Homeअंदरखानेकिनटेक्स, कोरिया में 14 से 17 जून तक होने वाले कोरिया पैक...

किनटेक्स, कोरिया में 14 से 17 जून तक होने वाले कोरिया पैक ऐंड आइसीपीआइ वीक 2022 में भाग लें!

spot_img

Business Wire Indiaकोरिया की सबसे बड़ी पैकेजिंग, कॉस्मेटिक और फार्मास्यूटिकल प्रदर्शनी, कोरिया पैक ऐंड आइसीपीआइ वीक (इंटरनेशनल कॉस्मेटिक ऐंड फार्मास्यूटिकल इंडस्ट्री वीक) का आयोजन किनटेक्स में 14 से 17 जून तक होने जा रहा है इसका आयोजन क्यूंग्योन एग्जिबिशन कॉर्प. द्वारा हाइब्रिड इवेंट्स के रूप में होगा

वीडियो कैप्‍शन: कोरिया पैक एवं इसके साथ होने वाले कार्यक्रम आइसीपीआइ वीक (इंटरनेशनल कॉस्‍मेटिक एंड फार्मास्‍युटिकल इंडस्‍ट्री वीक), जोकि कोरिया में पैकेजिंग, कॉस्‍मेटिक एवं फार्मास्‍युटिकल की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है, का आयोजन 14 से 17 जून को क्यूंग्योन एग्जिबिशन कॉर्प. द्वारा किनटेक्‍स में किया जाएगा। इसके अलावा, एक सक्रिय कारोबारी आदान-प्रदान के लिए कोरिया पैक एंड आइसीपीआइ वीक के प्रमुख ऑनलाइन मंच की व्‍यवस्‍था भी की जायेगी। प्रदर्शक एवं खरीदार पूरे साल (365 दिन) किसी भी समय ऑनलाइन मंच से जुड़ सकते हैं।

कोरिया पैक 2022 में पैकेजिंग मशीनरी, पैकेजिंग सामग्रियाँ और कंटेनर, पैकेज प्रिंटिंग मशीन, पैकेजिंग निरीक्षण उपकरण, पैकेजिंग प्रक्रमण मशीनरी और उपकरण, पैकेज डिजाइन, सेवाएँ, खाद्य प्रसंस्करण मशीनरी और लॉजिस्टिक्स सिस्टम एवं उपकरण जैसे प्रमुख उत्पाद समूह शामिल होंगे। कोरिया पैक उत्पादों और सेवाओं की अपनी अद्वितीय व्यापकता और अपने प्रदर्शकों तथा दर्शकों की बेमिसाल अंतरराष्ट्रीयता की बदौलत विशिष्ट पहचान रखता है।

आइसीपीआइ वीक, इंटरनेशनल कॉस्मेटिक ऐंड फार्मास्यूटिकल इंडस्ट्री वीक में साथ-साथ होने वाले 6 आयोजन शामिल हैं: 12वाँ मटेरियल्‍स हैंडलिंग और लॉजिस्टिक्स प्रदर्शनी (कोरिया मैट), 17वाँ कॉस्मेटिक, औषधीय, जैव प्रक्रमण एवं प्रौद्योगिकी प्रदर्शनी (कॉपहेक्‍स), रसायन प्रसंस्करण और परिष्कृत एवं विशिष्ट रसायन अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी (कोरिया केम), 12वाँ कोरिया औषधि एवं जैव-औषधि प्रदर्शनी (कोरिया फार्मा एंड बायो), 16वाँ लेबोरेटरी, विश्लेषण उपकरण और जैवप्रौद्योगिकी पर्दर्शनी (कोरिया लैब), और कॉस्मेटिक घटक और प्रय्द्योगिकी प्रदर्शनी (सीआइ कोरिया)। इन आयोजनों के माध्यम से आगंतुक दर्शक उत्पादों के विकास, आरऐंडडी से लेकर उत्पादन, पैकेजिंग, लॉजिस्टिक्स और वितरण तक हर चीज देख सकते हैं।

80,000 वर्गमीटर (प्रस्तावित) क्षेत्र में 1,500 कंपनियों और 3,500 बूथों की विशालता के साथ कोरिया पैक ऐंड आइसीपीआइ वीक कोरिया में आयोजित पैकेजिंग, कॉस्मेटिक और औषधि बी2बी की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है। प्रदर्शकों के लिए पंजीकरण की अंतिम तारीख 18 मार्च, 2022 है। अब आगंतुक दर्शक के रूप में निःशुल्क प्रवेश के लिए पंजीकरण किया जा सकता है।

कोरिया पैक ऐंड आइसीपीआइ वीक के ग्लोबल ओ2ओ व्यावसायिक प्लैटफॉर्म का शुभारम्भ

सक्रिय व्यावसायिक विनिमय के लिए कोरिया पैक ऐंड आइसीपीआइ वीक के एक बेहतरीन ऑनलाइन प्लैटफॉर्म की व्यवस्था की जाएगी। लम्बे समय से चल रहे कोविड-19 के लिए तैयारी में आयोजक निरंतर व्यवसाय के लिए अप्रत्यक्ष (गैर आमने-सामने) विधि से आपूर्तिकर्ताओं और उपभोक्ताओं के संयोजन को सपोर्ट करेंगे। इस प्लैटफॉर्म का उद्देश्य प्रदर्शकों के उत्पादों और टेक्नोलॉजी को दिखाने, ऑनलाइन व्यावसायिक सभाओं की व्यवस्था करने, और ऑनलाइन गोष्ठियों एवं सम्मेलनों के माध्यम से नवीनतम ट्रेंड्स की जानकारी देना है।

ऑनलाइन प्लैटफॉर्म में एआई अनुशंसा के योग्य खरीदारों और प्रदर्शकों को जोड़ेगा ताकि वे इष्टतम सहयोगी पा सकें और अपने व्यवसायों को जोड़ सकें। इस ऑनलाइन प्लैटफॉर्म से प्रदर्शक या खरीदार के रूप में कभी भी (365 दिन) जुड़ा जा सकता है।

ऑफलाइन इवेंट पेज: https://www.koreapack.org/eng/main.asp
ऑनलाइन इवेंट पेज: online.pack-icpi.com

फोटो/मल्टीमीडिया गैलरी का लिंक: https://www.businesswire.com/news/home/52593684/en

संपर्क :
क्यूंग्योन एग्जिबिशन कॉर्प,
एरिका ली
+82-2-785-4771
hylee@kyungyon.co.kr

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments