Homeअंदरखानेएनआई ने बेंगलुरू में अभियांत्रिकी नवाचार केंद्र को खोलने की घोषणा की

एनआई ने बेंगलुरू में अभियांत्रिकी नवाचार केंद्र को खोलने की घोषणा की

spot_img

Business Wire Indiaएनआई (नैस्‍डैक: एनएटीआइ) ने बेंगलुरू में अपना इंजीनियरिंग इनोवेशन सेंटर यानी अभियांत्रिकी नवाचार केंद्र (ईआईसी) खोलने की घोषणा की है। 2021 के अंत में शुरू हुई इंजीनियरिंग लैब एनआई के ग्राहकों, भागीदारों और स्टार्टअप कंपनियों का समर्थन करती है जो स्थानीय एयरोस्पेस और रक्षा बाजार की जरूरतों को पूरा करती हैं। ईआईसी का उपयोग अगली पीढ़ी के इंजीनियरों को प्रशिक्षित करने के लिए भी किया जाएगा, जिन्हें एयरोस्पेस और रक्षा उद्योग में सिस्टम ज्ञान की आवश्यकता है।

ईआईसी ग्राहकों को भारत विशेषकर बेंगलुरू के समीपवर्ती इलाकों में विकसित हो रहे बड़े एयरोस्पेस और रक्षा उद्योग तक पहुंच प्रदान करता है। इस प्रकार एनआई परीक्षण विशेषज्ञों के साथ जुड़ाव के माध्यम से अधिक लागत और समय प्रभावी योजना प्रक्रिया तैयार करता है।
 
एनआई के एयरोस्पेस के गवर्मेंट और डिफेंस बजट यूनिट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और महाप्रबंधक ल्यूक श्रेयर ने कहा, “पिछले कुछ दशकों में भारत में उनकी विश्वसनीयता और दक्षता में सुधार करते हुए एनआई को हमारे ग्राहकों के मिशन की सफलता सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर गर्व है।” उन्होंने कहा, “तेजी से बढ़ते एयरोस्पेस और रक्षा तकनीकी केंद्र के रूप में, भारत हमारे लिए अपने निवेश को मजबूत करने, परीक्षण और माप पारिस्थितिकी तंत्र को एक साथ लाने और ईआईसी के माध्यम से स्थानीय समुदाय की पहल का समर्थन करने के लिए आदर्श स्थान है।”
 
नई इंजीनियरिंग लैब का उद्घाटन परीक्षण इंजीनियरों को इस क्षेत्र में एनआई की 30 से अधिक वर्षों की विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए प्रोटोटाइप बनाने और प्रयोग करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। ग्राहक अब अपने सिस्टम को काम करते हुए देख सकते हैं और उन परियोजनाओं का अनुभव कर सकते हैं जिन पर वे अपने निवेश से पहले काम करेंगे।
 
एनआई इंडिया में बिक्री प्रमुख शितेंद्र भट्टाचार्य ने कहा, “एनआई नवाचार को बढ़ावा देने और एक नेटवर्क बनाने में विश्वास करता है, जो इंजीनियरों को तकनीकी रूप से उन्नत समाधान देने में मदद कर सकता है।” उन्होंने कहा, “ईआईसी को भारत में हमारे ग्राहकों, उद्यमियों और नवोन्मेषकों की मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है ताकि वे राष्ट्र के लिए तैयार हो सकें और दुनिया की सेवा करने के लिए इस लैब से निकलने वाले अत्याधुनिक एप्लिकेशंस का लाभ उठा सकें।”

एनआई बेंगलुरू क्षेत्र में ग्राहकों को उनकी परीक्षण प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने में मदद कर रहा है ताकि वे उत्पादों को बाजार में सुरक्षित, तेज और अधिक कुशलता से प्राप्त कर सकें। एनआई परीक्षण विशेषज्ञों के साथ जुड़ाव के माध्यम से परीक्षण रणनीतियों को परिभाषित करके, एनआई स्थानीय एसएमई / एमएसएमई समुदाय को आधुनिक, भविष्य के लिए तैयार प्रणालियों को डिजाइन और विकसित करने में अधिक योगदान करने के लिए सक्षम कर रहा है।
 
एनआई के विषय में

एनआई में, हम लोगों, विचारों और तकनीकों को एक साथ लाते हैं ताकि भविष्‍य के विचारक और रचनात्मक समस्या समाधानकर्ता मानवता की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना कर सकें। डेटा और ऑटोमेशन से लेकर अनुसंधान और सत्यापन तक, हम इंजीनियर एंबिशियसली™ को रोजाना उनकी जरूरतों के अनुरूप, सॉफ्टवेयर से जुड़े सिस्टम इंजीनियरों को प्रदान करते हैं ।
 
नेशनल इंस्ट्रूमेंट्स, एनआई, ni.com और इंजीनियर एंबिशियसली, नेशनल इंस्ट्रूमेंट्स कॉर्पोरेशन के ट्रेडमार्क हैं। सूचीबद्ध अन्य उत्पाद और कंपनी के नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क या व्यापार नाम हैं।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220314005849/en/
 
संपर्क:
हीथर गियोको
pr@ni.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments