Homeअंदरखानेबेसिस थ्योरी ने नई दिल्ली में ऑफिस खोला, एनवेस्टनेट योडली के पूर्व...

बेसिस थ्योरी ने नई दिल्ली में ऑफिस खोला, एनवेस्टनेट योडली के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट को एशिया प्रशांत क्षेत्र के लिए नियुक्त किया

spot_img

Business Wire Indiaडेटा सुरक्षा और अनुपालन डेटा टोकननाइजेशन प्लेटफॉर्म बेसिस थ्‍योरी ने एनवेस्टनेट योडली के पूर्व वीपी और बिक्री प्रमुख ध्रुव मंगा को एशिया-प्रशांत (एपीएसी) क्षेत्र के लिए अपने नए प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। बेसिस थ्योरी, किसी भी कंपनी को संवेदनशील जानकारी को जल्दी से सुरक्षित, उपयोग और प्रबंधित करने में मदद करता है।
 
ध्रुव को क्लाउड और एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर, बिजनेस इंटेलिजेंस, और फिनटेक और वित्तीय सेवाओं में एपीएसी बिक्री संगठनों को शुरू करने और विकसित करने का 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है। नई दिल्ली, भारत में कंपनी के नए कार्यालय से संचालन, ध्रुव एपीएसी क्षेत्र से बेसिस थ्योरी के टोकन प्लेटफॉर्म में मजबूत रुचि को गति देने के लिए जिम्मेदार होंगे क्योंकि इसके नियामकीय वातावरण का विस्तार हो रहा है।
 
जब गोपनीयता और डेटा सुरक्षा नियमों की बात आती है तो एपीएसी क्षेत्र प्रगतिशील होने के लिए जाना जाता है, और यूरोप में जीडीपीआर को अपनाने से मौजूदा नीतियों में और वृद्धि हुई है। हाल ही में केवल अनुपालन से लेकर व्यक्तिगत डेटा के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार कंपनियों के लिए भारत, सिंगापुर, जापान और दक्षिण कोरिया ने पिछले एक साल में कई नए सुधारों को लागू करने के साथ विनियमन की गति में बढ़ोतरी की है।

बेसिस थ्योरी का टोकनाइजेशन प्लेटफॉर्म किसी भी कंपनी को अपने ऑरिजिन प्वाइंट से दूर संवेदनशील जानकारी को जल्दी से एन्क्रिप्ट, प्रबंधित और अमूर्त करने की अनुमति देता है ताकि इसे सुरक्षित रूप से साझा करते हुए उसका इस्तेमाल किया जा सके। बेहतर उत्पादों के निर्माण और तेजी से बदलते सुरक्षा और अनुपालन परिदृश्य के अनुकूल होने के लिए संवेदनशील डेटा तक सुरक्षित पहुंच को सुरक्षित और सक्षम करना महत्वपूर्ण है। बेसिस थ्योरी व्यवसायों को एशिया-प्रशांत क्षेत्र के तेजी से बढ़ते नियामक वातावरण के भीतर आत्मविश्वास से संचालित करने में मदद करती है, जबकि वेंडरों और भागीदारों के साथ डेटा को सुरक्षित रूप से साझा करने और लाभ उठाने की क्षमता से नवाचार के लिए नए रास्ते खोलते हैं।
 
बेसिस थ्योरी के सह-संस्थापक और सीईओ कॉलिन लूस ने कहा, “ध्रुव पहले भी ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने एपीएसी क्षेत्र में परिवर्तनकारी प्रौद्योगिकी समाधान लाने और उन प्रणालियों को व्यवहार में अपनाए जाने की दिशा में काम किया है।” उन्होंने कहा, “वह इस बाजार में हमारे द्वारा अनुभव किए जा रहे विकास में तेजी लाने में हमारी मदद करने के लिए सही व्यक्ति हैं, जो न केवल अनुपालन का ख्याल रखते हैं, बल्कि चुनौतिोयों के बावजूद निर्माण के नए अवसर भी खोलते हैं।”

इससे पहले, ध्रुव ने एनवेस्टनेट योडली के साथ 16 साल बिताए, जहां उन्होंने राजस्व और ग्राहक वृद्धि दर्ज करने के लिए एपीएसी और मध्य पूर्व में फिनटेक और बैंकिंग सॉफ्टवेयर समाधानों के लिए बिक्री टीमों का नेतृत्व किया। नई दिल्ली के मूल निवासी के तौर पर वह इस क्षेत्र से अच्छी तरह परिचित हैं और उन्हें पता है कि इन सूक्ष्म बाजारों में काम कर रहे वैश्विक व्यवसायों को प्रौद्योगिकी से जुड़े नए क्रांतिकारी विचारों को बेचने के लिए क्या आवश्यक है।
 
बेसिस थ्योरी में एपीएसी के प्रबंध निदेशक ध्रुव मंगा ने कहा, “उसी तरह एनवेस्टनेट योडली ने वित्तीय उद्योग द्वारा डेटा साझा और लीवरेज करने के तरीके को बदल दिया है, बेसिस थ्योरी कंपनियों को सुरक्षित और संवेदनशील डेटा साझा करने के तरीके को बदल रही है।” उन्होंने कहा, “डिजिटल विनियमन के बढ़ने के साथ, कंपनियां डेटा सुरक्षा और डेटा पोर्टेबिलिटी पर मौलिक रूप से पुनर्विचार कर रही हैं। बेसिस थ्योरी का टोकनकरण दृष्टिकोण एपीएसी क्षेत्र में असंख्य और बढ़ती अनुपालन आवश्यकताओं का अनुपालन सरल और सुरक्षित बनाता है, जबकि कंपनियों को कॉरपोरेट डेटा को उजागर करने के डर के बिना नई खोज करने के लिए मुक्त करता है।”
 
बेसिस थ्योरी के विषय में

बेसिस थ्योरी सभी व्यवसायों की पहुंच के भीतर जबरदस्त डेटा सुरक्षा रखता है ताकि गोपनीयता और अनुपालन कभी भी ग्राहकों के लिए मूल्य बनाने में बाधा न डालें। बेसिस थ्योरी का टोकनाइजेशन प्लेटफ़ॉर्म एक सरल एपीआई, मूल उपकरण और बारीक नियंत्रण प्रदान करता है जो नए उत्पादों, अंतर्दृष्टि और साझेदारी को अनलॉक करने के लिए संवेदनशील डेटा-जैसे क्रेडिट कार्ड डेटा और पीआईआई- को सुरक्षित करता है। ग्राहक खुद को सुरक्षित करने का बोझ उठाए बिना, पीसीआई, जीडीपीआर और एचआईपीएए जैसी अनुपालन आवश्यकताओं को पूरा करने या उससे आगे निकलने के लिए बेसिस थ्योरी के अनुरूप बुनियादी ढांचे और विशेषज्ञता का उपयोग करते हैं। बेसिस थ्योरी ट्विलियो, कलारना और ड्वोला के लिए सबसे अलग अनुभवों से निर्माण कर रही है और बेसेमर वेंचर पार्टनर्स और किन्ड्रेड वेंचर्स समेत शीर्ष स्तरीय निवेशकों से 17 मिलियन डॉलर से अधिक की पूंजी जुटाई है। अधिक जानकारी के लिए http://www.basisttheory.com पर जाएं।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220720006052/en/
 
संपर्क:
मीडिया संपर्क:
मैरी विलियम्स
कॉड्रेला
415-689-4029
basistheory@coderella.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments