Homeअंदरखानेएलोरिका ने मानव संसाधन के क्षेत्र में उद्योग की अग्रणी अस्मा सुल्ताना...

एलोरिका ने मानव संसाधन के क्षेत्र में उद्योग की अग्रणी अस्मा सुल्ताना को कॉरपोरेट प्रतिभा अधिग्रहण के लिए वाइस प्रेसिडेंट के रूप में नियुक्त किया

spot_img

Business Wire Indiaअगली पीढ़ी के ग्राहक अनुभव (सीएक्स) समाधानों के क्षेत्र में भरोसेमंद और वैश्विक रूप से अग्रणी एलोरिका इंक (Alorica Inc.) ने आज घोषणा की कि उसने कंपनी के लिए कॉरपोरेट प्रतिभा अधिग्रहण के वाइस प्रेसिडेट के रूप में अत्यधिक अनुभवी नियुक्ति और मानव संसाधन (एचआर) एक्जीक्यूटिव अस्मा सुल्ताना (Asma Sultana) को नियुक्त किया है। इस नव-निर्मित भूमिका में, सुल्ताना भारत के बेंगलुरु स्थित डिजिटल बिजनेस सेंटर (डीबीसी) सहित कॉरपोरेट बिजनेस कार्यों के लिए विश्व स्तरीय सहयोगियों को काम पर रखने की एलोरिका की वैश्विक रणनीति विकसित करने और उसे लागू करने के लिए जिम्मेदार है। डीबीसी एलोरिका की नवीनता प्रयोगशाला है जो सीएक्स प्रदाता के नवीनतम डिजिटल उत्पादों और सेवा क्षमताओं को डिजाइन और तैनात करने के लिए समर्पित है। इसके अलावा, बेंगलुरु और मोहाली बढ़ते बाजार हैं जहां एलोरिका 2,460 से अधिक स्थानीय कर्मचारियों के साथ अपने परिचालन का विस्तार जारी रखा है। सुल्ताना, बेंगलुरु में रहती भी हैं और सीधे मुख्य प्रशासनिक अधिकारी कोलीन बीयर्स को रिपोर्ट करती है।

सुल्ताना अपने साथ एक विविध भर्ती परिप्रेक्ष्य और बहुराष्ट्रीय निगमों के लिए वैश्विक भर्ती टीमों को बदलने में सफलता का ट्रैक रिकॉर्ड लेकर आई हैं। मानव-केंद्रित, प्रदर्शन-आधारित कार्यक्रमों के निर्माण पर विशेष ध्यान देने सहित मानव संसाधन प्रबंधन के 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, सुल्ताना को आज के वैश्विक कार्यबल और कर्मचारियों के साथ प्रतिध्वनित कॉर्पोरेट मूल्यों की गहरी समझ है। सबसे हाल में उन्होंने ऐक्सेनच्योर ऑपरेशंस में लीडरशिप हायरिंग के लिए सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के रूप में कार्य किया। इस भूमिका से पहले, उन्होंने भारत और उत्तरी अमेरिका, लैटिन अमेरिका (LATAM), यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका (EMEA) और एशिया प्रशांत (APAC) सहित अन्य क्षेत्रों का समर्थन करते हुए, ऐक्सेनच्योर के प्रौद्योगिकी प्रभाग के लिए एचआर बिजनेस पार्टनर, टैलेंट स्ट्रैटेजिस्ट और इंडस्ट्री ग्रुप एचआर लीड के रूप में कई महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। इसके अलावा, उन्होंने एचपी और एलजी में भी एचआर के पदों पर कार्य किया है। सुल्ताना बैंगलोर यूनिवर्सिटी लॉ कॉलेज से कानून में स्नातक हैं और उन्होंने एक्सएलआरआई जमशेदपुर से मानव संसाधन में स्नातकोत्तर डिग्री हासिल की है।

कोलीन बीयर्स ने कहा, “चूंकि एलोरिका का विकास जारी है और हमारे ग्राहकों की व्यापक डिजिटल सीएक्स जरूरतें विकसित हो रही हैं, हमारे व्यवसाय के इस महत्वपूर्ण मानवीय तत्व की देख-रेख के लिए हमारी कर्मचारी अनुभव प्रबंधन टीम में एक वरिष्ठ प्रतिभा अधिग्रहण कार्यकारी को जोड़ने का सही समय यही था। एलोरिका दुनिया भर में उच्च-क्षमता वाले पेशेवरों को खोजने और बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, इसलिए अस्मा का सिद्ध नेतृत्व और सांस्कृतिक रूप से विविध अनुभव दुनिया भर में तकनीकी रूप से कुशल उम्मीदवारों को आकर्षित करने की हमारी क्षमता में एक प्रमुख भूमिका निभाएगा जो एलोरिका के मिशन को अपनाते हैं। और इसी तरह हम ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करते हुए अपने पुरस्कार-विजेता कार्य वातावरण को बनाए रखना जारी रखेंगे।”

सुल्ताना ने कहा, “आज के कर्मचारी अनुभव की रणनीतियों, विशेष रूप से एलोरिका जैसे वैश्विक सीएक्स विशेषज्ञों के लिए, इस प्रतिस्पर्धी बाजार में प्रभावी ढंग से डिजाइन और कार्यान्वित करने के लिए एक असाधारण मात्रा में अंतर्दृष्टि, अनुकूलन क्षमता और चालाकी की आवश्यकता है। कोई भी कंपनी काम पर रखने और सही लोगों को रखने में निवेश किए बिना सफल नहीं हो सकती है। एलोरिका इस क्षेत्र में अपने लोगों के पहले दृष्टिकोण के माध्यम से बढ़ी है। मैं व्यक्तिगत रूप से एलोरिका के जीवन को बेहतर बनाने के दृष्टिकोण से सक्रिय और जुड़ा हुई महसूस करती हूं और कंपनी की प्रतिभा अधिग्रहण पहल को बढ़ानेत तथा और बढ़ाने के लिए अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाने के लिए तत्पर हूं।”

ग्राहक सेवा बीपीओ के लिए 2022 गार्टनर मैजिक क्वाड्रंट में अग्रणी के रूप में नामित (Leader in the 2022 Gartner Magic Quadrant for Customer Service BPO), एलोरिका को दुनिया भर में सीएक्स कार्यक्रमों को तैयार करने और प्रबंधित करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। जैसे ही एलोरिका की वैश्विक पहुंच बढेगी, सुल्ताना कंपनी के कॉरपोरेट और साझा सेवाओं के कार्यों के लिए सर्वश्रेष्ठ कर्मचारियों को आकर्षित करने और काम पर रखने के लिए समर्पित एलोरिका की प्रतिभा अधिग्रहण टीम के लिए दृष्टि, रणनीति और नेतृत्व स्थापित करेंगी। इसमें आईटी, कार्यबल योजना, गुणवत्ता नियंत्रण, वित्त, प्रशिक्षण और कर्मचारी अनुभव सहित प्रमुख व्यावसायिक कार्यों का समर्थन करने के लिए एलोरिका की नियोक्ता ब्रांडिंग रणनीति का विकास और निष्पादन शामिल है। सुल्ताना खासतौर से तैयार की जाने वाली भर्ती रणनीति बनाने और शुरू से अंत तक पूरी भर्ती प्रक्रिया को व्यवस्थित करने में मदद करने के लिए एलोरिका की कार्यकारी नेतृत्व टीम के साथ मिलकर काम करेंगी।

एलोरिका के बारे में

एलोरिका बड़े पैमाने पर बेहद शानदार डिजिटल ग्राहक अनुभव बनाती है। 100,000 समाधानकर्ताओं, प्रौद्योगिकीविदों और ऑपरेटर्स पार्टनर की हमारी टीम वैश्विक ब्रांडों और खास नवप्रवर्तकों के साथ साझेदारी करती है ताकि ग्राहकों के साथ डिजिटल रूप से चार्ज खासतौर से तैयारी अनुरूप बातचीत प्रदान की जा सके। दीर्घकालिक वफादारी बनाने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, एलोरिका ग्राहकों की व्यावसायिक जरूरतों को बदलने के लिए कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि, सिद्ध प्रक्रियाएं और सीएक्स नेतृत्व लाता है, चाहे वे डिजिटल अनुकूलन, ग्राहक जुड़ाव या बाजार विस्तार पर केंद्रित हों। बेस्ट-इन-ब्रीड टेक्नोलॉजी के साथ रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से, हम ग्राहकों के सबसे वांछित परिणामों तक पहुंचने के लिए व्यक्तिगत रूप से डिजिटल समाधानों को डिजाइन, एकीकृत और अनुकूलित करते हैं। एलोरिका दुनिया भर के 16 देशों में अपने पुरस्कार विजेता संचालन से दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ ग्राहकों के लिए सीएक्स नवाचार चलाती है। अधिक जानने के लिए www.alorica.com पर जाएं

स्रोत रूपांतरण बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/52773365/en
 
संपर्क:
सनी यू
ग्लोबल कम्युनिकेशंस और सीएसआर के वाइस प्रेसिडेंट
एलोरिका इंक.
sunny.yu@alorica.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments