Homeअंदरखानेतोशिबा ने माइक्रोइलेक्ट्रॉनिका के साथ सहयोग का विस्तार किया मोटर नियंत्रण के...

तोशिबा ने माइक्रोइलेक्ट्रॉनिका के साथ सहयोग का विस्तार किया मोटर नियंत्रण के लिए टीएमपीएम4 के विकास बोर्ड के लिए क्लिकर 4 पेश किया

spot_img

Business Wire India
तोशिबा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस एंड स्टोरेज कॉरपोरेशन (“तोशिबा”) (Toshiba Electronic Devices & Storage Corporation) अपने प्रौद्योगिकी भागीदारों के पारिस्थितिकी तंत्र के माध्यम से मोटर नियंत्रण डिजाइन परियोजनाओं को प्रदान किए जा सकने वाले समर्थन को और मजबूत कर रहा है। मिक्रोइलेक्ट्रॉनिका (MIKROE) के साथ सहयोग विस्तार की बदौलत, ग्राहक अब एक नए मूल्यांकन प्लैटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220518005506/en/
 
बीएलडीसी मोटर नियंत्रण परिदृश्य में प्रयोग करने के लिए तोशिबा के एम4के एमसीयू के लिए मिक्रो क्लिकर 4 डेवलपमेंट बोर्ड को क्लिकर 4 इन्वर्टर शील्ड के साथ मिलाकर उपयोग करना आसान और लागत प्रभावी समाधान है। टीएमपीएम4के के लिए क्लिकर 4 में एक ऑन-बोर्ड डीबगर है – इससे बाहरी डिबगर की आवश्यकता नहीं होती है। इसमें विभिन्न मिक्रो क्लिक बोर्ड™ की एक विस्तृत श्रृंखला के कनेक्शन के लिए चार माइक्रोबस (mikroBUS™) सॉकेट शामिल हैं, जिससे आगे की फंक्शनलिटी (कार्यक्षमता) को जोड़ा जा सकता है। एक्सटेंशन कनेक्टर, जेटीएजी/एसडब्ल्यूडी डीबग पोर्ट, एलईडी इंडिकेटर्स और पुश बटन भी हैं। इस बोर्ड में क्लिकर 4 इन्वर्टर शील्ड भी है, जिसमें मोटर ड्राइविंग के लिए छह मोसफेट्स (MOSFETs), एक स्विचिंग विद्युत आपूर्ति जिसका उपयोग 5वोल्ट विनियमित शक्ति स्रोत के साथ 48वोल्ट तक की मोटर आपूर्ति वोल्टेज को विनियमित करने के लिए किया जाता है, इसका उपयोग बाहरी नियंत्रक बोर्ड को बिजली देने के लिए किया जा सकता है। इसकी लचीली इंटरफेसिंग हॉल सेंसर और इंक्रीमेंटल (वृद्धिशील) एन्कोडर से पोजिशनिंग फीडबैक प्राप्त करने की अनुमति देती है। सुनिश्चित विश्वसनीयता के लिए अति-वर्तमान सुरक्षा को शामिल किया गया है।

एम4के एमसीयू का पहले ही पूरे उद्योग में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो अगली पीढ़ी के मोटर नियंत्रण कार्यान्वयन में लोकप्रिय साबित होते हैं। ये सभी डिवाइस फ्लोटिंग-पॉइंट यूनिट (एफपीयू) के साथ आर्म ® कॉर्टेक्स® -एम4 प्रोसेसर कोर पर निर्भर हैं और इनमें मेमोरी प्रोटेक्शन यूनिट (एमपीयू) भी हैं। वे 160 मेगाहर्ट्ज ऑपरेशन प्रदान कर सकते हैं और वेक्टर नियंत्रण उद्देश्यों के लिए उन्नत वेक्टर इंजन प्लस (ए-वीई+) क्षमताओं के साथ उन्नत-प्रोग्राम करने योग्य मोटर ड्राइवर (ए-पीएमडी) कार्यक्षमता रखते हैं। उनके मेमोरी संसाधनों में 256 केबाइट्स (kBytes) कोड फ्लैश, साथ ही 32 केबाइट्स (kBytes) डेटा फ्लैश शामिल हैं।

टीएमपीएम4के के लिए क्लिकर 4 और क्लिकर 4 इन्वर्टर शील्ड तोशिबा वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध एमसीयू मोटर स्टूडियो सॉफ्टवेयर द्वारा समर्थित हैं। यह दो मुख्य घटकों की विशेषता वाला एक सरल, अच्छी तरह से संरचित और बहुमुखी सॉफ्टवेयर है जिसके दो मुख्य घटक हैं : एक मोटर कंट्रोल पीसी टूल जो उच्च गति वाले यूएआरटी के साथ-साथ स्केलेबल, पूरी तरह से विन्यास योग्य एम4के एमसीयू के लिए मोटर कंट्रोल फर्मवेयरहै और पैरामीटर कॉन्फ़िगरेशन, ड्राइव नियंत्रण और रीयल-टाइम लॉगिंग तथा डायग्नोस्टिक्स की अनुमति देता है।

मिकरो (MIKROE) के बारे में

मिकरो (MIKROE) एम्बेडेड सिस्टम विकसित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर टूल का निर्माता है। कंपनी माइक्रोकंट्रोलर से सेंसर, मोटर ड्राइवर आदि जैसे पेरीफेरल्स के लिए विभिन्न बोर्ड बनाती है। MIKROE के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें: https://www.mikroe.com/

मोटर नियंत्रण के लिए तोशिबा एम4के एमसीयू के बारे में अतिरिक्त विवरण यहां प्राप्त किए जा सकते हैं:
https://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/semiconductor/product/microcontrollers/txz4aplus-series.html

* माइक्रोबस (mikroBUS) और क्लिक बोर्ड MIKROE के ट्रेडमार्क हैं
* आर्म और कोर्टेक्स अमेरिका और/या अन्य जगहों पर आर्म लिमिटेड (या इसकी सहायक कंपनियों) के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं।
* TXZ+™ तोशिबा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज एंड स्टोरेज कॉर्पोरेशन का ट्रेडमार्क है।
* अन्य कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और सेवा के नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।
* उत्पाद की कीमतों और विनिर्देशों, सेवाओं की सामग्री और संपर्क जानकारी सहित इस दस्तावेज़ में जानकारी, घोषणा की तारीख पर सही है लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के बदल सकती है।

तोशिबा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज एंड स्टोरेज कॉर्पोरेशन के बारे में

तोशिबा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस एंड स्टोरेज कॉर्पोरेशन, उन्नत सेमीकंडक्‍टर्स और स्टोरेज समाधानों की एक अग्रणी आपूर्तिकर्ता है और इसे आधी सदी से ज्यादा का अनुभव और नवाचार है। इससे ग्राहकों तथा कारोबारी साझेदारों को इसने उल्लेखनीय सेमी कंडक्टर , सिस्‍टम एलएसआई और एचडीडी उत्पादों की पेशकश की है।

दुनिया भर में कंपनी के 23,000 कर्मचारी हमारे उत्‍पादों का मूल्‍य बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्‍प को साझा करते हैं और मूल्‍य एवं नये बाजारों के सह-निर्माण को बढ़ावा देने के लिए ग्राहकों के साथ करीबी सहयोग पर जोर देते हैं। अब जब वार्षिक बिक्री 850 बिलियन येन (7.5 बिलियन अमेरिकी डॉलर) से ज्यादा हो गई है तो तोशिबा इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइसेस एंड स्‍टोरेज कॉर्पोरेशन हर जगह लोगों के लिए बेहतर भविष्य बनाने और उसमें योगदान करने की उम्मीद कर रहा है।https://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/top.html पर अधिक जानकारी प्राप्त करें।

बिजनेसवायर डॉट कॉम पर स्रोत रूपांतर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220518005506/en/
 
संपर्क:
ग्राहक पूछताछ:
एमसीयू एंड डिजिटल डिवाइस बिक्री और विपणन विभाग
फोन: +81-44-548-2233
https://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/contact.html
 
मीडिया पूछताछ:
के.तनाका , ई.सुगीज़ाकी
कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस एंड मार्केट इंटेलिजेंस ग्रुप स्ट्रेटेजिक प्लानिंग डिविजन
तोशिबा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज एंड स्टोरेज कॉर्पोरेशन
फोन : +81-44-548-2122
ई मेल: tdsc-publicrelations@ml.toshiba.co.jp
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है। 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments