Homeअंदरखानेलैबवैंटेज सॉल्यूशंस ने अपने उन्नत एलआईएमएस प्लेटफॉर्म पर मिक्स्ड रियलिटी टेक्‍नोलॉजी को...

लैबवैंटेज सॉल्यूशंस ने अपने उन्नत एलआईएमएस प्लेटफॉर्म पर मिक्स्ड रियलिटी टेक्‍नोलॉजी को जोड़ा

spot_img

Business Wire Indiaलैबवैंटेज सॉल्यूशंस, इंक ने घोषणा करते हुए बताया कि उसने होलो4लैब्स (H4L) के साथ एक वैश्विक सहयोग समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। यह सौदा एच4एल के मिक्स्ड रियलिटी सॉफ्टवेयर समाधान को लैबवैंटेज एलआईएमएस के साथ एकीकृत करता है ताकि प्रयोगशालाओं को मिक्स्ड रियलिटी के माध्यम से अपनी प्रयोगशाला प्रक्रियाओं को डिजिटाइज करने की अनुमति मिल सके और साथ ही प्रयोगशाला तकनीशियनों को पेपर नोट्स और लैपटॉप से मुक्त किया जा सके। इसका मकसद कार्यप्रवाह को अधिक कुशलता से प्रबंधित करने के साथ त्रुटियों को कम करना है। समझौते में दो कंपनियों की पेशकशों का निरंतर विकास और एकीकरण भी शामिल है और यह मेटावर्स के वाणिज्यिक अनुप्रयोगों के लिए लैबवैंटेज की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। लैबवैंटेज सॉल्यूशंस, प्रयोगशाला सूचना विज्ञान समाधान और सेवाओं की अग्रणी प्रदाता है, जो उद्देश्य-निर्मित एलआईएमएस समाधान सहित प्रयोगशालाओं को तेजी से और कम लागत पर लाइव करने की सुविधा प्रदान करता है।
 
एकीकृत समाधान वर्चुअल रियलिटी माइक्रोसॉफ्ट होलोलेंस 2 गॉगल्स का लाभ उठाएगा जो प्रयोगशाला तकनीशियनों को होलोग्राम ओवरले देखने की अनुमति देता है और उन्हें उनके प्रयोगों और विश्लेषण के माध्यम से मार्गदर्शन करता है। इसमें रिएजेंट्स या अभिकर्मकों की पहचान और प्रबंधन और सैंपल का सही स्थान खोजने से लेकर उन उपकरणों की पहचान करने तक जिन्हें प्रयोग और/या विश्लषण से पहले जांचने की आवश्यकता होती है। यह प्रत्येक चरण के कुशलतापूर्वक और विशिष्टता के भीतर आयोजित किए जाने को सुनिश्चित करता है। परिणाम के तौर पर सामने आया मिक्स्ड रियलिटी प्रयोगशाला वातावरण उच्च उत्पादकता और अनुपालन के लिए वैसे क्रियान्वयन की अनुमति देता है, जिसमें हाथों के दखल की जरूरत नहीं होती है।

लैबवैंटेज सॉल्यूशंस के सीईओ मिकेल हैग्सट्रोएम ने कहा, “आज की घोषणा भविष्य की डिजिटल प्रयोगशाला की ओर हमारे अभियान में एक महत्वपूर्ण कदम है। होलो4लैब्स के साथ हमारा संबंध, और प्रयोगशालाओं का उनका समर्थन, कागज रहित डिजिटल प्रयोगशाला के लिए हमारे दृष्टिकोण और लैब 4.0 प्रौद्योगिकियों को पूरी तरह से अपनाने के लिए पूरी तरह से फिट बैठता है।” उन्होंने कहा, “सामान्य समाधानों के विकास, बिक्री और एकीकरण में शामिल होकर, हम एक अनूठी पेशकश का निर्माण करते हैं जो हमारे ग्राहकों को मिक्स्ड रियलिटी प्रौद्योगिकी द्वारा समर्थित उन्नत एलआईएमएस समाधानों का उपयोग करने की अनुमति देता है।”
 
होलो4लैब्स, टेंडरहट कैपिटल ग्रुप का हिस्सा है, जो व्यापक रूप से विस्तृत आईटी क्षेत्र में काम कर रहा है। टेंडरहट गतिविधि के तीन स्तंभों के आधार पर कंपनियों और प्रौद्योगिकियों का विकास कर रहा है, जिसमें आईटी आउटसोर्सिंग (सॉफ्टवेयर डिजाइन और विकास), प्रयोगशाला प्रणालियों का कार्यान्वयन (लैब सिस्टम), और वेंचर बिल्डिंग शामिल हैं।

टेंडरहट कैपिटल ग्रुप के सीईओ रॉबर्ट स्ट्रजेलेकी ने कहा, “लैबवैंटेज के साथ एक रणनीतिक साझेदारी टेंडरहुट ग्रुप में विकसित नवीन तकनीकों को मजबूत करने के लिए एकदम सही संयोजन है।” उन्होंने कहा, “दोनों कंपनियां एक-दूसरे की ताकत का लाभ उठाएंगी।”
 
लैबवैंटेज सॉल्यूशंस के विषय में

एंटरप्राइज लैबोरेटरी सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस के क्षेत्र में एक मान्यता प्राप्त लीडर, लैबवैंटेज सॉल्यूशंस डेटा को ज्ञान में बदलकर ग्राहक परिणामों में सुधार के लिए खुद को समर्पित करता है। लैबवैंटेज सूचना विज्ञान मंच बेहद व्यापक है और यह आसानी से एकीकृत हो सकता है। साथ ही यह यूजर्स की मदद के लिए 100% ब्राउजर आधारित है। क्लाउड, या एसएएएस के माध्यम से ऑन-प्रिमाइसेस तैनात किया गया, यह मूल रूप से उपकरणों और अन्य एंटरप्राइज़ सिस्टम के साथ इंटरफेस करता है और वास्तविक डिजिटल परिवर्तन को सक्षम करता है। इस प्लेटफॉर्म पर सबसे आधुनिक प्रयोगशाला सूचना प्रबंधन प्रणाली (एलआईएमएस), एकीकृत इलेक्ट्रॉनिक प्रयोगशाला नोटबुक (ईएलएन), प्रयोगशाला निष्पादन प्रणाली (एलईएस), वैज्ञानिक डेटा प्रबंधन प्रणाली (एसडीएमएस), और उन्नत विश्लेषण; और, स्वास्थ्य देखभाल सेटिंग्स के लिए एक प्रयोगशाला सूचना प्रणाली (एलआईएस) शामिल है। हम जीवन विज्ञान, फार्मास्युटिकल, चिकित्सा उपकरण, बायोबैंक, खाद्य और पेय, उपभोक्ता पैकेज्ड सामान, तेल और गैस, आनुवंशिकी/निदान, और स्वास्थ्य सेवा उद्योगों में 1500 से अधिक वैश्विक ग्राहक साइटों का समर्थन करते हैं। समरसेट, एनजे में मुख्यालय स्थित और वैश्विक कार्यालयों के साथ, लैबवैंटेज ने उत्पादों और सेवाओं के अपने व्यापक पोर्टफोलियो की पेशकश की है ताकि ग्राहकों को आर एंड डी (शोध व विकास) चक्र में तेजी से नई खोज करने, निर्मित उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने, सटीक रिकॉर्ड रखने और चार दशकों के लिए नियामक आवश्यकताओं का अनुपालन करने में सक्षम बनाया जा सके। अधिक जानकारी के लिए labvantage.com पर जाएं।
 
businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220609005190/en/
 
संपर्क :
ब्रैंडविद्थ सॉल्यूशंस एलएलसी
क्रिस एंडरसन
फ़ोन : 207-232-7007
ईमेल : canderson@BWSmarketing.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments