Homeअंदरखानेईगल आई नेटवर्क्स ने भारत में विस्तार योजना को आगे बढ़ाने के...

ईगल आई नेटवर्क्स ने भारत में विस्तार योजना को आगे बढ़ाने के लिए स्मार्ट शहरों, शिक्षा और जन सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित किया

spot_img

Business Wire Indiaक्लाउड वीडियो सर्विलांस और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के मामले में वैश्विक रूप से अग्रणी कंपनी ईगल आई नेटवर्क्स ने आज भारत में 2022 के दौरान अपने विस्तार योजना की घोषणा की। इस योजना के तहत कंपनी देश की टेक-सेवी इंडस्ट्रीज (तकनीक को प्राथमिकता देने वाले उद्योग), स्मार्ट सिटी, शिक्षा और जन सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करेगी।
 
अमेरिका मुख्यालय स्थित इस कंपनी के ग्राहक दुनिया भर में फैले हुए हैं। बेंगलुरू स्थित आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अग्रणी अनकेनी विजन के अधिग्रहण के साथ ईगल आई ने 2021 में भारत में अपने विस्तार की शुरुआत की थी। तब से  ईगल आई ने स्थानीय बाजार में असाधारण तकनीकी ज्ञान, वर्टिकल अनुभव और गहरी विशेषज्ञता के साथ एक बिक्री संगठन बनाने के लक्ष्य के साथ अपने बिक्री कर्मचारियों के आकार को दोगुना कर दिया है। कंपनी अन्वेषण, विकास की गति और समर्थित अनुप्रयोगों की चौड़ाई बढ़ाने के अपने व्यापक लक्ष्य के हिस्से के रूप में अपनी भारतीय इंजीनियरिंग टीम का भी विस्तार कर रही है। टीम उत्पाद विकास, अनुसंधान और डिजाइन के साथ-साथ डेटा विज्ञान और मशीन सीखने पर ध्यान केंद्रित करेगी।
 
ईगल आई नेटवर्क्स सीईओ डीन ड्रैको ने कहा, “भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है और इसके व्यवसाय संचालन और सुरक्षा में सुधार के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का लाभ उठाने वाले क्लाउड वीडियो निगरानी के फायदों को देखा जा सकता है।’’ उन्होंने कहा, “एक वैश्विक संगठन द्वारा समर्थित, ईगल आई क्लाउड वीएमएस (वीडियो प्रबंधन प्रणाली) भारत के शहरों, शैक्षणिक संस्थानों और बढ़ते व्यवसायों के लिए एकदम सही मेल है, जो एक खुली, लचीली और शक्तिशाली प्रणाली प्रदान करता है, जो उनकी वर्तमान और भविष्य की जरूरतों को पूरा करेगा।”
 
ईगल आई नेटवर्क्स के बारे में और अधिक जानने के लिए देखें – een.com.

ईगल आई नेटवर्क्स के विषय में

ईगल आई नेटवर्क्स क्लाउड वीडियो सर्विलांस (निगरानी) में वैश्विक लीडर है, जो व्यवसायों को अधिक कुशल और दुनिया को एक सुरक्षित स्थान बनाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और एनालिटिक्स के साथ साइबर-सुरक्षित क्लाउड-आधारित वीडियो प्रदान करता है। ईगल आई क्लाउड वीएमएस (वीडियो प्रबंधन प्रणाली) एकमात्र ऐसा प्लेटफॉर्म है जो वीडियो निगरानी और खुफिया के भविष्य को सशक्त बनाने के लिए पर्याप्त मजबूत और लचीला है। ईगल आई ऑस्टिन, टेक्सास में स्थित है, जिसके कार्यालय एम्स्टर्डम, बैंगलोर और टोक्यो में मौजूद हैं। Een.com पर जाकर  और अधिक जानकारी हासिल करें।
 
 businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220316005984/en/
 
संपर्क:
ईगल आई प्रेस संपर्क
वैश्विक मुख्यालय
मार्था एंटविसल
mentwistle@een.com
+1-512-473-0500
www.een.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments