Homeअंदरखानेवीमेड ने ‘ब्लैक फ्लेम आर्क डेमन नर्कैन’ पेश करने की घोषणा की

वीमेड ने ‘ब्लैक फ्लेम आर्क डेमन नर्कैन’ पेश करने की घोषणा की

spot_img

Business Wire India
विश्व स्तर पर प्रशंसित एमएमओआरपीजी, एमआइआर4 के निर्माता, वीमेड ने नए वर्ल्ड बॉस ‘ब्लैक फ्लेम आर्क डेमन नर्कैन’ के आगमन की घोषणा की है।

इस प्रेस रिलीज़ में मल्टीमीडिया शामिल है। पूरी रिलीज़ इस लिंक पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220307006056/en/
 
ब्लैक फ्लेम आर्क डेमन नर्कैन प्रत्येक मंगलवार को शाम के 7 बजे रेडमून वैली में ब्लैक फ्लेम अबेडॉन की चौथी मंजिल पर बंद अवस्था में दिखाई देगा। एक बार सील के रिलीज़ हो जाने पर, युद्ध आरम्भ हो जाएगा; नर्कैन का मुकाबला करने की पर्याप्त ताकत और हिम्मत रखने वाले खिलाड़ियों को एकजुट होने की ज़रूरत होगी, अगर वे आर्क डेमन को हराने का मौक़ा पाना चाहते हैं। अगर नर्कैन को हरा दिया जाता है, तो खिलाड़ियों को विशाल ब्लू ड्रैगन की मूर्तियों, एनहांसमेंट स्टोंस, और स्किल टोम्स सहित विभिन्न वस्तुओं की ज़रुरत होगी जो उन्हें बढ़ने में मदद करेगी।
 
इस बीच, सीओल स्पूनिंग 2022 और मिराज गेम की आर्थिक कोशिशों को लगातार विस्तारित कर रहा है जैसा कि एमआइआर4 ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के प्रयोग के माध्यम से ज्यादा उन्नत अर्थव्यवस्था बनाने का प्रयास करता है।
 
एक नया गेम टोकन, हाइड्रा को जनवरी में सीओल स्पूनिंग 2022 के माध्यम से अनावृत किया गया था, जिसका उद्देश्य डिफाई क्षेत्र में गेम की ब्लॉकचेन कार्यात्मकता का विस्तार करना है। विभिन्न अन्य आर्थिक नीतियों के कार्यान्वयन के साथ-साथ हाइड्रा स्‍टेकिंग प्रोग्राम (एचएसपी) की भी घोषणा की गई। आगे और वृद्धि में एक क्रांतिकारी एनएफटी स्‍टेकिंग गेम, मिराज शामिल हैं जो एमआइआर4 के एनएफटी किरदारों को डार्कस्टील और सेप्टेरिया का पता लगाने और अन्य रिवार्ड्स अर्जित करने के लिए वेब वातावरण में एक-दूसरे के विरुद्ध प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता प्रदान करता है। इस लॉन्च से एनएफटी किरदारों के प्रयोग का और एमआइआर4 के आर्थिक विकास का विस्तार हुआ। मिराज एनएफटी किरदारों का प्रयोग करने के लिए निर्मित सेकेंडरी गेम का प्रथम उदाहरण है। इन्हें मिराज में करेंसी प्राप्त करने के लिए एमआइआर 4 में प्राप्त किया गया था जो उसके बाद एक अंतर-गेम अर्थव्यवस्था का निर्माण करते हुए वापस एमआइआर 4 में बदला जा सकता है।
 
एमआइआर4 वीमेड का प्रतिनिधि पीऐंडई (प्ले ऐंड अर्न), यानी खेलो और कमाओ गेम है और एमआइआर4 के माध्यम से वीमेड की योजना विविध प्रकार ने नयी आर्थिक व्यवस्था और गेम कंटेंट को लगातार प्रस्तुत करने की है जिससे कि खिलाड़ी एक ज्यादा उन्नत अर्थव्यवस्था और सम्मोहक एवं मजेदार गेमिंग अनुभव का आनंद उठा सकें।
 
सन्दर्भ
वीमेड वैश्विक ब्लॉकचेन प्लैटफॉर्म, वीमिक्स प्रदान करता है जिस पर सभी विधाओं के गेम्स को ब्लॉकचेन गेम्स में परिवर्तित किया जा सकता है। फिलहाल अनेक गेम्स वीमिक्स पर चल रहे हैं और इसका लक्ष्य वर्ष 2022 के समाप्त होने के पहले 100 गेम्स को सर्विस करना है जिनकी की करेंसी वेमिक्स टोकन है।
 
businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220307006056/en/
 
संपर्क:
वीमेड कंपनी, लिमिटेड (112040: KOSDAQ)
येओन्ग्युन ली, पीआर मैनेजर
yeonghyun@wemade.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments