Homeअंदरखानेसायबल का प्रतिष्ठित ग्लोबल इंफोसेक अवार्ड्स 2022 में शानदार प्रदर्शन - एडिटर्स...

सायबल का प्रतिष्ठित ग्लोबल इंफोसेक अवार्ड्स 2022 में शानदार प्रदर्शन – एडिटर्स चॉइस थ्रेट इंटेलिजेंस के साथ 8 श्रेणियों में पुरस्‍कार जीता

spot_img

Business Wire India
सायबल, एआइ संचालित वैश्विक सायबर थ्रेट इंटेलीजेंस में वाय कॉम्बिनेटर समर्थित अग्रणी, यह घोषणा  करते हुए गर्व हो रहा है कि कंपनी को सायबर डिफेंस मैगजीन (सीडीएम) की तरफ से 10वें वार्षिक ग्लोबल इंफोसेक अवार्ड्स की 8 श्रेणियों में विजेता नामित किया गया है। सीडीएम उद्योग जगत की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक सूचना सुरक्षा पत्रिका है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220607006027/en/
 
एडिटर्स च्वाइस थ्रेट इंटेलिजेंस
मोस्ट कॉम्प्रिहेंसिव अटैक सरफेस मैनेजमेंट
नेक्स्ट जेन सायबर सिक्योरिटी एनालिटिक्स
मोस्ट इनोवेटिव सायबर सिक्योरिटी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस
हॉट कंपनी डिजिटल एक्जिक्यूटिव प्रोटेक्शन
नेक्स्ट जेन इंफोसेक स्टार्टअप ऑफ द ईयर
पब्लिशर्स च्वाइस सिक्योरिटी कंपनी ऑफ द ईयर
नेक्स्ट जेन थर्ड पार्टी रिस्क मैनेजमेंट (टीपीआरएम)

यह मान्यता आसन्न आशंकाओं को सार्थक खतरे की खुफिया सूचना में परिवर्तित करने के बुनियादी सवाल को हल करने में अग्रणी के रूप में सायबल की स्थिति को मजबूत करती है।
 
सायबल डार्कवेब, डीप वेब, सरफेस वेब और साइबर क्राइम गतिविधियों में प्रासंगिक और समय पर खुफिया जानकारी प्रदान करके व्यापार निरंतरता की सुविधा प्रदान करता है जो संगठनों और व्यक्तियों को निशाना बनाता है। यह थ्रेट इंटेलिजेंस, डिजिटल रिस्क प्रोटेक्शन सर्विसेज और डार्कवेब और साइबर क्राइम मॉनिटरिंग क्षमताओं का एक सम्मिश्रण प्रदान करता है। कंपनी का एसएएएल-आधारित उद्यम समाधान, सायबल विजन, अपने यूजर्स या उपयोगकर्ताओं को सायबर जोखिम को समझने के लिए पर्याप्त संदर्भ के साथ सचेत करता है और रियल टाइम अलर्ट और कार्रवाई योग्य खतरे की खुफिया जानकारी के माध्यम से उन्हें प्राथमिकता देता है। सायबर खतरों का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने में उन्हें सशक्त बनाने के लिए सायबल का अंतिम उद्देश्य संगठनों को उनकी डिजिटल मौजूदगी में मौजूद खामियों के बारे में रियल टाइम में जानकारी प्रदान करना है।

सायबर डिफेंस मैगजीन के प्रकाशक गैरी एस मिलिएफस्की ने कहा, “सायबल में तीन प्रमुख विशेषताएं हैं, जिसे हम जजेस विजेता बनने के लिए देखते हैं। इसमें शामिल है, कल के खतरों को आज समझना, एक लागत प्रभावी समाधान प्रदान करना और अप्रत्याशित तरीकों से नई खोज करना जो सायबर जोखिम को कम करने और अगले हमले से एक कदम आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं।”

सायबल के सीओओ और सह-संस्थापक मनीष चाचड़ा ने कहा, “हम इस मान्यता के लिए सायबर डिफेंस पत्रिका के प्रति अविश्वसनीय रूप से विनम्रता और आभार प्रकट करते हैं। सायबल में, हम सायबर सुरक्षा उद्योग की उभरती चुनौतियों को समझते हैं और अपने ग्राहकों के लिए आधुनिक, जटिल सायबर सुरक्षा चिंताओं को हल करने की दिशा में काम करते हैं। ये पुरस्कार हमारे ग्राहकों के हमारी सेवाओं पर विश्वास का प्रतीक हैं, और जैसे-जैसे सायबल नई ऊंचाइयों तक पहुंच रहा है, हम स्वचालन, मानव विश्लेषण और नई खोज के माध्यम से डिजिटल जोखिम सुरक्षा सेवाओं के लोकतंत्रीकरण के अपने लक्ष्य को पूरा करने का प्रयास करेंगे।’’
 
सायबल की कानून प्रवर्तन एजेंसी (एलईए) और रक्षा खतरे की खुफिया समाधान  सायबल हॉक  का उद्देश्य विशेष रूप से कानून प्रवर्तन और सरकारी एजेंसियों की सहायता करना है, जो बेहद संवेदनशील जानकारी के जोखिम को संग्रहित कर उसका विश्लेषण करते हुए प्रतिक्रिया देता है। यह सायबल के सिगिनट विश्लेषण और अनुसंधान से समृद्ध जानकारी होती, जिसके व्यापक निहितार्थ हो सकते हैं।

सायबल की सीईओ और सह संस्थापक बीनू अरोड़ा ने कहा, “हम सायबर डिफेंस मैगजीन से दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिष्ठित सायबर सुरक्षा पुरस्कारों में से एक प्राप्त करने के लिए खुश हैं। हम सीडीएम द्वारा इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने का मौका पाकर अविश्वसनीय रूप से प्रसन्न हैं और एक स्वतंत्र साइबर सुरक्षा समाचार और सूचना प्रदाता के रूप में उनकी 10 वीं वर्षगांठ पर उन्हें बधाई देना चाहते हैं। हम जानते थे कि प्रतियोगिता कठिन होगी और दुनिया भर के इन्फोसेक विशेषज्ञों वाले शीर्ष जूरी के साथ हमें जो मान्यता और पहचान मिली है, उस खुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।”

सायबल के विषय में

सायबल वैश्विक  खतरा खुफिया एसएएएस प्रदाता है जो उद्यमों को साइबर अपराधों और सतह वेब, डीपवेब और डार्कवेब में जोखिम से बचाने में मदद करता है। इसका मुख्य फोकस संगठनों को उनके डिजिटल जोखिम पदचिह्न के लिए रियल-टाइम दृश्यता प्रदान करना है। ब्लैकबर्ड वेंचर्स, जूग्लर और वाई कॉम्बिनेटर द्वारा समर्थित, 2021 के शीतकालीन समूह के हिस्से के रूप में सायबल को फोर्ब्स द्वारा कई अन्य उद्योग मान्यता के साथ शीर्ष 20 सर्वश्रेष्ठ साइबर सुरक्षा स्टार्ट-अप में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। जॉर्जिया, संयुक्त राज्य अमेरिका में मुख्यालय और दुबई, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और भारत में कार्यालयों के साथ, सायबल की वैश्विक उपस्थिति है। सायबल के बारे में अधिक जानने के लिए www.cyble.comपर जाएं।
 
सीडीएम इन्फोसेक अवार्ड्स के विषय में

यह सायबर डिफेंस मैगजीन का दुनिया भर के इन्फोसेक (सूचना सुरक्षा) अन्वेषकों को सम्मानित करने का दसवां वर्ष है। हमारी आवेदन जमा करने की आवश्यकताएं किसी भी स्टार्टअप, (प्रारंभिक चरण या बाद के चरण वाला), या सूचना सुरक्षा (इन्फोसेक) क्षेत्र में काम करने वाली सार्वजनिक कंपनियों के लिए हैं, जो मानते हैं कि उनके उत्पाद या सेवा के लिए उनके पास एक अद्वितीय और सम्मोहक मूल्य प्रस्ताव है। और जानने के लिए विजिट करें:
www.cyberdefenseawards.com
 

जूरी के विषय में

जजों में सीआईएसएसपी, एफएमडीएचएस, सीईएच, प्रमाणित सुरक्षा पेशेवर हैं, जो डेटा शीट, व्हाइट पेपर्स, प्रॉडक्ट लिटरेचरऔर अन्य बाजार वैरिेएबल के इतर कंपनी की अपनी स्वतंत्र समीक्षा के आधार पर मतदान किया। सीडीएम के पास अधिकांश ग्राहक या बैंकों में पैसों के अलावा नई और अनूठी तकनीकों के साथ अधिक नई कंपनियों को खोजने के लिए एक लचीला दर्शन है। सीडीएम हमेशा से पूछता रहा है “आगे क्या है?” इसलिए हम हमेशा ही सर्वोत्तम नस्ल, अगली पीढ़ी के इन्फोसेक समाधानों की तलाश कर रहे हैं।
 
सायबर डिफेंस मैगजीन के विषय में

सायबर रक्षा पत्रिका, व्यापार और सरकार में सूचना सुरक्षा व्यवसायों के लिए सायबर सुरक्षा समाचार और सूचना का प्रमुख स्रोत है। हम नैतिक, ईमानदार, भावुक सूचना सुरक्षा पेशेवरों द्वारा प्रबंधित और प्रकाशित किए जाते हैं। हमारा मिशन सूचना प्रौद्योगिकी उद्योग में सर्वोत्तम विचारों, उत्पादों और सेवाओं पर अत्याधुनिक ज्ञान, वास्तविक दुनिया की कहानियों और पुरस्कारों को साझा करना है। हम हर महीने मुफ्त में विशेष रूप से आरएसए सम्मेलनों के लिए विशेष संस्करण वाली इलेक्ट्रॉनिक पत्रिकाएं ऑनलाइन वितरित करते हैं। सीडीएम सायबर डिफेंस मीडिया ग्रुप का एक गौरवान्वित सदस्य है।
https://www.cyberdefensemagazine.com पर हमारे बारे में और जानें और इनमें से कई विजेता अधिकारियों के कुछ सबसे जानकारीपूर्ण साक्षात्कार देखने और सुनने के लिए https://www.cyberdefensetv.com और https://www.cyberdefenseradio.com पर जाएं।  https://www.cyberdefensewebinars.com पर वेबिनार में शामिल हों और महसूस करें कि सूचना सुरक्षा ज्ञान ही शक्ति है।
 
businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220607006027/en/
 
 
संपर्क  :
सायबल मीडिया पूछताछ
enquiries@cyble.com
+1 678 379 3241
सीडीएम मीडिया पूछताछ:
संपर्क : आईरिन नोजर, मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव
marketing@cyberdefensemagazine.com
टॉल फ्री(यूएसए): 1-833-844-9468
इंटरनेशनल: 1-646-586-9545
वेबसाइट: www.cyberdefensemagazine.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments