कम करने की क्षमताओं का लाभ उठाता है। गार्डेंट हेल्थ ने व्यावसायिक रूप से गार्डेंट360®, गार्डेंट360 सीडीएक्स, गार्डेंट360 टिश्यू नेक्स्ट™, गार्डेंट360 रेस्पॉन्स™, और उन्नत चरण के कैंसर रोगियों के लिए गार्डेंट ओमनी® परीक्षण, और प्रारंभिक चरण के कैंसर रोगियों के लिए गार्डेंट रिवील™ को लॉन्च किया है। गार्डेंट हेल्थ स्क्रीनिंग पोर्टफोलियो, जिसमें व्यावसायिक रूप से लॉन्च किया गया शील्ड™ परीक्षण शामिल है, का उद्देश्य कैंसर स्क्रीनिंग के लिए योग्य व्यक्तियों की जरूरतों को पूरा करना है। अधिक जानकारी के लिए, guardanthealth.com पर जाएं और कंपनी के लिंक्डइन और ट्विटर पर हमें फॉलो करें।
 
भविष्योन्मुखी बयान
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में संघीय प्रतिभूति कानूनों के अर्थ के भीतर भविष्योन्मुखी बयान शामिल हैं, जिसमें संभावित उपयोगिताओं, मूल्यों, लाभों और गार्डेंट हेल्थ के तरल बायोप्सी परीक्षणों या लाभों के बारे में बयान शामिल हैं, जिसमें जोखिम और अनिश्चितताएं शामिल हैं जो वास्तविक परिणामों को इन दूरंदेशी बयानों में व्यक्त किए गए प्रत्याशित परिणामों और अपेक्षाओं से भौतिक रूप से अलग कर सकती हैं। ये कथन वर्तमान अपेक्षाओं, पूर्वानुमानों और मान्यताओं पर आधारित हैं, और वास्तविक परिणाम और परिणाम कई कारकों के कारण इन कथनों से भौतिक रूप से भिन्न हो सकते हैं। ये और अतिरिक्त जोखिम और अनिश्चितताएं जो गार्डेंट हेल्थ के वित्तीय और परिचालन परिणामों को प्रभावित कर सकती हैं और इस प्रेस विज्ञप्ति में दिए गए भविष्योन्मुखी बयानों से संकेतित वास्तविक परिणामों से भौतिक रूप से भिन्न हो सकती हैं, जिनमें “जोखिम कारक” और “प्रबंधन की चर्चा” शीर्षक के तहत और वित्तीय स्थिति और संचालन के परिणामों का विश्लेषण” और 31 दिसंबर, 2021 को समाप्त वर्ष के लिए फॉर्म 10-के पर अपनी वार्षिक रिपोर्ट और प्रतिभूति और विनिमय आयोग के साथ दायर की गई अन्य रिपोर्टों में चर्चा की गई है। इस प्रेस विज्ञप्ति में भविष्योन्मुखी बयान गार्डेंट हेल्थ के लिए उपलब्ध जानकारी पर आधारित हैं, और गार्डेंट हेल्थ अपनी अपेक्षाओं में किसी भी बदलाव या घटनाओं में किसी भी बदलाव को दर्शाने के लिए प्रदान किए गए किसी भी भविष्योन्मुखी बयानों को अपडेट करने के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है। इन दूरंदेशी बयानों को इस प्रेस विज्ञप्ति की तारीख के बाद किसी भी तारीख के रूप में गार्डेंट हेल्थ के विचारों का प्रतिनिधित्व करने पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए।

संदर्भ
World Health Organization International Agency for Research on Cancer. Gco.iarc.fr website. Accessed May 11, 2022. https://gco.iarc.fr/today/fact-sheets-populations.

 
businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220613005309/en/
 
संपर्क:
निवेशक संपर्क :
एलेक्स क्लेबन
investors@guardanthealth.com
+1 657-254-5417

मीडिया संपर्क:
मिशेल रेस्‍ट
press@guardanthealth.com
+1 215-910-2138

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments