Homeअंदरखानेव्यवसायों को अपने ग्राहकों को खुश करने में मदद करने के लिए...

व्यवसायों को अपने ग्राहकों को खुश करने में मदद करने के लिए फ्रेशवर्क्स और जेडनेट टेक्नोलॉजीज ने गठजोड़ किया

spot_img

Business Wire Indiaक्लाउड इंफ्रास्ट्रक्चर और मैनेज्ड (प्रबंधित) सेवाओं की पेशकश करने वाली भारत की अग्रणी क्लाउड वितरक, जेडनेट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड (ZNet Technologies Private Limited) ने फ्रेशवर्क्स इंक. (Freshworks Inc.) के साथ वितरण साझेदारी की है। फ्रेशवर्क्स इंक. एक सॉफ्टवेयर कंपनी है जो कारोबार को शक्ति देने वाले लोगों का सशक्तिकरण करते हैं। इस साझेदारी के साथ, फ्रेशडेस्क, ओमनीचैनल हेल्पडेस्क सॉफ्टवेयर और फ्रेशसेल्स सहित उत्पादों के फ्रेशवर्क्स सूट, मार्केटिंग और बिक्री स्वचालन क्षमताओं के साथ एक ऑल-इन-वन सीआरएम को उत्पाद पोर्टफोलियो में जोड़ा जाएगा जिसे जेडनेट व्यवसाय और चैनल पार्टनर पुनर्विक्रय के लिए चुन सकते हैं।

एक स्थापित और प्रतिस्पर्धी वितरक के रूप में, जेडनेट ग्राहकों को फ्रेशवर्क्स उत्पादों और समाधानों के साथ गति प्राप्त करने में मदद करने के लिए एक घरेलू ऑटोमेशन प्लेटफॉर्म के साथ भागीदारों को सशक्त बनाने की क्षमता के साथ-साथ बिक्री और तकनीकी ज्ञान दोनों से लैस है।

फ्रेशवर्क्स सॉफ्टवेयर आईटी, ग्राहक सहायता, बिक्री और विपणन टीमों के उद्देश्य से बनाया गया है ताकि व्यवसाय करने वाले लोगों को सशक्त बनाया जा सके। फ्रेशवर्क्स ऑनबोर्ड के लिए तेज़ है, किफायती कीमत पर, प्रसन्न करने के लिए बनाया गया है, फिर भी महत्वपूर्ण व्यावसायिक परिणाम देने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है। यह साझेदारी सभी आकार के उद्यमों और ऑटोमोटिव तथा हॉस्पिटैलिटी जैसे तेजी से बढ़ते उद्योगों के साथ-साथ ईकॉमर्स कंसल्टिंग फर्मों को लाभान्वित करती है, जिन्हें कुशल मार्केटिंग रणनीतियों की आवश्यकता होती है! इस सहयोग का उद्देश्य ग्राहकों और भागीदारों को अधिक से अधिक व्यावसायिक मूल्य दिलाना है।

फ्रेशवर्क्स एपीजे, भारत और विदेश मंत्रालय के लिए चैनल और गठबंधन के प्रमुख वरुण विग ने कहा, “हम सहजीवी साझेदारी में विश्वास करते हैं जहां हम अपनी प्रौद्योगिकियों, वैश्विक अनुभव और उद्योग के जानकारियों को भागीदारों के साथ साझा करते हैं ताकि वे प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में सफल हो सकें और ग्राहकों को सुखद अनुभव प्रदान कर सकें। उन्होंने आगे कहा, “जेडनेट की विशेषज्ञता क्लाउड पर व्यावसायिक अनुप्रयोगों को लागू करके व्यवसायों को उनकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में सफल होने में मदद करने में है। भारत के बाजार में जेडनेट की मजबूत पहुंच के साथ मिलकर हमें अपने कारोबार को बढ़ाने और इस क्षेत्र में स्थायी ग्राहक संबंध बनाने में मदद मिलेगी।

जेडनेट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ मुनेश जादौन ने कहा, “महामारी के बाद एक स्थानिकमारी के दौरान, ग्राहक जुड़ाव और संतुष्टि आधुनिक व्यवसायों के लिए एक महत्वपूर्ण चुनौती के रूप में सामने आई है। अधिकांश ग्राहक अनुभव (सीएक्स) समाधान जो आज बाजार में उपलब्ध हैं, या तो बहुत महंगे हैं या जटिल परिनियोजन लागत के साथ जटिल हैं जो अधिकांश व्यवसायों के लिए तकनीकी जानकारी के बिना लागू करना मुश्किल बनाते हैं। फ्रेशवर्क्स के किफायती उत्पाद किसी भी कंपनी के लिए अपने ग्राहकों के साथ जुड़ना आसान बनाते हैं । फ्रेशवर्क्स के डू-इट-योरसेल्फ दृष्टिकोण के साथ जो आज बाजार में अन्य सीएक्स सिस्टम की तुलना में इसे आसान बनाता है – आप कुछ ही समय में अपनी प्रतिस्पर्धा का नेतृत्व करेंगे! ”

फ्रेशवर्क्स और जेडनेट टेक्नोलॉजीज स्थानीय सेवा प्रदाताओं को प्रमाणित पेशेवरों से समर्थन प्रदान करके उनके लिए अतिरिक्त मूल्य लाने में विश्वास करते हैं। इसके अलावा, जीटीएम गतिविधियों के माध्यम से भागीदारों को बिक्री और विपणन सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी। ZNet और Freshworks एक साथ मिलकर व्यवसाय के विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए अधिक व्यक्तिगत ग्राहक सेवा लाने की उम्मीद करते हैं।

फ्रेशवर्क्स के बारे में

फ्रेशवर्क्स इंक. (नैसडैक:एफआरएसएच) [Freshworks Inc., (NASDAQ: FRSH)] ऐसे व्यावसायिक सॉफ़्टवेयर बनाता है जिन्हें लोग उपयोग करना पसंद करते हैं। आईटी, ग्राहक सहायता, बिक्री और विपणन टीमों के उद्देश्य से निर्मित, हमारे उत्पाद उन लोगों को सशक्त बनाते हैं जो व्यवसाय को शक्ति प्रदान करते हैं। फ्रेशवर्क्स ऑनबोर्ड करने के लिए तेज़ है, किफायती कीमत पर, खुश करने के लिए बनाया गया है, फिर भी महत्वपूर्ण व्यावसायिक परिणाम देने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है। सैन मेटो, कैलिफ़ोर्निया में मुख्यालय, फ्रेशवर्क्स ब्रिजस्टोन, चार्जबी, डिलीवरीहीरो, आईटीवी, कर्लना, मल्टीचॉइस, ऑफिसमैक्स, टेलरमेड और वाइस मीडिया सहित 58,000+ से अधिक ग्राहकों की सेवा के लिए दुनिया भर में काम करता है। कंपनी की ताजा खबरों के लिए www.freshworks.com पर जाएं और हमें फेसबुक (Facebook), लिंक्डइन (LinkedIn) और ट्विटर (Twitter) पर फॉलो करें।

© 2022 फ्रेशवर्क्स इंक। सर्वाधिकार सुरक्षित। फ्रेशवर्क्स और इससे जुड़ा लोगो फ्रेशवर्क्स इंक का ट्रेडमार्क है। अन्य सभी कंपनी, ब्रांड और उत्पाद नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हो सकते हैं। इस प्रेस विज्ञप्ति में कुछ भी इसके विपरीत, या फ्रेशवर्क्स इंक के किसी तीसरे पक्ष या इस प्रेस विज्ञप्ति के किसी भी पहलू द्वारा अनुमोदन, समर्थन या प्रायोजन के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए।

जेडनेट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के बारे में लिमिटेड

जेडनेट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड 2009 में निगमित, दुनिया भर में भागीदारों के लिए क्लाउड सेवाओं, आईटी अवसंरचना सेवाओं और साइबर सुरक्षा सेवाओं का प्रमुख वितरक है। जेडनेट की व्यावसायिक इकाइयों में जेडनेट लाइव और रैकनैप शामिल हैं।
 
जेडनेटलाइव (ZNetLive ) अपने वाइड चैनल पार्टनर नेटवर्क के माध्यम से क्लाउड, आईटी इन्फ्रास्ट्रक्चर और साइबर सुरक्षा सेवाओं का वितरक है।
रैकनैप (RackNap), क्लाउड प्रदाताओं को क्लाउड सेवाओं की डिलीवरी को स्वचालित करने में मदद करता है और वास्तविक खपत के आधार पर उपयोग को बिल करने में मदद करता है।

जेडनेट का स्वामित्व आरपी टेक इंडिया (राशि पेरिफेरल्स प्राइवेट लिमिटेड का एक प्रभाग) के पास है। 1989 में स्थापित, आरपी टेक इंडिया भारत भर में 50 शाखाओं और 50 सेवा केंद्रों के साथ IT और मोबिलिटी सॉल्यूशंस का सबसे तेजी से बढ़ता मूल्य वर्धित वितरक है। लगातार 25% सीएजीआर से बढ़ते हुए, कंपनी भारत के 750+ कस्बों/शहरों में फैले 23 से अधिक प्रसिद्ध वैश्विक ब्रांडों से 9000+ भागीदारों को उत्पाद प्रदान करती है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें www.znetcorp.com

स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट कॉम Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220725005582/en/
 
संपर्क :
pavan@znetlive.com
+91-8875002229

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments