Homeअंदरखानेसन कैपिटल पार्टनर्स एफिलिएट ने टेनैक्स का अधिग्रहण किया

सन कैपिटल पार्टनर्स एफिलिएट ने टेनैक्स का अधिग्रहण किया

spot_img

Business Wire India
परिवार के स्वामित्व वाले प्राकृतिक पत्थर, इंजीनियर्ड पत्थर और सिरेमिक टाइलों के लिए विशेष रसायनों, अब्रेसिव और टूलिंग के दुनिया भर में अग्रणी निर्माता

 

सन कैपिटल अपनी परिचालन सुविज्ञता, खरीद-और-निर्माण रणनीति तथा संस्थापक-स्वामित्व वाले व्यवसायों के समर्थन के अनुभव से टेनैक्स की सहायता करेगा ताकि विकास को गति मिले 

बढ़ते बाजारों में ठोस प्रदर्शन सुधार के अवसरों के साथ रक्षात्मक व्यवसायों पर केंद्रित अग्रणी निजी निवेश फर्म, (Sun Capital Partners, Inc.) सन कैपिटल पार्टनर्स, इंक (“सन कैपिटल”), ने आज घोषणा की कि एक सहयोगी ने वेरोना, इटली स्थित टेनैक्स (TENAX) का अधिग्रहण पूरा कर लिया है। यह रासायनिक उत्पादों, अब्रेसिव और टूलिंग का दुनिया भर में अग्रणी निर्माता है। यह प्राकृतिक पत्थर, इंजीनियर्ड पत्थर और सिरेमिक टाइलों के उपचार के काम आता है। निजी लेन-देन की शर्तों का खुलासा नहीं किया गया।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220531005319/en/
 
1956 में स्थापित, टेनैक्स का प्राथमिक औद्योगिक और आरएंडडी (अनुसंधान और विकास) संचालन वेरोना, इटली के पास है। इसकी सहायिकाएं संयुक्त राज्य अमेरिका, स्पेन, ब्राजील, तुर्की, भारत और चीन में हैं। टेनैक्स एक बेहद खंडित (फ्रैगमैंटेड) बाजार में काम करता है और उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांड के साथ अपने मुख्य बाजारों में वैश्विक स्तर पर अग्रणी है।
 
सन कैपिटल की सहयोगी ने बॉम्बाना परिवार से टेनैक्स में नियंत्रण योग्य हिस्सेदारी हासिल कर ली है जो बिक्री से प्राप्त आय के हिस्से का पुनर्निवेश कर रहे हैं।
 
सन कैपिटल के सह-सीईओ मार्क लेडर ने कहा, “हम अपने अनुभव को बिल्डिंग प्रोडक्ट्स क्षेत्र में लगाकर उत्साहित महसूस कर रहे हैं। इसके जरिए खरीदने और बनाने की रणनीतियां लागू की जाएंगी और टेनैक्स की सहायता के लिए बॉम्बाना परिवार जैसे संस्थापको के साथ साझेदरी उसके विकास के इस आकर्षक मुकाम पर कर पा रहे हैं। बॉम्बाना परिवार ने कई वर्षों में टेनैक्स को बड़ा और सही अर्थों में वैश्विक बनाया है और हम कंपनी के लिए उस प्रक्षेपवक्र को जारी रखने के लिए महत्वपूर्ण अवसर देखते हैं। यह नए बाजारों में प्रवेश के लिए रणनीतिक अधिग्रहण और समग्र उपस्थिति में वृद्धि और बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए जैविक विकास के जरिए किया जाएगा।”
 
इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर खुशी मनाने के लिए, बॉम्बाना परिवार ने दुनिया भर में अपने 220+ कर्मचारियों को एक असाधारण बोनस देने का फैसला किया है। ये वो लोग है जिन्होंने वर्षों से टेनैक्स के विकास का समर्थन किया है। इस तरह, ब्रांड और उस क्षेत्र के प्रति एक मजबूत समर्पण का प्रदर्शन किया है जिसमें समूह काम करता है। इसके साथ ही यह उनके कार्य के प्रति महान प्रतिबद्धता भी है।
 
टेनैक्स के प्रेसिडेंट गीनो बॉम्बाना ने कहा, “मुझे टेनैक्स परिवार में सन कैपिटल का स्वागत करते हुए प्रसन्नता हो रही है । टेनैक्स की स्थापना मेरे पिता ने 1956 में की थी, और तबसे व्यवसाय में काफी वृद्धि हुई है और अब मुझे पारिवारिक विरासत को जारी रखने तथा व्यवसाय के भविष्य के विकास के लिए सन कैपिटल के साथ साझेदारी करने पर गर्व है। वैसे तो इस व्यवसाय का जन्म वेरोना में हुआ था, जो प्राकृतिक पत्थर उत्पादन में एक मजबूत विरासत वाला क्षेत्र है और आज यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मान्यता प्राप्त ब्रांड है। मुझे विश्वास है कि हमारी प्रबंधन टीम, सन कैपिटल द्वारा प्रदान किए जा सकने वाले समर्थन और संसाधनों के साथ, टेनैक्स को अपनी बाजार स्थिति को मजबूत और विस्तारित करने तथा हमारे अग्रणी ‘ब्लू-चिप’ ब्रांड का और अधिक लाभ उठाने में सक्षम बनाएगी।”

सन कैपिटल को संस्थापक और परिवार के स्वामित्व वाले व्यवसायों के साथ-साथ इतालवी बाजार में व्यापक अनुभव है, जहां यह वर्तमान में वीआर ग्रुप (घरेलू उपकरण बाजार के लिए ग्लास फ्रंट डोर के क्षेत्र में वैश्विक स्तर पर अग्रणी) और लिमोंटा स्पोर्ट (खेल और अवकाश समूह में एक निवेश के माध्यम से) में निवेश किया गया है। इसके अलावा, सन कैपिटल के एक सहयोगी ने हाल ही में आर्किटेक्चरल सर्फेस ग्रुप (“एएसजी”) का अधिग्रहण किया, जो एक प्रमुख अमेरिकी आयातक और प्राकृतिक पत्थर के वितरक, आवासीय और वाणिज्यिक अनुप्रयोगों के लिए इंजीनियर्ड पत्थर और टाइल स्लैब हैं।
 
टेनैक्स को क्लियरवॉटर इंटरनेशनल (एमएंडए सलाहकार), एलएडब्ल्यूपी (कानूनी और कर सलाहकार), ईवाई पार्थेनॉन (कमर्शियल ड्यू डिलिजेंस एडवाइजर), पीडब्ल्यूसी (फाइनेंशियल एंड टैक्स ड्यू डिलिजेंस एडवाइजर) तथा ईआरएम (एनवायरमेंटल ड्यू डिलिजेंस एडवाइजर) द्वारा सहायता प्रदान की गई थी।
 
सन कैपिटल को यूनीक्रेडिट (एम एंड ए सलाहकार), गिलिबर्टी द्वारा सहायता प्रदान की गई थी ट्रिस्कोर्निया ई एसोसिएटी (कानूनी सलाहकार), ईवाई पार्थेनन (कमर्शियल ड्यू डिलिजेंस एडवाइजर), पीडब्ल्यूसी (फाइनेंशियल एंड टैक्स ड्यू डिलिजेंस एडवाइजर), और ईआरएम (एनवायरनमेंटल ड्यू डिलिजेंस एडवाइजर)।
 
सन कैपिटल पार्टनर्स, इंक. के बारे में
 
सन कैपिटल पार्टनर्स, इंक एक वैश्विक निजी इक्विटी फर्म है जो मूल्य निर्माण में तेजी लाने के लिए उत्कृष्ट प्रबंधन टीमों के साथ साझेदारी करने पर केंद्रित है। 1995 के बाद से, सन कैपिटल ने दुनिया भर में 475 से अधिक कंपनियों में निवेश किया है, जिसमें उद्योगों और लेन-देन संरचनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला में $ 50 बिलियन से अधिक का राजस्व है। फर्म ने अपने परिचालन अनुभव के लिए मान्यता प्राप्त एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में प्रतिष्ठा बनाई है। सन कैपिटल व्यापार सेवाओं, उपभोक्ता, स्वास्थ्य देखभाल, औद्योगिक और प्रौद्योगिकी क्षेत्रों में ठोस प्रदर्शन सुधार के अवसरों के साथ बढ़ते बाजारों में रक्षात्मक व्यवसायों पर ध्यान केंद्रित करता है। फर्म के बोका रैटन, लॉस एंजिल्स और न्यूयॉर्क में कार्यालय हैं और लंदन में कार्यालयों से संबद्ध है।
 
अधिक जानकारी के लिए कृपया www.suncappart.com पर जाएं।।
 
टेनैक्स के बारे में
 
60 से अधिक वर्षों से, टेनैक्स सतहों की देखभाल कर रहा है, उन्हें बनाने और उनका उपचार करने के लिए नवीन तकनीकी समाधानों का उपयोग कर रहा है। 1956 में स्थापित, टेनैक्स अब 100 से अधिक देशों में मौजूद है। यह दुनिया भर में मास्टिक्स, इपॉक्सी सिस्टम, सतह के उपचार और अब्रेसिव के उत्कृष्ट उत्पादक के रूप में प्रसिद्ध है।
 
क्वार्ट्ज, प्राकृतिक पत्थर और सिरेमिक में सतहों के साथ काम करते समय दो बुनियादी कारकों को ध्यान में रखा जाना चाहिए: सामग्री का उपयोग करने में विशिष्ट कौशल के साथ ज्ञान के संदर्भ में नवाचार और प्रौद्योगिकी के संदर्भ में भी नवाचार। समय के साथ अधिकतम प्रभावशीलता सुनिश्चित करने के लिए अग्रणी उत्पादों और अनुसंधान की बदौलत यह सब संभव होता है। नवाचार के अलावा, टेनैक्स का सबसे अच्छा वर्णन करने वाले प्रमुख पहलू इसकी व्यापक उपस्थिति, ग्राहकों के साथ निरंतर संपर्क, क्षेत्र का ज्ञान और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं।
 
अधिक जानकारी के लिए कृपया www.tenax.it पर जाएं।
 
स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट कॉम पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220531005319/en/
 
संपर्क:
उत्तरी अमेरिका मीडिया पूछताछ:

स्टैंटन
मैट कॉनरॉय
646-502-3563
mconroy@stantonprm.com

इटली मीडिया पूछताछ:

बाराबिनो
फेडेरिको स्टेनर
335 42 42 78
f.steiner@barabino.it

जियोर्जिया सेरा
348 63 42 366
g.serra@barabino.it

यूके और शेष यूरोप मीडिया पूछताछ:

कैमरको
जूलिया टिली
+44 7815 068 387
julia.tilley@camarco.co.uk

जेनिफर रेनविक
+44 7928 471013
jennifer.renwick@camarco.co.uk
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments