Homeअंदरखानेसियोल वायोसिस यूवीसी एयर प्यूरीफाइंग स्टर्लाइजर के साथ 300 स्टोर्स पर किसी...

सियोल वायोसिस यूवीसी एयर प्यूरीफाइंग स्टर्लाइजर के साथ 300 स्टोर्स पर किसी वायरस ट्रांसमिशन का पता नहीं चला

spot_img

Business Wire India
सियोल वायोसिस (केओएसडीएक्यू: 092190) [Seoul Viosys] एक वैश्विक ऑप्टिकल सेमीकंडक्टर कंपनी है ने कोविड-19 महामारी से पीड़ित 300 से अधिक स्व-रोजगार वाले लोगों को, हवा शुद्ध करने वाले स्टरलाइज़र मुफ्त मुहैया कराए थे। इन्हें इसकी यूवी एलईडी स्टर्लाइज़ेशन सोल्यूशन तकनीक के साथ दिया गया था। बाद में, जब फोन से सर्वेक्षण किया गया, तो लाभार्थियों ने कहा कि उनके स्टोर पर वायरस ट्रांसमिशन जैसा कोई प्रकोप नहीं था। सियोल वायोसिस की 17 तारीख की घोषणा से यह जानकारी मिली है।
 
2020 में शुरू करके, सियोल वायोसिस ने प्रौद्योगिकीय योगदान के लिए दो बार ‘वायोलेड्स स्टर्लाइजेशन समाधान अभियान’ का आयोजन किया। सियोल वायोसिस ने 100 से अधिक लोगों को समायोजित करने वाले रेस्त्रां और सरकारी कार्यालयों से प्रतिभागियों की भर्ती की और लगभग 200 स्थानों पर वायोलेड्स टेक्नालॉजी के साथ अपने एयर स्टर्लाइजेशन मॉड्यूल की आपूर्ति मुफ्त में की और मॉड्यूल-स्थापित साइट्स में से किसी में भी वायरस ट्रांसमिशन का अनुभव नहीं किया।

हालांकि, प्रत्येक कारोबारी साइट में हीटिंग और कूलिंग उपकरण की अलग-अलग संरचनाएं थीं, इसलिए सर्वक्षेष्ठ स्टर्लाइजेशन प्रभाव हासिल करने के लिए उत्पाद विनिर्देशन को संशोधित करना मुश्किल था। इसलिए, सियोल वायोसिस ने एक स्थानीय घरेलू उपकरण कंपनी, एफडीएसवाईएस के साथ मिलकर हवा साफ करने वाला स्टरलाइज़र विकसित करने के लिए केआरडब्ल्यू 1 बिलियन का निवेश किया। इसका उपयोग स्वतंत्र रूप से किया जा सकता है और उपयोगकर्ता की सुविधा को बढ़ाने के साथ-साथ कम समय में एक बड़े क्षेत्र को स्टरलाइज़ किया जा सकता है।

नवंबर 2021 में, सियोल वायोसिस ने सार्वजनिक सुरक्षा और कोविड-19 से पीड़ित छोटे व्यवसाय के मालिकों के लिए अपनी तीसरी प्रौद्योगिकी योगदान परियोजना को अंजाम दिया। प्रतिभागियों को वेबसाइट के माध्यम से चुना गया था, और 2,000 आवेदकों के बीच लॉटरी से अंतिम 300 स्वामियों को नि: शुल्क वायु साफ करने वाले स्टरलाइज़र दिए गए थे। वायु शुद्ध करने वाले स्टरलाइज़र उपयोगकर्ताओं के एक सर्वेक्षण में, इनमें से 98% उत्पादों की सिफारिश करने के लिए तैयार थे। इससे उनके बीच की उच्च संतुष्टि का पता चलता है।

वायोसिस के सीईओ ली यंगजू ने कहा, “हमने हवा को शुद्ध करने वाले स्टरलाइज़र से संबंधित सभी लाइसेंस प्रदान किए हैं, ताकि एफडीएसवाईएस वायोलेड्स सोल्यूशन को जानी-मानी तकनीक के साथ बेच सके।” उन्होंने आगे कहा, “सियोल वायोसिस अपने ग्राहकों के साथ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं के सिद्धांत को कायम रखना जारी रखेगा।”

कोरिया विश्वविद्यालय और एक मान्यता प्राप्त अनुसंधान संस्थान के साथ एक प्रयोग में, सियोल वायोसिस ने पुष्टि की कि इसकी स्टर्लाइजेशन तकनीक न केवल बैक्टीरिया, बल्कि 99% डेल्टा वैरियंट और ओमिक्रोन को केवल एक सेकंड में निष्फल कर देती है। सियोल वायोसिस की जैव अनुसंधान टीम अपने प्रयोगात्मक परिणामों के साथ प्रौद्योगिकी की उत्कृष्टता को साबित करने के अपने प्रयासों को जारी रखती है कि वायोलेड टेक्नालॉजी से युक्त हवा को शुद्ध करने वाले स्टर्लाइज़र के साथ इनडोर संक्रमण दर को लगभग 1/30 तक कम किया जा सकता है।

उत्पाद को ‘क्लारवेल’ शॉपिंग चैनल के माध्यम से जांचा जा सकता है।  (https://smartstore.naver.com/klarwind/products/6305112793)

सियोल वायोसिस के बारे में

सियोल वायोसिस यूवी एलईडी, वीसीएसईएल (वर्टिकल कैविटी सरफेस एमिटिंग लेजर), 3डी सेंसर और लेजर के लिए अगली पीढ़ी के प्रकाश स्रोत और डिस्प्ले के लिए सिंगल-पिक्सेल आरजीबी “माइक्रो क्लीन पिक्सेल” के लिए एक फुल-लाइन समाधान प्रदाता है। 2002 में सियोल सेमीकंडक्टर की सहायक कंपनी के रूप में स्थापित, सियोल वायोसिस ने यूवी एलईडी उद्योग (एलईडी इनसाइड, 2019) में 1 नंबर की बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा कर लिया है। सियोल वायोसिस में एक व्यापक यूवी एलईडी पोर्टफोलियो है जिसमें सभी वेवलेंथ 200 एनएम से 1600 एनएम तक हैं। इनमें पराबैंगनी किरणें (यूवी), दृश्य किरणें और इंफ्रारेड किरणें शामिल हैं। कंपनी के पास यूवी एलईडी तकनीक से संबंधित 4,000 से अधिक पेटेंट हैं। वायोलेड्स, इसकी प्रमुख यूवी एलईडी तकनीक, मजबूत स्टर्लाइजेशन और कीटाणुशोधन (यूवी-सी), त्वचा पुनर्जनन (यूवी-बी), जल/वायु शोधन और बागवानी के लिए प्रभावी खेती के लिए इष्टतम समाधान के साथ उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। 2018 में, सियोल वायोसिस ने उन्नत वीसीएसईएल तकनीक को जोड़ने के लिए एक प्रमुख ऑप्टो इलेक्ट्रॉनिक विशेषज्ञ रेकैन (RayCan) का अधिग्रहण किया ताकि स्मार्टफोन की फेशियल रेकगनिशन  (चेहरे की पहचान) और स्वायत्त ड्राइविंग का समर्थन करने वाली वीसीएसईएल टेक्नालॉजी को जोड़ा जा सके और बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू कर दिया है। जनवरी 2020 में, इसने एक डिसरप्टव “माइक्रो क्लीन पिक्सेल” पेश किया, 0जो डिसप्ले बाजार में गेम-चेंजर बनने की क्षमता रखता है। अधिक जानने के लिए, http://www.seoulviosis.com/en/ पर जाएं  पर आइये।
 
 तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/52604521/en
 
 
संपर्क:
मीडिया संपर्क:
सियोल सेमीकंडक्टर कं, लिमिटेड
जिनसेप जंग
दूरभाष: +82-70-4391-8555
ईमेल: jjs8732@seoulsemicon.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 
 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments