Homeअंदरखानेलिस्टर डिजिटल ने भारत में नए सीईओ की घोषणा की; औपचारिक रूप...

लिस्टर डिजिटल ने भारत में नए सीईओ की घोषणा की; औपचारिक रूप से बाउंटीस से जुड़ा

spot_img

Business Wire India
दुनिया के सबसे महत्वाकांक्षी ब्रांड्स के डिजिटल इनोवेशन पार्टनर (डिजिटल नवाचार साझेदार)  बाउंटीअस (Bounteous) ने आज लिस्टर डिजिटल के पूर्ण एकीकरण के बाद भारत आधार वाली अपनी वैश्विक डिलीवरी शाखा की शुरुआत की घोषणा की। इस रीब्रांड से बाउंटी द्वारा सितंबर 2021 का लिस्टर डिजिटल का अधिग्रहण (Bounteous’ September 2021 acquisition of Lister Digital) पूरा होता है जिसका चेन्नई, भारत में एक कार्यालय है।
 
पूर्व संस्थापक और सीईओ श्रीनिवासगोपालन चारी की तय सेवानिवृत्ति के बाद बाउंटीअस ने एकीकरण की घोषणा के साथ-साथ भारत में नेतृत्व के एक नए चरण में प्रवेश किया। इसके तहत प्रेसिडेंट वासन संपत को सीईओ के रूप में पदोन्नत किया गया है। इसके अलावा बाउंटीअस ने शंकर कृष्णस्वामी को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के रूप में नियुक्त किया है जो भारत में सीआरएम टीम का नेतृत्व करने और हेल्थकेयर पहल पर प्रबंध निदेशक कैटी एलन (Katy Allen) के साथ तालमेल करने के लिए जिम्मेदार हैं। कृष्णास्वामी को आईटी सेवाओं में प्रौद्योगिकी और वितरण में लगभग 25 वर्षों का समृद्ध अनुभव है। यह खबर बाउंटीअस के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है क्योंकि कंपनी एशिया, लैटम (LATAM) और उससे आगे वैश्विक वितरण क्षमताओं में तेजी लाने और विस्तार करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोगुना कर देती है।

श्रीनिवासगोपालन चारी ने कहा, “मुझे वासन की सिद्ध नेतृत्व क्षमताओं पर भरोसा है और मैं यह सोच कर उत्साहित हूं कि वे भारत में बाउंटीअस को विकसित करने में मदद करने के लिए सीईओ की भूमिका में रहेंगे। कंपनी के साथ 16 वर्षों के दौरान वासन ने हमारी टीम और हमारे ग्राहकों के लिए उत्कृष्टता की संस्कृति बनाने में अपनी अटूट प्रतिबद्धता का प्रदर्शन जारी रखा है। हम इससे बेहतर नेतृत्वकर्ता के लिए नहीं कह सकते क्योंकि यह विकास के अपने अगले चरण में प्रवेश कर रहा है।

वासन संपत ने आगे कहा, “विकास और नवाचार के इस रोमांचक समय में अपनी भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और हमें अपनी बनाई अद्भुत टीम तथा संस्कृति पर गर्व है। बाउंटीअस जब दुनिया भर में फैल रहा है तब मैं इस संगठन को विकसित करने के लिए तत्पर हूं।”

बाउंटीअस की भारत में महत्वाकांक्षी नियुक्ति योजनाएं हैं। इसके तहत अगले पांच वर्षों में डिजिटल इंजीनियरिंग, वाणिज्य, विपणन, डेटा और एनालिटिक्स में हजारों नई नौकरियों मिलने की उम्मीद है। घर से काम करना पसंद करने वाले लोगों के लिए कंपनी एक लचीले, हाइब्रिड कार्यस्थल की पेशकश करना जारी रखेगी। बाउंटीअस अपने सभी विभागों के लिए देश भर से अपने चेन्नई सहयोग केंद्र के लिए प्रतिभाओं की नियुक्ति कर रही है खासतौर से डिजिटल इंजीनियरिंग के साथ सेल्सफोर्स और एडोब एक्सपीरियंस मैनेजर (एईएम) के डिजिटल एक्सपीरियंस प्लेटफॉर्म में। अधिक जानकारी के लिए http://bounteous.com/about/india/ पर आइए

भारत में बाउंटीअस की कोशिशों की खास बात यह है कि डिजिटल अनुभव के क्षेत्र में अग्रणी प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए यह बियॉन्ड योर ब्रेक प्रोग्राम चला रहा है जो एक हायरिंग प्रोग्राम है और उद्योग के उन पेशेवरों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है, जिन्होंने कम से कम एक वर्ष का करियर ब्रेक लिया है, और उन्हें कार्यबल में वापस लाने के लिए एक सहज ऑन-रैंप का निर्माण किया है। बाउंटीस इंडिया टीम ने इस भर्ती रणनीति के इर्द-गिर्द एक भर्ती कार्यक्रम तैयार किया है, साथ ही नए या लौटने वाले कर्मचारियों को उनके कौशल में सुधार करने और कार्य स्थान पर वापस आने की आदत डालने में मदद करने के लिए एक व्यापक समर्थन प्रणाली भी है। कार्यक्रम इतना सफल रहा है कि बाउंटीउस ने अपने उत्तरी अमेरिकी बाजार में कार्यक्रम को अपनाने की योजना बनाई है।

लिआ वेयंट, बाउंटीअस चीफ पीपल ऑफिसर ने कहा, “हम भारत में अपनी बाउंटीअस टीम के महान काम से प्रेरित और प्रोत्साहित हैं तथा अपने लोगों के प्रोग्रामिंग को अधिक उदार बाउंटीअस संगठन में लागू करने तथा विस्तारित करने के लिए उत्सुक हैं”।

भारत में बाउंटीअस सीएसआर कई चैरिटी का समर्थन करता है। इनमें बच्चों के लिए भोजन और शिक्षा का समर्थन करने वाला एक गैर-लाभकारी संगठन अक्षय पात्र फाउंडेशन (Akshaya Patra Foundation) शामिल है। वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक मुफ्त घर, आनंदम ट्रस्ट (Anandam Trust) जो बुजुर्गों को शारीरिक और आर्थिक रूप से समर्थन देता है और उन्हें एक सम्मानजनक जीवन जीने में मदद करता है के साथ एक गैर-सरकारी संगठन, एकम फाउंडेशन (Ekam Foundation) भी है जिसका उद्देश्य ग्रामीण भारत में जरूरतमंद बच्चों और माताओं को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करना है।

वैश्विक स्तर पर, बाउंटीअस के पास 1,700 से अधिक रणनीतिकार, प्रौद्योगिकीविद, डिज़ाइनर, विश्लेषक, सामग्री निर्माता और मार्केटर्स हैं, जिनके पास ग्राहकों के करीब और टीम के सदस्यों के लिए सुविधाजनक होने के लिए उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया में सहयोग केंद्रों में काम करने का अवसर है।

बाउंटी के बारे में

शिकागो में 2003 में स्थापित, बाउंटीअस (Bounteous) एक प्रमुख डिजिटल अनुभव परामर्शदाता है जो परिवर्तनकारी डिजिटल अनुभव तैयार करने के लिए दुनिया के सबसे महत्वाकांक्षी ब्रांड्स के साथ सह-नवाचार करता है। रणनीति, अनुभव डिजाइन, प्रौद्योगिकी, विश्लेषिकी और अंतर्दृष्टि, तथा विपणन में सेवाओं के साथ, बाउंटीस ब्रांड के अनुभवों को बढ़ाता है और बेहतर ग्राहक परिणाम प्राप्त करता है। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.bounteous.com पर जाएं । co-innovation के बारे में अधिक जानकारी के लिए, co-innovation.com से सह-नवाचार घोषणापत्र डाउनलोड करें।

सबसे अप-टू-डेट समाचारों के लिए, ट्विटर (Twitter), लिंक्डइन (LinkedIn), फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर बाउंटी को फॉलो करें । 

businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/52673248/en
 
संपर्क:
कैसाडी नॉर्डीन
Cassady@purposenorthamerica.com
7186440273 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments