Homeअंदरखानेसाइनेप्टिक के एआई-पावर्ड क्रेडिट डिसीजनिंग प्लेटफॉर्म से अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज लाइव हुई

साइनेप्टिक के एआई-पावर्ड क्रेडिट डिसीजनिंग प्लेटफॉर्म से अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज लाइव हुई

spot_img

Business Wire India

अग्रणी एआई-पावर्ड क्रेडिट डिसीजनिंग डिसरप्टर, साइनेप्टिक एआई (Scienaptic AI) ने एलान किया है कि अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज (Avanse Financial Services) ने इसे लागू करने का काम पूरा कर लिया है और अब अपने प्लेटफॉर्म पर लाइव है। कार्यान्वयन से अवांसे अपने ऋण निर्णय को स्वचालित कर सकेगा और छात्रों को निर्बाध रूप से शिक्षा के लिए कर्ज दे सकेगा।

अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड नए जमाने की, प्रौद्योगिकी के लिहाज से उन्नत, गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) है जो भारत में शिक्षा और शिक्षा के वित्तपोषण को लोकतांत्रिक बनाने की यात्रा पर है। एआई-संचालित क्रेडिट निर्णय के लिए यह गठजोड़ और इसे लागू करना अवांसे को इस योग्य बनाएगा कि वह अधिक प्रभावी ढंग से कर्ज का प्रबंध कर सकेगा। इससे प्रौद्योगिकी को बेहतर करने की इसकी यात्रा और मजबूत होगी जो इसके स्टेकधारक इकोसिस्टम को बाधा मुक्त अनुभव मुहैया कराने के लिए समर्पित है।

अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज के सीईओ अमित गैंडा ने कहा, “उभरती हुई तकनीक में निवेश करना हमेशा व्यवसाय के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। एक ग्राहक-केंद्रित संगठन के रूप में, हमने व्यवसाय करने का एक हाइब्रिड-ऑपरेटिंग मॉडल लागू किया है, जिसमें सर्वोच्च स्तर के ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए पारंपरिक उधारदाताओं और नए जमाने के फिनटेक खिलाड़ियों की सर्वोत्तम प्रथाएं शामिल हैं। इस गठजोड़ से हमें एआई-संचालित दृष्टिकोण के सही समामेलन और क्रेडिट का सटीक विश्लेषण करने के लिए उपयुक्त मानवीय हस्तक्षेप को लागू करने में सक्षम करेगा। हम अपने हितधारक पारिस्थितिकी तंत्र के लिए निरंतर मूल्य बनाने के नए तरीकों का पता लगाना जारी रखेंगे और शिक्षा के लिए कर्ज या फाइनेंसिंग को हर योग्य भारतीय छात्र के लिए सहज और किफायती बनाने के अपने मिशन में दृढ़ रहेंगे।”

साइनेप्टिक के एपीएसी प्रमुख, जॉयदीप गुप्ता ने कहा, “हम देश भर के छात्रों की वित्तीय जरूरतों का समर्थन करने के लिए अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज के लिए क्रेडिट निर्णय लेने वाले इंजन को तैनात करके बहुत खुश हैं । हमारा एआई-पावर्ड क्रेडिट डिसीजनिंग प्लेटफॉर्म जोखिम को कम करते हुए बाजार की गति, अधिक ऑटोमेशन और बेहतर निर्णय लेने में सक्षम होगा।”

अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज के बारे में

अवांसे फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड नए जमाने का एक शिक्षा केंद्रित एनबीएफसी है जो प्रत्येक योग्य भारतीय छात्र के लिए निर्बाध और किफायती एजुकेशन लोन (शिक्षा वित्तपोषण) प्रदान करने के मिशन पर है। कंपनी दो हिस्सों में कर्ज देती है:
 

एजुकेशन लोन- स्कूल से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन तक फैले छात्र के संपूर्ण शिक्षा जीवन चक्र को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया ऋण।
उच्च शिक्षा – अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू अध्ययन के लिए ऋण
ई-लर्निंग के लिए शिक्षा ऋण
स्कूल की फीस के लिए कर्ज
कौशल विकास पाठ्यक्रम के लिए शिक्षा ऋण

शैक्षिक संस्थागत ऋण – भारत में शिक्षा संस्थानों की कार्यशील और विकास पूंजी आवश्यकताओं के वित्तपोषण के लिए ऋण।

अधिक जानकारी के लिए कृपया www.avanse.com पर जाएं

साइनेप्टिक के बारे में

साइनेप्टिक क्रेडिट निर्णय लेने में उपयोग की जाने वाली तकनीक को बदलकर क्रेडिट उपलब्धता बढ़ाने के मिशन पर है। साइनेप्टिकके एआई नेटिव क्रेडिट डिसीजन प्लैटफॉर्म में 150 से अधिक वर्षों का क्रेडिट अनुभव अंतर्निहित है। बैंकों, क्रेडिट यूनियनों, फिनटेक और अन्य उधारदाताओं में हमारे ग्राहक अंडरराइटिंग निर्णयों की गुणवत्ता में लगातार सुधार करने के लिए मंच का उपयोग करते हैं। यह उन्हें उधारकर्ताओं को अधिक बार और तेजी से ‘हां’ कहने में सक्षम बनाता है। मंच का उपयोग ऋणदाताओं द्वारा $100 बिलियन से अधिक की परिसंपत्तियों के साथ किया जाता है। इससे उन्हें क्रेडिट निर्णयों में $22 बिलियन से अधिक की प्रक्रिया करने में मदद मिलती है, जिससे दो मिलियन से अधिक क्रेडिट यूनियन सदस्यों और बैंकों, ऑटो और ऑनलाइन उधारदाताओं को लाभ होता है। अधिक जानकारी के लिए http://www.scienaptic.ai देखें

स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220222005309/en/

 
संपर्क :
ऑगस्टा बाउक्नाइट
augusta@williammills.com
678-781-7214

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments