Homeअंदरखानेपीपलकेयर ने व्यक्तिगत हेल्थ फंड अनुभवों के लिए सदस्य डेटा को जोड़ने...

पीपलकेयर ने व्यक्तिगत हेल्थ फंड अनुभवों के लिए सदस्य डेटा को जोड़ने के लिए बूमि और अटुरा का चयन किया

spot_img

Business Wire India
इंटेलिजेंट कनेक्टिविटी और ऑटोमेशन के क्षेत्र में अग्रणी बूमि™ ने घोषणा करते हुए बताया कि एक ऑस्ट्रेलियाई स्वास्थ्य बीमा म्युचुअल फंड पीपलकेयर ने द बूमि एटमॉस्फेयर™ प्लेटफॉर्म को लागू किया है ताकि कनेक्टेड, सटीक और सुलभ डेटा के साथ बेहतर सदस्य अनुभव और निजी जरूरतों के मुताबिक स्वास्थ्य बीमा को उपलब्ध कराया जा सके।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220718005014/en/
 
पीपलकेयर में एंटरप्राइज सॉल्यूशंस लीड जोआने विलियम्स ने कहा, “हमें स्वास्थ्य बीमा को आसान बनाने और यह सुनिश्चित करने के लिए गर्व है कि हम मूल्य को प्राथमिकता देते हैं ताकि हमारे सदस्य अपने कवर को अधिकतम करें। हमारी विरासत वाली संचार सेवा सदस्यों के हमारे ग्राहक सेवा केंद्र को कॉल करने पर केंद्रित है, हालांकि आज के समय में ऑस्ट्रेलियाई तकनीक प्रेमी है और वे सभी प्लेटफॉर्म और डिवाइस पर ओमनी चैनल (सभी माध्यम) के अनुभवों की मांग करते हैं। ” उन्होंने कहा, “हमने नई, डिजिटल स्वयं-सेवाओं को सक्षम करने में मदद करने के लिए बूमि को चुना, साथ ही उन लोगों के लिए हमारे मौजूदा संपर्क केंद्र को भी मजबूत किया जो अभी भी किसी व्यक्ति से बात करना चाहते हैं। बूमि ने हमारी खामियों को पहचानने में हमारी मदद की, जिससे हम अपने सदस्यों को उनकी पॉलिसी के बारे में अधिक व्यक्तिगत और सक्रिय संचार प्रदान करने में सक्षम हुए हैं।’’
 
पीपलकेयर, 1952 से एक सदस्य-स्वामित्व वाला गैर-लाभकारी (एनएफपी) संगठन है, जो ऑस्ट्रेलिया के लोगों को निजी स्वास्थ्य बीमा सेवाएं प्रदान करता है। मूल रूप से यह जॉन लिसाघ्ट ऑस्ट्रेलिया का हेल्थ फंड था और बाद में कंपनी ने वर्ष 2006 में ओपन फंड के तौर पर स्वास्थ्य बीमा के क्षेत्र में विस्तार किया। पिछले वर्ष, पीपलकेयर ने अपने जटिल आईटी वास्तुकला को सरल बनाने और अपने 33,000 सदस्यों की जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक आधुनिकीकरण पहल की शुरुआत की।
 
अपने डेटा को केंद्रीकृत करने और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने में सक्षम आईटी वातावरण बनाने के लिए, जिसमें यह सुनिश्चित करना शामिल है ताकि सदस्यों को सही पॉलिसी के साथ सर्वोत्तम मूल्य मिले। पीपलकेयर ने बूमि के क्लाउड-नेटिव इंटीग्रेशन प्लेटफॉर्म को एक सेवा (iPaaS) के रूप में व्यापार-महत्वपूर्ण प्रणालियों और पूरे व्यवसाय में क्लाउड एप्लिकेशन की असंख्य विरासत को एकीकृत करने के लिए चुना है।

एक एकीकृत मंच के माध्यम से सभी महत्वपूर्ण डेटा सुलभ होने के साथ, पीपलकेयर अब अधिक सदस्य डेटा को अपने सदस्य मोबाइल एप पर और अपने 140 संपर्क केंद्र एजेंटों को रियल-टाइम में विजिबल और उपलब्ध करा सकता है। इसका लाभ गवर्नेंस और समाधान के अनुपालन तक विस्तृत है, जो पीपलकेयर को ऑस्ट्रेलियाई प्रूडेंशियल रेग्युलेशन अथॉरिटी (एपीआरए) सीपीएस 234 मानक का अनुपालन बनाए रखने में मदद करता है।
 
विलियम्स ने कहा कि पीपलकेयर ने अंततः बूमि को चुना क्योंकि यह एक सरल ड्रैग-एंड-ड्रॉप यूजर इंटरफेस के साथ डेटा साइलो को आसानी से तोड़ने की क्षमता रखता है जो प्रक्रिया प्रवाह को विजुअलाइज की कल्पना करता है। कंपनी के सीमित आईटी दायरे को देखते हुए, पीपलकेयर एक ऐसा समाधान चाहता था जो संगठन के भीतर नागरिक एकीकरणकर्ताओं का समर्थन करे और क्रियान्वयन के लिए एक भागीदार की मांग करे।
 
बूमि ने बूमि एटमॉस्फेयर प्लेटफॉर्म क्रियान्वयन का समर्थन करने और इसके एकीकरण अभ्यास के लिए मानक स्थापित करने के लिए विश्वसनीय आईटी सेवा प्रदाता अटुरा को पीपलकेयर से मिलाया।
 
अटुरा डेटा एंड इंटीग्रेशन के कार्यकारी महाप्रबंधक जेसन फ्रॉस्ट ने कहा, “पीपलकेयर को एक समाधान और साझेदार जोड़ी की जरूरत है जो इसकी संस्कृति के मुताबिक हो।” उन्होंने कहा, “ऑस्ट्रेलिया भर में एफएसआई ग्राहकों को सक्षम करने के अनुभव और हमारे बूमि संबंधों के साथ, हम एक मजबूत स्थिति में थे, जो घर में काम करने के लिए एक समाधान की पेशकश कर रहे थे और प्रारंभिक विस्तार के लिए पीपलकेयर टीम को अच्छी तरह से तैयार किया गया था। हम विलियम्स और उनकी टीम को शुरुआत से ही इसे ठीक से प्राप्त करने में मदद कर रहे हैं ताकि प्रत्येक बिंदु पर एकीकरण की बजाए एक केंद्रीकृत डेटा ढांचा तैयार किया जा सके।”
 
बूमि में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (ए/एनजेड) के बिजनेस डेवलपमेंट के प्रमुख नाथन गोवर ने कहा, “ऑस्ट्रेलियाई अपने स्वास्थ्य और मांग सेवाओं को तेजी से प्राथमिकता दे रहे हैं जो मेडिकेयर उन्हें प्रदान करती हैं।” उन्होंने कहा, “बाजार में कई निजी स्वास्थ्य विकल्पों के साथ, स्वास्थ्य बीमा निधियों को प्रतिस्पर्धा से बचने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है। कंपनी के जटिल म्युचुअल और प्रबंधित हेल्थ फंड संचालन में बाधाओं को दूर करके, पीपलकेयर अब अधिक सदस्य डेटा आसानी से उपलब्ध कराते हुए एक अधिक आकर्षक सेवा प्रदान कर सकता है और सदस्यों के जीवन भर के स्वास्थ्य यात्रा के क्षणों को महत्वपूर्ण बना सकता है।’’

बूमि को लगातार आठ वर्षों से एंटरप्राइज इंटीग्रेशन प्लेटफॉर्म एज़ ए सर्विस (ईआईपीएएस) के लिए गार्टनर® मैजिक क्वाड्रंट™ में एक लीडर के रूप में तैनात किया गया है।
 
20,000 से अधिक ग्राहकों के साथ एक सेवा (सास) कंपनी के रूप में एक श्रेणी-अग्रणी, वैश्विक सॉफ्टवेयर के रूप में – बूमि 100,000 से अधिक सदस्यों के बढ़ते यूजर्स या उपयोगकर्ता समुदाय 800 से अधिक भागीदारों के एक विश्वव्यापी नेटवर्क और आईपीएएएस क्षेत्र में दुनिया के बड़े ग्लोबल सिस्टम इंटीग्रेटर्स (जीएसआई) में से एक है। कंपनी ने हाल ही में प्लेटफ़ॉर्म में एक सेवा (पीएएएस) श्रेणी के रूप में गोल्ड ग्लोबी पुरस्कार प्राप्त किया है, और सीआरएन पार्टनर प्रोग्राम गाइड में एक प्रतिष्ठित 5-स्टार रेटिंग प्राप्त की है, जो उद्योग-अग्रणी प्रौद्योगिकी से सबसे उल्लेखनीय भागीदार कार्यक्रमों की एक निश्चित सूची है। वे विक्रेता जो आईटी चैनल के माध्यम से नवीन उत्पाद और लचीली सेवाएं प्रदान करते हैं। बूमि का क्लाउड-नेटिव, लो-कोड प्लेटफॉर्म सभी उद्योगों के संगठनों को डेटा एप्लिकेशन कनेक्ट करने, वर्कफ़्लो को सुव्यवस्थित करने और अधिक एकीकृत ग्राहक अनुभव प्रदान करने में मदद करता है।
 
अतिरिक्त संसाधन
 
अटुरा के बारे में और अधिक जानें।
 द बूमि एटमॉस्फेयर प्लेटफॉर्म के बारे में और अधिक जानें।
बूमिवर्स कम्युनिटी के बारे में और जानें।
बूमि को ट्विटर, लिंक्डइन, फेसबुक, और यू-ट्यूब पर फॉलो करें।
गार्टनर डिस्क्लेमर:

गार्टनर, एंटरप्राइज इंटीग्रेशन प्लेटफॉर्म एज़ ए सर्विस (ईआईपीएएस) के लिए मैजिक क्वाड्रंट, एरिक थू, कीथ गुट्रिज, बिंदी भुल्लर, शमीन पिल्लई, अभिषेक सिंह, 29 सितंबर, 2021
 
गार्टनर अपने शोध प्रकाशनों में दर्शाए गए किसी भी विक्रेता, उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करता है और प्रौद्योगिकी उपयोगकर्ताओं को केवल उच्चतम रेटिंग या अन्य पदनाम वाले विक्रेताओं का चयन करने की सलाह नहीं देता है। गार्टनर शोध प्रकाशनों में गार्टनर के शोध संगठन की राय शामिल है और इसे तथ्य के बयान के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। गार्टनर इस शोध के संबंध में व्यक्त या निहित सभी वारंटियों को अस्वीकार करता है, जिसमें किसी विशेष उद्देश्य के लिए व्यापारिक योग्यता या उपयुक्तता की कोई वारंटी शामिल है। गार्टनर और मैजिक क्वाड्रंट गार्टनर, इंक। के पंजीकृत ट्रेडमार्क और सेवा चिह्न हैं। और/या यू.एस. में इसके सहयोगी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और यहां अनुमति के साथ उपयोग किया जाता है। सर्वाधिकार सुरक्षित। नोट: बूम को 2014 से 2019 तक डेल बूमी के रूप में मान्यता दी गई थी।
 
बूमि के विषय में

बूमि अपने क्लाउड-नेटिव, एकीकृत, खुले और इंटेलिजेंट प्लेटफॉर्म के साथ हर किसी को कहीं भी, हर चीज से तुरंत जोड़ता है। एक सेवा के रूप में बूमी के एकीकरण मंच (iPaaS) पर इसकी गति, उपयोग में आसानी और स्वामित्व की कम कुल लागत के लिए वैश्विक स्तर पर 20,000 से अधिक ग्राहकों द्वारा भरोसा किया जाता है। डेटा के बुद्धिमान उपयोग को बढ़ावा देने में अग्रणी के रूप में, बूमि की दृष्टि ग्राहकों और भागीदारों के लिए डेटा को खोजने, प्रबंधित करने और व्यवस्थित करने के लिए इसे त्वरित और आसान बनाना है, जबकि अनुप्रयोगों, प्रक्रियाओं और लोगों को बेहतर, तेज परिणामों के लिए कनेक्ट करना है। अधिक जानकारी के लिए http://www.boomi.com पर जाएं।

© 2022 बूमी, एल.पी. बूमी, ‘B’ लोगो, बूमिवर्स, और एटमॉस्फेयर, बूमि, एलपी या उसकी सहायक कंपनियों या सहयोगियों के ट्रेडमार्क हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। अन्य नाम या चिह्न उनके संबंधित स्वामियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220718005014/en/
 
संपर्क:
मीडिया:
बूमि ऑस्ट्रेलिया
boomi@watterson.com.au
क्रिस्टेन वॉकर
ग्लोबल कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस
kristenwalker@boomi.com
+1-415-613-8320

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments