Homeपरिदृश्यटॉप स्टोरीजानिए, आखिर एक बार फिर क्यों सुर्खियों में है ‘वाका-वाका गर्ल’.....

जानिए, आखिर एक बार फिर क्यों सुर्खियों में है ‘वाका-वाका गर्ल’…..

spot_img

लॉस एंजिलिस (गणतंत्र भारत के लिए न्यूज़ डेस्क): ह़ॉलिवुड की जानी मानी सिंगर शकीरा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वे स्पेन के फुटबॉल खिलाड़ी जेरार्ड पिक  के साथ 2010 से लिव इन में थीं लेकिन शकीरा ने अब स्पेनिश डिफेंडर के साथ अपने 12 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है। खबरों के अनुसार शकीरा का आरोप है कि जेरार्ड ने उसे धोखा दिया है  जिसके कारण वो उनसे अलग हो रही हैं। शकीरा का कहना है कि जेर्राड अपनी एक अन्य महिला मित्र के साथ रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने उनसे झूठ बोला और उन्हें धोखा दिया।

शकीरा की पीआर टीम ने एक बयान जारी कर कहा कि, हमें इस बात की पुष्टि करते हुए खेद है कि हम अलग हो रहे हैं। अपने बच्चों की भलाई के लिए, जो हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं  हम गोपनीयता के लिए सम्मान मांगते हैं। हमें समझने के लिए धन्यवाद।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जेरार्ड पिक किसी और महिला के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये बात जब शकीरा को पता चली तो उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि जेरार्ड और उनकी महिला मित्र एक साथ खूब इंजॉय कर रहे हैं और महिला मित्र उनके घर में काफी आती-जाती रहती है। दोनों के एक साथ रहने की भी खबर है।

आपको बता दें कि, साल 2010 में दक्षिण अफ्रीका में हुए फुटबॉल विश्व कप के दौरान शकीरा और जेर्राड की मुलाकात हुई थी।  उस समय शकीरा फुटबॉल एंथम ‘वाका-वाका’ के लिए वहां थी।  गाने में दोनों एक साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों करीब आ गए और तब से रिलेशनशिप में थे। जेरार्ड पिक और शकीरा ने शादी नहीं की है लेकिन उनके दो बच्चे हैं। जेरार्ड, शकीरा से उम्र में 10 साल छोटे भी हैं। 35 वर्षीय जेर्राड स्पेन के अलावा बार्सिलोना क्लब से भी खेलते हैं। दोनों का नाम फोर्ब्स ने विश्व के मोस्ट पावरफुल कपल्स की लिस्ट में शामिल किया था।

फोटो सौजन्य- सोशल मीडिया

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments