Homeअंदरखानेल्यूसिक्स ने एलवीएमएच लग्जरी वेंचर्स और अन्य मुख्य निवेशकों से 90 मिलियन...

ल्यूसिक्स ने एलवीएमएच लग्जरी वेंचर्स और अन्य मुख्य निवेशकों से 90 मिलियन डॉलर के निवेश दौर को पूरा किया

spot_img

Business Wire India
ल्यूसिक्स ने आज घोषणा करते हुए बताया कि इसने एलवीएमएच लग्जरी वेंचर्स, रग्नार क्रॉसओवर फंड और मोर इन्वेस्टमेंट्स सहित हाई-प्रोफाइल निवेशकों से 90 मिलियन डॉलर के निवेश राउंड को पूरा कर लिया है। ल्यूसिक्स प्रयोगशाला में विकसित डायमंड (एलजीडी) की अग्रणी उत्पादक कंपनी है। कंपनी जुटाई गई पूंजी का इस्तेमाल अपनी विकास पहलों को बढ़ावा देने के लिए करेगी, जिसमें विशेष रूप से इजरायल में उसकी उत्पादन क्षमता का 100% सौर-संचालित अत्याधुनिक सुविधा के साथ विस्तार किया जाना शामिल है। यह संयंत्र इस गर्मी के मौसम से उत्पादन शुरू कर देगा। नया संयंत्र ल्यूसिक्स को दुनिया भर में अपने ग्राहकों और समग्र उद्योग से एलजीडी की बढ़ती मांग को बेहतर ढंग से पूरा करने में सक्षम बनाएगी।
 
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220609006051/en/
 

ल्यूसिक्स की स्थापना दूरदर्शी उद्यमी और मशहूर आविष्कारक बेनी लैंडा ने लैंडा लैब्स के भीतर की थी, जो कि लैंडा समूह का विज्ञान अन्वेषण और विकास मंच है। ल्यूसिक्स को 2016 में एक अलग बदलावकारी कारोबार के रूप में अलग किया गया था, जो सह-संस्थापक और वर्तमान सीटीओ डॉ. योसी यायोन के आसपास मजबूत आरएंडडी (शोध और विकास) नींव और विशेषज्ञों की अनुभवी टीमों पर निर्भर था।
 
 
पिछले कई सालों से ल्यूसिक्स एलजीडी उत्पादकों के बीच अपनी पूर्णता और गुणवत्ता की खोज की वजह से मानदंड की तरह स्थापित हो गया है, जिसने स्वामित्व वाले विज्ञान-समर्थित ज्ञान की नींव रखी है और हीरे को विकसित करने की प्रक्रिया के मामले में पूरी तरह से महारत हासिल कर ली है। अपनी बेहतर प्रथाओं के अलावा ल्यूसिक्स की बाह्य रुप से ऑडिट की गई 100% सौर-संचालित हीरे का बढ़ता उत्पादन केंद्र कंपनी के वैज्ञानिक रूप से उन्नत नेतृत्व को स्थिरता के क्षेत्र में मजबूत करती हैं।
 
ल्यूसिक्स एलजीडी श्रेणी की व्यापक क्षमता को बढ़ावा देने और भविष्य के प्रयोगों के लिए जमीन तैयार करने के लिए लगातार बड़े पैमाने पर नई खोज की सीमा को आगे बढ़ा रहा है।
 
ल्यूसिक्स के संस्थापक और चेयरमैन बेनी लैंडा ने कहा, “हम ऐसे हाई-प्रोफाइल निवेशकों, विशेष रूप से एलवीएमएच लग्जरी वेंचर्स का स्वागत करते हुए रोमांचित और गर्व महसूस कर रहे हैं, जो उनके लिए वित्तीय सहायता और मूल्यवान उद्योग संबंधित अंतर्दृष्टि ला रहे हैं। उनकी मदद हमारी कंपनी की सफलता में बहुत योगदान देगी और यह निवेश ल्यूसिक्स और एलजीडी सेगमेंट दोनों के लिए विस्तृत और बेहद रोमांचक होगा! ”
 
ल्यूसिक्स के विषय में

ल्यूसिक्स एक प्रौद्योगिकी-संचालित, प्रयोगशाला में विकसित हीरों (एलजीडी) का प्रमुख उत्पादक है। सन ग्रोन डायमंड्स टीएम मार्क के तहत अपने हीरों की मार्केटिंग करते हुए, ल्यूसिक्स दुनिया का पहला 100% सौर ऊर्जा संचालित एलजीडी निर्माता है। कंपनी कस्टम आकार के रफ डायमंड्स को विकसित करने की अपनी क्षमता में अद्वितीय है, जिसमें ल्यूसिक्स पिरामिड डायमंड्स टीएम और कस्टम-कलर्ड रफ डायमंड शामिल हैं। ल्यूसिक्स हीरे दुनिया की सबसे वैज्ञानिक रूप से उन्नत विनिर्माण केंद्र में इजराइल में तैयार किए जाते हैं। कंपनी अपने स्वयं के कस्टम-निर्मित रिएक्टरों के डिजाइन और निर्माण से लेकर दुनिया भर के प्रमुख लग्जरी ब्रांड्स द्वारा चुने गए प्रीमियम गुणवत्ता वाले हीरे के बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए लंबवत रूप से एकीकृत (एक उत्पादन केंद्र का दूसरे से जुड़ा होना) है। ल्यूसिक्स उच्चतम स्तर की गुणवत्ता और पता लगाने की क्षमता योग्य प्रथाओं के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही यह अपनी टिकाऊ क्षमता को लेकर थर्ड पार्टी प्रमाणित है। अधिक जानकारी के लिए, www.lusix.com पर जाएं या लिज चैटलेन +1 (805) 296 9981 या डैनियल कहन +972 50 868 8757 से संपर्क करें।
 
businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20220609006051/en/
 
संपर्क:
लिज़ चैटेलियान +1 (805) 296 9981
डेनियल कान +972 50 868 8757
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments