Homeअंदरखानेडिग्रीड का लर्निंग एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म अब एसएपी® स्टोर पर उपलब्ध

डिग्रीड का लर्निंग एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म अब एसएपी® स्टोर पर उपलब्ध

spot_img

Business Wire India
आठ मिलियन यूजर्स के लिए शिक्षण अनुभव (लर्निंग एक्सपीरियंस) में पथ-प्रदर्शक, डिग्रीड, इंक. ने आज घोषणा की कि इसका डिग्रीड लर्निंग एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म (एलएक्सपी) अब एसएपी® स्टोर पर उपलब्ध हो गया है। यह स्टोर एसएपी और सहयोगी पेशकशों के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस है। डिग्रीड एलएक्सपी  एसएपी® सक्सेसफैक्टर्स® लर्निंग से साथ एकीकृत होकर उपक्रम ग्राहकों को व्यक्तिपरक शिक्षण अनुभव तैयार करने, कार्यबल द्वारा सीखने के लिए प्रयुक्त हर चीज को ट्रैक करने, और कौशल उन्नयन तथा कार्यबल नियोजन हेतु वृद्धि करने में मदद करता है – वह भी एक ही स्थान पर। डिग्रीड एलएक्सपी  200 से अधिक देशों में आठ मिलियन से अधिक यूजर्स को सेवा प्रदान करता है और यह बाज़ार पर एकमात्र मुक्त, निष्पक्ष एलएक्सपी में से एक है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति इस लिंक पर देख सकते हैं :
https://www.businesswire.com/news/home/20220531005230/en/
 
डिग्रीड के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट – संधियाँ और रणनैतिक साझेदारियाँ, संजय अडवाणी ने कहा कि, “डिग्रीड फोर्ब्स 2000 (2022) – ये भी एसएपी टेक्नोलॉजी का प्रयोग करती हैं – की दर्ज़नों कंपनियों के साथ काम करता है। ये कंपनियाँ प्रत्येक कर्मचारी और व्यवसाय की जरूरतों पर केन्द्रित बेहतर शिक्षण अनुभव निर्मित करने के लिए समाधानों पर भरोसा करती हैं। एसएपी स्टोर का सूचीकरण उन कार्यों में एक स्वाभाविक विकास है जो हम पिछले कुछ वर्षों से मिल कर एक साथ करते रहे हैं। साथ ही यह डिग्रीड एलएक्सपी की मजबूती और उद्यम-तत्परता की पुनर्पुष्टि है क्योंकि एसएपी स्टोर पर सभी समाधानों को एसएपी की अपेक्षाओं और अपनी बनावट, थर्ड-पार्टी प्रौद्योगिकियाँ, यूजर इंटरफेस और समूहक एपीआई से जुड़े अनुपालन मानदंड को पूरा करने की ज़रुरत होती है।”

डिग्रीड एलएक्सपी ने वैश्विक लर्निंग और डेवलपमेंट (एलऐंडडी) यानी शिक्षण और विकास टीमों का कार्य रूपांतरित कर दिया है। इसने कर्मचारियों के जीवन पर प्रभाव डाला है क्योंकि इसे एक दशक पहले विकसित किया गया था। इसके विकास के क्रम में कॉर्पोरेट लर्निंग जो पहले अनुपालन-आधारित, बॉक्स-चेकिंग प्रक्रिया होती थी, वह बदलकर लोगों के लिए उन्हें प्रेरित करने वाले सभी फॉर्मेट में सीखने का एक आकर्षक तरीका बन गया। 130,000 से अधिक लर्निंग पाथवेज़ (विनिर्दिष्ट कुशलताओं पर केन्द्रित शिक्षण विषयवस्तु का ऑनलाइन क्युरेशन्स) और 17 मिलियन से अधिक कुशलता मूल्यांकन (स्किल रेटिंग्स) को अभी तक प्लैटफॉर्म के माध्यम से बनाया गया है (व्‍यक्तियों, समकक्षों, प्रबंधकों द्वारा इंगित या व्यक्तिगत कुशलता स्तर की जाँच के द्वारा) । डिग्रीड एलएक्सपी के अप एसएपी स्टोर पर होने के कारण यह उन कारोबारियों के लिए लाइसेंस के आधार पर उपलब्ध है जो एसएपी सक्सेसफैक्टर्स समाधानों का प्रयोग करते हैं।

store.sap.com पर उपलब्ध एसएपी स्टोर एसएपी और इसके साझेदारों के 2000 से अधिक समाधानों को खोजने, आजमाने, खरीदने और नवीकृत करने के लिए सरलीकृत और संयोजित डिजिटल ग्राहकीय अनुभव प्रदान करता है। ग्राहक वहाँ अपना कारोबार बढ़ाने के लिए अपनी ज़रुरत के एसएपी समाधान और एसएपी-प्रमाणित समाधान पा सकते हैं। और हर एसएपी स्टोर के माध्यम से की गई प्रत्येक खरीदारी के लिए एसएपी वृक्ष का एक पौधा लगाएगा।

डिग्रीड एसएपी पार्टनरएज® प्रोग्राम में एक साझेदार है। एसएपी सक्सेसफैक्टर्स के साथ एकीकृत, डिग्रीड लर्निंग एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म ग्राहकों को कुशल उद्यम बनने के लिए उत्प्रेरित करता है। एसएपी पार्टनरएज प्रोग्राम सामर्थ्य प्रदान करने वाले साधन, फायदे और सहयोग प्रदान करता है जिसका उद्देश्य निर्दिष्ट व्यावसायिक ज़रूरतों पर केन्द्रित उच्च कोटि के धमाकेदार ऐप्लीकेशनों के निर्माण को सरल बनाना है, ताकि उन्हें तेजी से और किफायती ढंग से बनाया जा सके।
 
डिग्रीड के विषय में
डिग्रीड आजीवन शिक्षण के माध्यम से विकास और नवाचार की शक्ति प्रदान करता है। वैश्विक पैमाने पर एक परिवर्तनकर्ता के रूप में हम विभिन्न उद्यमों में सीखने की संस्कृति जाग्रत करते हुए ग्लोबल 2000 में से 100 से अधिक और फार्च्यून 50 में से तीन कंपनियों को अपनी सेवा प्रदान करते हैं। हम आपकी निजी आजीविका की वृद्धि और व्यावसायिक परिणामों को बढ़ाने के लिए शिक्षण की व्यक्तिगत, सहयोगात्मक और अनुभवजन्य विधियों के माध्यम से एक सरल अनुभव के साथ आपके भीतर मौजूद कुशलताओं के पहचान करने और आपकी ज़रुरत की कुशलताएँ विकसित करने में आपकी मदद करते हैं।  वर्ष 2012 में स्थापित डिग्रीड 28 भाषाओं में उपलब्ध है और 200 से अधिक देशों में इसका प्रयोग किया जा रहा है।

डिग्रीड के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें : वेबसाइट | यूट्यूब | लिंक्डइन | ट्विटर

इसमें उल्लिखित एसएपी और अन्य एसएपी उत्पाद तथा सेवाएँ और उनके सम्बंधित लोगो जर्मनी और अन्य देशों में एसएपी एसई के ट्रेडमार्क्स या पंजीकृत ट्रेडमार्क्स हैं। ट्रेडमार्क सम्बन्धी अतिरिक्त जानकारी और सूचनाओं के लिए कृपया https://www.sap.com/copyright देखें। अन्य सभी उत्पाद और सेवाओं के उल्लिखित नाम अपने-अपने सम्बंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क्स हैं।
 

businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखे :
https://www.businesswire.com/news/home/20220531005230/en/
 
संपर्क :
लोरी स्टैफ़ोर्ड-थॉमस
वाइस प्रेसिडेंट कॉर्पोरेट मार्केटिंग, डिग्रीड
lstafford-thomas@degreed.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments