Homeअंदरखानेथाईलैंड के प्रांतीय विद्युत प्राधिकरण (पीईए) के लिए स्मार्ट टेलीकॉम के साथ...

थाईलैंड के प्रांतीय विद्युत प्राधिकरण (पीईए) के लिए स्मार्ट टेलीकॉम के साथ साझेदारी में एएमआई को तैनात करेगा ट्रिलिएंट

spot_img

Business Wire Indiaट्रिलिएंट ने थाईलैंड के प्रांतीय विद्युत प्राधिकरण (पीईए) के लिए उन्नत मीटरिंग इंफ्रास्ट्रक्चर (एएमआई) को तैनात करने के लिए स्मार्ट (SAMART) के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है। ट्रिलिएंट उन्नत मीटरिंग और स्मार्ट ग्रिड सिस्टम के लिए उपयोगिता समाधान मुहैया कराने वाली अग्रणी वैश्विक प्रदाता है। साझेदारी की यह घोषणा बाजार में अग्रणी प्रदर्शन स्तरों पर एशिया प्रशांत क्षेत्र में यूटिलिटी या जनोपयोगी सेवाओं के लिए ट्रिलियंट की निरंतर प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।
 
ट्रिलिएंट के चेयरमैन और सीईओ एंडी व्हाइट ने कहा कि, “ट्रिलिएंट दुनिया भर में हमारे ग्राहकों के लिए अभिनव समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है। हमारा मंच हाइब्रिड-वायरलेस तकनीकों की तैनाती की अनुमति देता है जिन्हें विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों या ऐप्लिकेशंस के साथ प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा सकता है। इससे यूटिलिटी कंपनियों को अपने ग्राहकों को शीर्ष स्तर की सेवा प्रदान करने में मदद मिलती है। स्मार्ट के साथ साझेदारी करने से हम कई मीटर ब्रांड की तैनाती का समर्थन करने के लिए अपने सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म को वितरित कर सकते हैं।”

पीईए थाईलैंड ने एसटीएस कंसोर्टियम को ठेका दिया है जिसमें स्मार्ट टेलीकॉम पीसीएल और स्मार्ट संचार सेवाएं शामिल हैं।
 
स्मार्ट टेलीकॉम पीसीएल के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट सुचर्ट डुआंगटावी ने कहा कि, “विश्व स्तरीय तकनीक प्रदाता ट्रिलियंट के गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के बेहतरीन चयन ने पीईए के लिए हमारे समाधान की पेशकश को मजबूत किया है। हम थाईलैंड में अपनी दीर्घकालिक साझेदारी और भविष्य के सहयोग के लिए तत्पर हैं।”
 
ट्रिलियंट ने पहले ही भारत और मलेशिया में ग्राहकों के लिए 3 मिलियन से अधिक स्मार्ट मीटर कनेक्ट किए हैं, और मौजूदा साझेदारियों के माध्यम से अगले तीन वर्षों में अतिरिक्त 7 मिलियन मीटर लगाने की योजना है। पीईए के जुड़ने के साथ, ट्रिलियंट की तकनीक को जल्द ही लाखों नए घरों में लगाया जाएगा, जिससे यूटीलिटी कंपनियों को अपने ग्राहकों को बिजली की विश्वसनीय पहुँच प्रदान करने में मदद मिलेगी।

एपीएसी क्षेत्र में निरंतर तैनाती यूटिलिटी कंपनियों और समुदायों के लिए ट्रिलिएंट की उद्देश्य-निर्मित तकनीकी की पुष्टि करता है। फ्रॉस्ट एंड सुलिवन द्वारा हाल ही में 2021 एशिया पैसिफिक स्मार्ट यूटिलिटी कम्युनिकेशंस प्लेटफॉर्म कंपनी ऑफ द ईयर  के रूप में मान्यता प्राप्त ट्रिलियंट अपनी तकनीकी अन्वेषण के लिए समर्पित है।

सुरक्षित और समय पर तरीके से स्मार्ट मीटर, हेड एंड सिस्टम और संचार हब की स्थापना को पूरा करने के लिए ट्रिलियंट ने ऊर्जा सेवा प्रदाताओं के साथ सहयोग करना जारी रखा है। ये तैनाती यूटीलिटी कंपनियों को उनके पर्यावरण और स्थिरता लक्ष्यों की खोज में प्रक्रियाओं के निरंतर सुव्यवस्थित और ऊर्जा सेवाओं के उन्नत प्रबंधन के माध्यम से समर्थन करते हैं।
 
ट्रिलिएंट के विषय में

ट्रिलिएंट® ऊर्जा उद्योग को सिर्फ उद्देश्य-निर्मित संचार मंच के साथ सशक्त बनाता है जो यूटिलिटी कंपनियों और शहरों को एक शक्तिशाली नेटवर्क पर किसी भी ऐप्लिकेशन को सुरक्षित और विश्वसनीय रूप से तैनात करने की क्षमता प्रदान करता है। बाजार में सबसे अधिक सिद्ध और साबित, वैश्विक स्तर पर अनुपालन समाधानों के साथ, ट्रिलियंट आपको वर्ल्ड ऑफ थिंग्स® की दुनिया को जोड़कर सशक्त बनाता है। www.tilliant.com

स्मार्ट टेलीकॉम पीसीएल के विषय में

स्मार्ट टेलीकॉम ग्रुप आईसीटी और डिजिटल इनोवेशन में समाधान और सेवाएं प्रदान करता है, जिसमें नेटवर्क सॉल्यूशंस, उन्नत तकनीक और कंसल्टिंग, सिस्टम डिजाइन, इंस्टॉलेशन और कार्यान्वयन, संचालन और रखरखाव से लेकर सरकारी और निजी ग्राहकों के लिए अग्रणी और पूर्ण समाधान और सेवा प्रदाता के रूप में व्यावसायिक अनुप्रयोग शामिल हैं।
 
businesswire.com पर स्रोत देखने के लिए क्लिक करें: https://www.businesswire.com/news/home/20220525006051/en/
 
 
संपर्क :
ट्रैसी मिचेल
tracey.mitchell@trilliant.com

सिंडी वाटसन/अनीता वोंग
स्ट्रैटेजिक एंपरसैंड इंक
TrilliantPR@stratamp.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments