Homeअंदरखानेहाइटेरा ने पबलिक सेफ्टी इंटेलीजेंट एक्सपीरियंस को तेज करने के लिए नया...

हाइटेरा ने पबलिक सेफ्टी इंटेलीजेंट एक्सपीरियंस को तेज करने के लिए नया डुअल-मोड रग्ड रेडियो पीडीसी 680 पेश किया

spot_img

Business Wire India
हाइटेरा ने अपना नया पीडीसी 680 डुअल-मोड रग्ड रेडियो के पेश करने की घोषणा की। पीडीसी 680 एक मिशन-महत्वपूर्ण डीएमआर रेडियो को एक अकेले डिवाइस में एनड्रायड-आधारित स्मार्टफोन से जोड़ता है। यह मिशन-क्रिटिकल वॉयस कॉल, वीडियो ट्रांसमिशन और पोजिशनिंग मुहैया कराने के लिए नैरोबैंड और ब्रॉडबैंड टेकनालॉजी की शक्ति का उपयोग करता है। इस डुअल-मोड रग्ड रेडियो सीरीज़ में उपयोगकर्ता अनुभव को अनुकूलित करने के लिए एंड्रॉइड 10 और उन्नत हार्डवेयर प्रदर्शन की सुविधा है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220502005534/en/
 
पीडीसी680 हाइटेरा के डुअल-मोड रग्ड रेडियो पोर्टफोलियो का हिस्सा है। इसे सहज उपयोग किए जाने योग्य बनाने के लिए इंजीनियर किया गया है। स्मार्ट नॉब और कुंजियों पर एर्गोनोमिक डिज़ाइन और यूएल पर  मॉड्यूलर डिज़ाइन पहले प्रतिक्रिया करने वालों के लिए एक-हाथ के काम करने वालों के लिए कार्यों को पूरा करना आसान बनाता है। रेडियो की आईपी68 रेटिंग (4 घंटे के लिए 2 मीटर पानी के भीतर डालें) और ईएसडी आईईसी स्तर 4 प्रमाणन सुनिश्चित करते हैं कि यह चरम वातावरण में मज़बूती से संचालित होता है।
 
इस पेशेवर रग्ड रेडियो को कठोर और अप्रत्याशित स्थितियों में तेजी से, विश्वसनीय पुश-टू-टॉक रेडियो संचार देने के लिए बनाया गया है। एएल आधारित शोर रद्दीकरण के साथ यह साफ और अभूतपूर्व आवाज देता, सबसे अधिक शोर वाले शहर में भी। यह स्वचालित रूप से डीएमआर नेटवर्क और एलटीई नेटवर्क के बीच स्विच अदल-बदल कर सकता है। एक ही आईडी का उपयोग करते हुए दोनों नेटवर्कों के साथ पंजीकरण करते हुए, पीडीसी680 घर के अंदर या बाहर हर जगह सहज और भरोसेमंद आवाज संचार देने के लिए स्वचालित रूप से एक इष्टतम नेटवर्क पर स्विच कर सकता है।
 
पीडीसी680 उन अनुप्रयोगों के लिए ब्रॉडबैंड क्षमताओं के साथ विश्वसनीय मिशन-महत्वपूर्ण संचार को मिलाती है जो सार्वजनिक सुरक्षा उपयोगकर्ताओं को किसी भी स्थिति का जवाब देने में मदद करने के लिए आवश्यक जानकारी प्रदान करते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को ऑन-साइट तस्वीरों और वीडियो को कैप्चर करने और फिर उन्हें वास्तविक समय में स्थितिजन्य जागरूकता में सुधार के लिए किसी अन्य रेडियो या कमांड सेंटर में भेजने देता है। इस डिवाइस में स्मार्ट एमडीएम भी है, जो उपयोगकर्ताओं को भिन्न हिस्सों में रेडियो का प्रबंधन करने में सक्षम बनाता है।
 
बुद्धिमान, सहज और मजबूत, पीडीसी680 सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी मज़बूती से प्रदर्शन करता है। इससे पहले रेसपांड करने वालों को सुरक्षित रूप से काम करने और जीवन की रक्षा करने में मदद मिलती है।
 
अब, वैश्विक बाजार में पीडीसी680 की रिलीज के साथ, हाइटेरा एक कनवर्जेन्ट रेडियो बाजार में व्यवहार्य व्यवसाय करने की अपनी महत्वाकांक्षा पर कायम है।
 
हाइटेरा (Hytera) की डुअल-मोड रग्ड रेडियो उत्पाद श्रृंखला (line) में अब पीडीसी680, पीटीसी680, पीटीसी760 और पीडीएम 680 हैंड-हेल्ड रेडियो शामिल हैं। सभी डुअल-मोड रग्ड रेडियो अब एंड्रॉइड 10 में अपडेट हो गए हैं, जो उपयोगकर्ताओं को गोपनीयता को नियंत्रित करने, रेडियो को अनुकूलित करने और अपना काम पूरा करने के नए तरीके प्रदान करते हैं।
 
हाइटेरा के दोहरे मोड वाले रग्ड रेडियो के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: https://bit.ly/3vUNvuw

स्रोत रूपांतर के लिए बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220502005534/en/
 
 
संपर्क :
लिंगरान ताओ
Lingran.Tao@hytera.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments