Homeअंदरखानेआधे से अधिक सीआईओ और नेटवर्क इंजीनियर डिजिटल परिवर्तन में साइबर सुरक्षा...

आधे से अधिक सीआईओ और नेटवर्क इंजीनियर डिजिटल परिवर्तन में साइबर सुरक्षा को शिखर के जोखिम के रूप में उद्धृत करते हैं

spot_img

Business Wire Indiaनेटवर्क इंजीनियर और सीआईओ इस बात से सहमत हैं कि साइबर सुरक्षा के मुद्दे उन संगठनों के लिए सबसे बड़े जोखिम हैं जो नेटवर्क को डिजिटल-परिवर्तन योजनाओं के केंद्र में रखने में विफल रहते हैं। डिजी इंटरनेशनल कंपनी (नैसडैक, डीजीआईआई, www.digi.com) ओपन गीयर (Opengear) द्वारा कमीशन किए गए एक शोध (research) के अनुसार, अमेरिका, इंग्लैंड, फ्रांस, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में 53% नेटवर्क इंजीनियर और 52% सीआईओ ने साइबर सुरक्षा को उनकी सबसे बड़े जोखिमों की सूची में स्थान दिया।

साइबर हमलों की बढ़ती संख्या से चिंता बढ़ रही हैं। सच तो यह है कि, 61% सीआईओ ने 2020-21 से पिछले दो वर्षों की तुलना में साइबर सुरक्षा हमलों / उल्लंघनों में वृद्धि की रिपोर्ट की। नेटवर्किंग के डिजिटल परिवर्तन के लिए, 70% नेटवर्क इंजीनियरों का कहना है कि सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण फोकस क्षेत्र है, और 31% का कहना है कि नेटवर्क सुरक्षा उनकी सबसे बड़ी नेटवर्किंग प्राथमिकता है।

सीआईओ भी मुद्दों के महत्व को समझते हैं। आधे से अधिक (51%) नेटवर्क इंजीनियरों का कहना है कि उनके सीआईओ ने डिजिटल परिवर्तन योजनाओं को वितरित करने के लिए निवेश पर उनसे परामर्श किया है, जो सर्वेक्षण में सर्वोच्च प्राथमिकता है। इससे भी बड़ी बात यह है कि 41% सीआईओ अगले वर्ष में अपने संगठन की सबसे महत्वपूर्ण निवेश प्राथमिकताओं में साइबर सुरक्षा को रैंक करते हैं, 35% ने कहा कि यह अगले पांच वर्षों में सबसे बड़ा है। दोनों ही मामलों में, साइबर सुरक्षा किसी भी अन्य कारक से ऊपर है।

ओपन गीयर के प्रेसिडेंट, गैरी मार्क्स ने कहा, “महामारी के दौरान, हमने व्यवसायों के लिए साइबर सुरक्षा के महत्व को देखा है। एक तरफ कर्मचारी दूर से काम करने के लिए स्विच करते हैं और साइबर अपराधी अपनी गतिविधियां तेज करते हैं। आगे की सोच रखने वाले व्यवसाय इन चुनौतियों और सुरक्षा में अधिक निवेश करने के महत्व को समझते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि इसे उनके नेटवर्क और डिजिटल परिवर्तन प्रयासों के ताने-बाने में और अधिक बारीकी से बुना जाए।”

ओपन गीयर के बारे में

डिजी इंटरनेशनल कंपनी, ओपन गीयर, नेटवर्क के डाउन होने पर भी महत्वपूर्ण आईटी अवसंरचना का समर्थन करने के लिए सुरक्षित, लचीली पहुंच और स्वचालन प्रदान करती है। अभिनव सॉफ्टवेयर और उपकरणों के माध्यम से नेटवर्क उपकरणों का प्रावधान, ऑर्केस्ट्रेशन और रिमोट प्रबंधन तकनीकी कर्मचारियों को डेटा केंद्रों और दूरस्थ नेटवर्क स्थानों को विश्वसनीय और कुशलता से प्रबंधित करने में सक्षम बनाता है। वित्तीय, डिजिटल संचार, खुदरा और विनिर्माण उद्योगों में वैश्विक संगठनों द्वारा ओपन गीयर समाधानों पर भरोसा किया जाता है। कंपनी का मुख्यालय न्यू जर्सी में है, जबकि अनुसंधान एवं विकास केंद्र सिलिकॉन वैली और ब्रिस्बेन, ऑस्ट्रेलिया में हैं। डिजी इंटरनेशनल ने 2019 में ओपन गीयर का अधिग्रहण कर लिया था, जो मिशन-महत्वपूर्ण नेटवर्क की मांगों को पूरा करने वाले सर्वोत्तम उत्पादों, सॉफ्टवेयर और सेवाओं को प्रदान करने के लिए गहरी प्रतिबद्धता के साथ दो संगठनों को एक साथ ला रहा है। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.opengear.com पर जाएं

डिजी इंटरनेशनल के बारे में

डिजी इंटरनेशनल (नैसडैक: डीजीआईआई) आईओटी कनेक्टिविटी उत्पादों, सेवाओं और समाधानों का एक प्रमुख वैश्विक प्रदाता है। यह कंपनियों को अगली पीढ़ी से जुड़े उत्पाद बनाने और उच्च स्तर की सुरक्षा और विश्वसनीयता के साथ मांग वाले वातावरण में महत्वपूर्ण संचार बुनियादी ढांचे को तैनात और प्रबंधित करने में मदद करता है। 1985 में स्थापित, डिजी ने ग्राहकों को 100 मिलियन से अधिक चीजों को जोड़ने और गिनती करने में मदद की है। अधिक जानकारी के लिए www.digi.com पर विजिट करें

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220525005300/en/
 
संपर्क:
ओपन गीयर मीडिया रिलेशंस संपर्क
पीटर रामसे / लोरा मेट्ज़नर
वैश्विक परिणाम संचार
open@globalresultspr.com
949.307.5908

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments