Homeअंदरखानेनेक्सस म्युचुअल 30+ डीएओ में शामिल हुआ, बैनकॉर के डीएओ ट्रेजरी मैनेजमेंट...

नेक्सस म्युचुअल 30+ डीएओ में शामिल हुआ, बैनकॉर के डीएओ ट्रेजरी मैनेजमेंट सोल्यूशन को अपनाया

spot_img

Business Wire India
 

प्रोटोकॉल यील्ड बैनकॉर सिंगल-साइडेड स्टेकिंग द्वारा अनूठे ढंग से संरक्षित है
 

नेक्सस म्युचुअल डीएओ इस हफ्ते बैंनकॉर पर अकेला सबसे बड़ा ट्रेजरी जमा निष्पादित करेगा, इस तरह दर्जनों ऐसे डीएओ से जुड़ेगा जिन्होंने हाल में बैनकॉर पर प्रोटोकॉल ट्रेजरी को दांव पर लगाया है।
बैनकॉर एक पसंदीदा डीएओ ट्रेजरी मैनेजमेंट सोल्यूशन के रूप में उभर रहा है जो अपने मूल टोकन में विकेन्द्रीकृत ऑन-चेन तरलता लाना चाहते हैं।
प्रोटोकॉल का स्वचालित सिंगल-साइड स्टेकिंग सिस्टम डीएओ को उनके अपने मूल टोकन में तरलता प्रदान करने और पैसिव इनकम (निष्क्रिय आय अर्जित) करने देता है जो स्थायी नुकसान के जोखिम से पूरी तरह से सुरक्षित होता है।
बैनकॉर प्रमुख टोकन्स जैसे लिंक, एसएनएक्स, बीएटी, ईएनजे, एएमपी, डब्ल्यूएनएक्सएम और अन्य के लिए विकेन्द्रीकृत तरलता का सबसे बड़ा स्रोत बन गया है।
 अग्रणी डीएओ ने हाल में बैनकॉर पर ट्रेजरी फंड जमा किया है। इनमें यूएमए, पैरास्वाप, कीपर डीएओ, वू नेटवर्क डीएओ और बार्न ब्रिज शामिल है।
30+ डीएओ ने अपने खजाने को दांव पर लगाने और प्रोटोकॉल के आगामी नए संस्करण “बैंनकॉर 3”, पर पुरस्कार देने की योजना बनाई है।  

 

नेक्सस म्युचुअल (Nexus Mutual) इस सप्ताह बैंनकॉर पर अकेला सबसे बड़ा डीएओ ट्रेजरी डिपॉजिट निष्पादित करेगी और इस तरह दर्जनों डीएओ से जुड़ेगी जिन्होंने हाल ही में बैनकॉर (Bancor) पर ट्रेजरी फंड दांव पर लगाया है ।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220303005706/en/
 
$2.2 मिलियन से अधिक डब्ल्यूएनएक्सएम (wNXM) की जमा राशि शीर्ष डीएओ की बढ़ती संख्या के रूप में आती है और टोकन परियोजनाएं बैनकॉर पर धन आवंटित कर रही हैं। इनमें यूएमए, फ्लेक्सा नेटवर्क (एएमपी), पैरास्वैप (पीएसपी), कीपर डीएओ (आरओओके), हार्वेस्ट फाइनेंस (फार्म), अनुरोध सहित नेटवर्क (आरईक्यू), इंस्टाडैप (आईएनएसटी), वू नेटवर्क डीएओ (डब्ल्यूओओ) और बहुत कुछ शामिल हैं।

बैनकॉर प्रोटोकॉल-स्वामित्व वाली तरलता उत्पन्न करने के लिए पसंदीदा डीएओ ट्रेजरी प्रबंधन समाधान के रूप में उभर रहा है जो अस्थायी नुकसान से सुरक्षित है। बैंनकॉर पर जमाकर्ताओं ने 2021 में एकतरफा तरलता प्रदान करने के लिए प्रोटोकॉल का उपयोग करते हुए $200 मिलियन से अधिक की कमाई की और अस्थायी नुकसान से 100% सुरक्षा के साथ 100 से अधिक एकीकृत टोकन पर निष्क्रिय आय अर्जित की।

प्रमुख टोकन्स के लिए बैनकॉर विकेन्द्रीकृत तरलता का सबसे बड़ा स्रोत बन गया है और लिंक, एसएनएक्स, बीएटी, ईएनजे, एएमपी, डब्ल्यूएनएक्सएम और अन्य जैसे टोकन्स में चेन तरलता का लाभ ऑन चेन लिक्विडिटी पर ईथेरम का 60-80% है। हाल के महीनों में बैनकॉर से औसत वार्षिक प्राप्ति 5-60% के बीच है। इस बीच, 30 से अधिक टोकन परियोजनाओं की योजना तरलता प्रदान करने और बैंनकॉर 3 (“Bancor 3”) पर पूल को प्रोत्साहित करने की है, जो प्रोटोकॉल का आगामी नया रूपांतर है।

नेक्सस म्यूचुअल के संस्थापक, ह्यूग कार्प ने कहा: “बैंनकॉर को किसी भी रखरखाव की आवश्यकता नहीं है, युद्ध-परीक्षण किया गया है और अंततः हमारे डीएओ और समुदाय को उच्च आय प्रदान करेगा क्योंकि कोई अस्थायी नुकसान नहीं है। हम अपने पूल को डब्ल्यूएनएक्सएम- केवल तरलता के साथ निधि देने में सक्षम हैं और टोकन बेचने या प्रोत्साहन जारी करने की आवश्यकता के बिना निष्ठावान टोकन धारकों को दीर्घकालिक तरलता प्रदाताओं के रूप में आकर्षित करने में सक्षम हैं।”

बैनकॉर में योगदानकर्ता नेट हिंडमैन ने कहा: “हम नेक्सस म्युचुअल को बैंनकॉर पर अपने टोकन के लिए स्थायी विकेन्द्रीकृत तरलता बनाने वाली परियोजनाओं की बढ़ती सूची में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हैं। नेक्सस और बैंनकॉर दोनों जोखिम से बचने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए डीआईएफआई तक सुरक्षित और विश्वसनीय पहुंच की तलाश में विकेंद्रीकृत समाधान तैयार करने पर केंद्रित हैं।”

बैंनकॉर पर डीएओ का स्टेक फंड निम्न के लिए:
 

अपने मूल टोकन में स्थायी ऑन-चेन तरलता बनाने
अस्थायी नुकसान के जोखिम के लिए ट्रेजरी फंड को उजागर किए बिना सुरक्षित और विश्वसनीय निष्क्रिय आय
अधिक विकेन्द्रीकृत और मजबूत तरलता बनाने, तरलता प्रावधान तक टोकन धारक पहुंच का विस्तार
बैनकॉर 3 में जल्द ही आ रहा है: ऑटो-कंपाउंडिंग पुरस्कारों को तैनात करें जो पहले दिन से टोकन तरलता को गहरा करते हैं

निम्न के बारे में जानना:
 

बैंनकॉर डीएओ ट्रेजरी स्टेकिंग (Bancor DAO Treasury Staking)
बैंनकॉर 3 (Bancor 3)


बैनकॉर के बारे में

बैंनकॉर (Bancor) पहला विकेन्द्रीकृत स्टेकिंग प्रोटोकॉल है जो तरलता प्रदाताओं को एकल-टोकन एक्सपोजर और अस्थायी नुकसान से पूर्ण सुरक्षा के साथ व्यापार शुल्क अर्जित करने देता है। 2017 में, बैनकॉर ने ईथेरम पर पहले स्वचालित बाज़ार-निर्माता (एएमएमए) का आविष्कार किया। आज, यह जमाकर्ताओं के लिए प्रति माह लाखों की आय अर्जित करता है, जैसे ईटीएच, डब्ल्यूबीटीसी, लिंक, एमऐटिक. एसएनएस्क और अन्य पर 60% तक एपीआर की पेशकश करता है।

नेक्सस म्यूचुअल के बारे में

नेक्सस म्यूचुअल (Nexus Mutual) एक विकेन्द्रीकृत विवेकाधीन म्यूचुअल है जहां सदस्य जोखिम साझा करने के लिए एक साथ आते हैं। प्रोटोकॉल के 8000+ सदस्य बहुत आसान तरीके से तकनीकी विफलताओं, दैवज्ञ हमलों और हैक जैसे डेफी (DeFi) में नए और विकसित जोखिमों से रक्षा करके अधिक सुरक्षित तरीके से क्रिप्टो यील्ड अर्जित करते हैं।

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें:  https://www.businesswire.com/news/home/20220303005706/en/
 

 
संपर्क :
नेट हिंदमैन
@Bancor.Network
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments