Homeअंदरखानेयूजरटेस्टिंग ने टीबॉट (Tbot) टेक्नो सिस्टम के साथ साझेदारी की ताकि ग्राहक...

यूजरटेस्टिंग ने टीबॉट (Tbot) टेक्नो सिस्टम के साथ साझेदारी की ताकि ग्राहक केंद्रित डिजिटल अनुभव तैयार करने के लिए भारत और सिंगापुर में अधिक संगठनों की मदद की जा सके

spot_img

Business Wire Indiaवीडियो-आधारित मानव अंतर्दृष्टि (human insight) के क्षेत्र में अग्रणी, यूजरटेस्टिंग (एनवाईएसई: यूजर) और वैश्विक परामर्श तथा प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी, टीबॉट टेक्नो सिस्टम्स (टीबॉट) ने आज संयुक्त रूप से अपनी साझेदारी की घोषणा की। इसके जरिए भारत और सिंगापुर में और अधिक संगठनों के लिए मानवीय अंतर्दृष्टि लाने के लिए काम किया जा सकेगा। इस साझेदारी के जरिये टीबॉट यूजरटेस्टिं गह्युमन इनसाइट प्लैटफॉर्म के एक पुनर्विक्रेता (रीसेलर) के रूप में काम करता है। अब यह भारत और सिंगापुर के ज्यादा संगठनों को प्रथम-पक्ष अंतर्दृष्टि के मूल्य को जल्दी से देखने में सक्षम बनाएगा तथा उन्हें अभिनव डिजिटल अनुभव डिजाइन और वितरित करने में मदद करेगा। यह साझेदारी अब भारतीय और सिंगापुर की कंपनियों को समर्थन और प्रशिक्षण सेवाओं सहित टीबॉट से अतिरिक्त परामर्श सेवाओं के साथ यूजरटेस्टिं गह्युमन इनसाइट प्लैटफॉर्म को अपनाने का एक नया और विश्वसनीय तरीका प्रदान करती है।

अडोब की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, एशिया प्रशांत व्यवसाय 2022 में ग्राहक अनुभव निवेश में अन्य वैश्विक क्षेत्रों का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। अडोब रिपोर्ट, “2022 डिजिटल रुझान: एपीएसी इन फोकस” में पाया गया कि नए ग्राहकों में 77 प्रतिशत एपीएसी व्यवसायों ने डिजिटल चैनलों के माध्यम से महामारी संचालित वृद्धि का अनुभव किया। फिर भी इस क्षेत्र की केवल 25 प्रतिशत कंपनियों को लगता है कि उनके पास डिजिटल-फर्स्ट बिजनेस की नई लहर में आवश्यक ग्राहक अंतर्दृष्टि है।

रिपोर्ट से पता चलता है कि यूजरटेस्टिंग जैसी तकनीक की तत्काल आवश्यकता है, ताकि व्यवसायों को ग्राहकों की बदलती जरूरतों के अनुसार बनाने में मदद मिल सके और उन अवसरों को प्राथमिकता दी जा सके जो सबसे अधिक मूल्य प्रदान करेंगे।

यूजरटेस्टिंगमें एशिया प्रशांत के लिए सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट जीबी कुमार ने कहा, “महामारी ने दुनिया भर में खरीदारी के पैटर्न और व्यवहार में महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं तथा विशेष रूप से भारत और सिंगापुर में व्यवसायों के साथ उपभोक्ता कैसे जुड़ते हैं इसपर खास प्रभाव पड़ा है तथा डिजिटल अनुभवों में एक बड़ा बदलाव आया है।” उन्होंने आगे कहा, “मानव अंतर्दृष्टि की मांग को पूरा करने के लिए जब हम इन क्षेत्रों में बढ़ना जारी रखते हैं तो हम कंपनियों को नवाचार में तेजी लाने और यूजरटेस्टिंगके साथ असाधारण अनुभव बनाने में मदद करने के लिए टीबॉट के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी बनाने के लिए तत्पर हैं।”

यूजरटेस्टिंग ह्युमन इनसाइट प्लैटफॉर्म पर एशिया-प्रशांत के प्रमुख उपभोक्ता ब्रांड जैसे टाटा, महिन्द्रा, एचडीएफसी लाइफ, आदि और विप्रो, अमैजन, मेक माई ट्रिप, कार्स 24 और रेजरपे इत्यादि जैसे प्रमुख प्रौद्योगिकी ब्रांडों द्वारा भरोसा किया जाता है। इस डिजिटल दुनिया में बिजनेस मॉडल तेजी से बदल रहे हैं और तकनीकी प्रगति एक टेलविंड के रूप में कार्य करती है।

टीबॉट टेक्नो सिस्टम्स के सीईओ श्री स्नेहल पारिख ने कहा, “यूजरटेस्टिंगके साथ हमारी साझेदारी हमें संगठनों को ग्राहक-केंद्रित एसएएएस (सास या SaaS) समाधान प्रदान करने और बाज़ार में अग्रणी बनने में उनकी विकास यात्रा को गति देने में सक्षम बनाएगी।” उन्होंने आगे कहा, “हमने देखा है कि हमारे ग्राहक अपने उत्पादों और सेवाओं के लिए गहन उपभोक्ता अंतर्दृष्टि के आधार पर पर्याप्त वृद्धि उत्पन्न करते हैं, और मानते हैं कि यूजरटेस्टिंगह्यूमन इनसाइट प्लेटफॉर्म एंड-टू-एंड समाधान है जिसे हमारे ग्राहकों को ग्राहक अनुभव को सफलतापूर्वक वितरित करने की आवश्यकता है।”

टीबॉट टेक्नो सिस्टम्स के बारे में
टीबॉट टेक्नो सिस्टम्स एक वैश्विक परामर्श और प्रौद्योगिकी सेवा फर्म है जो नए युग के उद्यमों को उनके ग्राहक-केंद्रित उद्देश्यों को बेहतर ढंग से निष्पादित करने में मदद करने के लिए उद्यम समाधान प्रदान कर रही है, जिसके परिणामस्वरूप ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक सफलता में सुधार हुआ है। अधिक जानने के लिए www.tbotsystems.com पर जाएं

यूजरटेस्टिंग के बारे में
यूजरटेस्टिंग (एनवाईएसई: यूजर) ने मौलिक रूप से जिस तरह से संगठनों को ग्राहकों से अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए तेज, ऑप्ट-इन फीडबैक और अनुभव कैप्चर तकनीक के साथ बदल दिया है। यूजरटेस्टिं गह्युमन इनसाइट प्लैटफॉर्म वास्तविक लोगों के हमारे वैश्विक नेटवर्क में टैप करता है और वीडियो-आधारित अनुभव उत्पन्न करता है जो रिकॉर्ड होते हैं। इसलिए किसी संगठन में कोई भी सीधे प्रश्न पूछ सकता है, सुन सकता है कि उपयोगकर्ता क्या कहते हैं, देखें कि उनका क्या मतलब है, और यह समझ सकता है कि वास्तव में एक ग्राहक होना क्या है। उपयोगकर्ता के व्यवहार को ट्रैक करने वाले दृष्टिकोणों से अलग, उस व्यवहार का क्या अर्थ है, यह अनुमान लगाने का प्रयास करने से अलग यूजरटेस्टिंगअनुमान लगाना कम करता है और मानवीय अंतर्दृष्टि के साथ ग्राहक अनुभव डेटा को जीवंत करता है। फोर्ब्स के अनुसार, यूजरटेस्टिंगके 2,500 से अधिक ग्राहक हैं, जिसमें दुनिया के शीर्ष 100 सबसे मूल्यवान ब्रांडों में से आधे से अधिक शामिल हैं। यूजरटेस्टिंगका मुख्यालय सैन फ़्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया में है। अधिक जानने के लिए www.usertesting.com पर जाएं ।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220823005875/en/
 
संपर्क :
बॉट टेक्नो सिस्टम्स
हरि शंकर
+91 78994 33628
hari.shankar@tbotgroup.com
यूजर टेस्टिंग, इंक.
सूसी पेनर
650-793-1162
press@usertesting.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments