Homeअंदरखानेमार्कमबीपी ने अपना नाम बदलकर मार्कम एशिया सीपीए एलएलपी किया

मार्कमबीपी ने अपना नाम बदलकर मार्कम एशिया सीपीए एलएलपी किया

spot_img

Business Wire Indiaमार्कम बर्नस्टीन और पिंचुक एलएलपी ने बताया कि कंपनी ने अपना नाम बदलकर मार्कम एशिया सीपीए एलएलपी किए जाने की घोषणा की है। नाम में किया जाने वाला बदलाव नियामकीय अनुमोदन के अधीन है। नाम में किया जाने वाला बदलाव अमेरिका और एशियाई बाजार में कंपनी के तेज विकास को प्रतिबिंबित करेगा।

मार्कम एशिया के को-चेयर ड्रियू बर्नस्टीन ने कहा कि, “हमारी तरफ से योजनाबद्ध तरीके से नाम में किया जाने वाला बदलाव हमारी सेवा प्रस्तावों, हमारी भौगोलिक मौजूदगी और हमारी टीम में फर्म के व्यवसाय की पर्याप्त वृद्धि को दर्शाता है। आज, हम मेनलैंड चाइना में एसईसी और पीसीएओबी-जानकार लेखा परीक्षकों की सबसे बड़ी टीमों में से एक को नियुक्त करते हैं। हमने हाल ही में इस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। सिंगापुर में हमारा नया कार्यालय दक्षिण पूर्व एशिया के ग्राहकों के लिए समर्थन बढ़ाता है। इसमें मध्य-बाजार के औद्योगिक उद्यम से लेकर मल्टी-बिलियन तकनीकी कंपनियाँ शामिल हैं।”
 
मार्कम एशिया का ग्राहक आधार मेनलैंड चाइना, हांगकांग, ताइवान, जापान, इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर तक फैला हुआ है। कंपनी सार्वजनिक और निजी दोनों कंपनियों (जो सूचीबद्ध हो चुकी हैं या फिर अमेरिकी बाजार में सूचीबद्ध होने की तैयारी कर रही हैं) को ऑडिट और स्तायापन सेवाएँ प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, मार्कम एशिया नन-ऑडिट क्लाइंट्स (गैर लेखा परीक्षा ग्राहकों) को कई प्रकार की परामर्श सेवाएँ प्रदान करता है, जिसमें तकनीकी लेखा नीतियाँ, सारबेन्स-ऑक्सले, आंतरिक नियंत्रण, कॉरपोरेटे प्रशासन, और वित्तीय निरीक्षण शामिल हैं।
 
मार्कम एशिया के मैनेजिंग पार्टनर और सीईओ चार्ल्स यिन ने टिप्पणी करते हुए बताया कि, “मेनलैंड चाइना में मार्कम एशिया की ऑडिट और परामर्श सेवाओं की माँग मजबूत बनी हुई है। हम सार्वजनिक कंपनी लेखा निरीक्षण बोर्ड के मानकों के अनुसार यू.एस.-सूचीबद्ध कंपनियों के लिए बड़े, जटिल असाइनमेंट को कुशलतापूर्वक पूरा करने के लिए पैमाने और अनुभव वाले कुछ गिनी-चुनी फर्मों में से एक हैं। जिन कंपनियों के ऑडिटर पीसीएओबी-निरीक्षित नहीं हैं, उन्हें सूची से हटाने की क्षमता के बारे में निरंतर चिंताओं ने अमेरिका में सूचीबद्ध कंपनियों की संख्या को बढ़ावा दिया है, जिन्हें मार्कम एशिया द्वारा पेश किए गए कौशल और दक्षता की आवश्यकता है।”
 
मार्कम एशिया एक पूरी तरह से एकीकृत ऑडिट फर्म है जो ऑडिट सेवाओं, तकनीकी समीक्षा, गुणवत्ता नियंत्रण और ग्राहक संबंध प्रबंधन की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करती है, जो सदस्य फर्मों के वैश्विक नेटवर्क के तहत एशिया में संचालित अन्य ऑडिट फर्मों से भिन्न है।

मार्कम एशिया के को-चेयर नील पिंचुक ने कहा कि, “चाइना में अपने पहले दिनों से हमारा मानना रहा है कि अगर हमें चाइना के जटिल वातावरण में गुणवत्तापूर्ण ऑडिट की आपूर्ति करनी है तो अमेरिकी और एशियाई बाजारों में घरेलू प्रशिक्षित पेशेवरों की भर्ती आवश्यक है। हमने अपनी गुणवत्ता नियंत्रण टीम को मजबूत करने, शीर्ष तकनीकी प्रतिभाओं की भर्ती करने, और एक मजबूत शिक्षण का मार्ग और संस्कृति बनाने में निवेश करना जारी रखा है। मुझे हमारी बढ़ती पीढ़ी के लीडर्स की परिपक्वता, मजबूती और उनकी उत्कृष्ट क्षमता पर गर्व है।”
 
मार्कम एशिया सीपीए एलएलपी के विषय में

मार्कम एशिया सीपीए एलएलपी एक स्वतंत्र सार्वजनिक लेखा फर्म है जो एशिया में सार्वजनिक और निजी कंपनियों के लिए सीमा पार सेवाओं पर केंद्रित है। मार्कम एलएलपी के साथ एक संयुक्त उद्यम के रूप में यह कंपनी अमरेकी बाजार में सूचीबद्ध एशियाई कंपनियों के लिए अग्रणी लेखा परीक्षा और आश्वासन सेवा प्रदाताओं में से एक है।मार्कम एशिया एकमात्र ऑडिट फर्म है जिसके पास एशिया के ग्राहकों के लिए एक समर्पित एसपीएसी टीम है, जो एसपीएसी आईपीओ के लिए आवश्यक तकनीकी दक्षता, कार्यकुशलता और तात्कालिकता प्रदान करने की क्षमताओं से लैस है। फर्म का मुख्यालय न्यूयॉर्क शहर में है और चाइना के प्रमुख शहरों में इसके कार्यालय हैं, जिनमें बीजिंग, टियांजिन, शंघाई, ग्वांगझू और हांग्जो के साथ-साथ सिंगापुर भी शामिल हैं।
 
 
अधिक जानकारी के लिए कृपया विजिट marcumasia.com.

businesswire.com पर स्रोत संस्करण देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें https://www.businesswire.com/news/home/20220804005070/en/
 
 
संपर्क
मीडिया
रचेल गार्बर कुले, मैनेजिंग पार्टनर, पर्सूट पीआर
rachel@pursuitprny.com
 
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments