Homeअंदरखानेइनवेरिस ट्रेनिंग सॉल्यूशंस डिफेंस सर्विसेज एशिया (डीएसए) 2022 प्रदर्शनी में वर्चुअल प्रशिक्षण...

इनवेरिस ट्रेनिंग सॉल्यूशंस डिफेंस सर्विसेज एशिया (डीएसए) 2022 प्रदर्शनी में वर्चुअल प्रशिक्षण और लाइव-फायर सिस्टम्स पर प्रकाश डालेगा

spot_img

Business Wire Indiaइनवेरिस ट्रेनिंग सॉल्यूशंस (बूथ #3023टी) 17वें डिफेंस सर्विसेज एशिया (डीएसए) प्रदर्शनी और सम्मलेन में विविध लाइव-फायर और वर्चुअल प्रशिक्षण क्षमताओं का प्रदर्शन करेगा। गौरतलब है कि यह प्रदर्शनी मलेशिया अंतरराष्ट्रीय व्यापार एवं प्रदर्शनी केंद्र (एमआइटीईसी) में 28  मार्च से 31 मार्च, 2022 तक होने जा रही है।

इनवेरिस डीएसए में एफएटीएस® 100एमआइएल वर्चुअल प्रशिक्षण प्रणाली का प्रदर्शन करेगा। एफएटीएस 100 एमआइएल 3डी निशानेबाजी के साथ शस्त्र प्रशिक्षण क्षमता, इंटेलीजेंट स्वचालित कोचिंग और सामूहिक प्रशिक्षण के साथ उन्नत शस्त्र नैदानिकी का महत्वपूर्ण विस्तार है।

इनवेरिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एआई वेगरमैन ने कहा कि, “डीएसए में हम जिन तकनीकों को प्रमुखता के साथ दिखा रहे हैं, वे निश्चित रूप से यह दर्शाते हैं कि प्रशिक्षण की आपकी ज़रूरत चाहे जो हो और जैसी भी हो, इनवेरिस के पास आपके लिए समाधान उपलब्ध है। इनवेरिस आपकी प्रशिक्षण सम्बन्धी कठिनतम चुनौतियों को हल करने में सहायक हो सकता है, भले ही आपको श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ लाइव-फायर रेंज उपकरण की ज़रूरत हो, या विश्व के सबसे भरोसेमंद और तैनात सिमुलेशन सिस्टम्स की।”

डीएसए में इनवेरिस अपने उद्योग-अग्रणी शूटिंग रेंज उपकरण प्रस्तुत करेगा, जिनमें लोमाह (एलओएमएएच) यानी लोकेशन ऑफ़ मिस ऐंड हिट के साथ मल्टी-फंक्शन स्टेशनरी इन्फेंट्री टारगेट (एमएफ-एसआइटी) और क्विकटर्नä 360 टर्निंग टारगेट सम्मिलित हैं।

डीएसए के दौरान इनवेरिस के प्रतिनिधि से बातचीत करने के लिए बूथ #3023टी में आयें या https://www.inveristraining.com/request-a-meeting पर मिलने का समय तय करें।

इनवेरिस ट्रेनिग सॉल्यूशंस के विषय में

इनवेरिस ट्रेनिंग सॉल्यूशंस पूरे विश्व में सेनाओं, क़ानून प्रवर्तन संगठनों और वाणिज्यिक रेंज मालिकों को अत्याधुनिक प्रशिक्षण समाधान मुहैया करता है। अपनी परम्परागत कंपनी, एफएटीएस® और कैस्वेल के साथ, इनवेरिस ट्रेनिंग सॉल्यूशंस ने अपने 95-वर्षीय इतिहास में दुनिया भर में 15,500 से अधिक लाइव-फायर रेंज और 7,500 वर्चुअल सिस्टम तैनात किया है। इस कंपनी का मुख्यालय सुवानी, जॉर्जिया में है और यह यूनाइटेड स्टेट्स एवं दुनिया भर में पाँच महादेशों में ग्राहकों को सहयोग करता है।

businesswire.com पर स्रोत संस्करण देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220228006189/en/
 
संपर्क :
मिशेल हेंडरसन
विपणन निदेशक
इनवेरिस ट्रेनिंग सॉल्यूशंस
+1-678-288-1090
michelle.henderson@inveristraining.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है। 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments