Homeअंदरखानेअग्रणी कॉरपोरेशन के साथ मिलकर टीएटी (टैट) टैगथाई पास - थाईलैंड डिजिटल...

अग्रणी कॉरपोरेशन के साथ मिलकर टीएटी (टैट) टैगथाई पास – थाईलैंड डिजिटल ट्रैवल पास पेश कर रहा है

spot_img

Business Wire India

थाईलैंड पर्यटन प्राधिकरण (टीएटी) ने 5 प्रमुख संगठनों; एआईएस, ट्रू, कासिकोर्न बैंक, थाईबेव और डुसिट थानी आदि के साथ मिलकर एक थाई डिजिटल ट्रैवल पास – टैगथाई पास लॉन्च किया था। जिसका उद्देश्य दुनिया भर में यात्रियों तक अधिक पहुंच प्राप्त करके आय अर्जित करने के लिए पर्यटन ऑपरेटरों के लिए अधिक अवसर पैदा करने के लिए एक अतिरिक्त बिक्री और वितरण चैनल प्रदान करके थाईलैंड के पर्यटन उद्योग को मजबूत करने के उद्देश्य से और थाईलैंड में यात्रा करते समय यात्रियों को एक सुविधाजनक उपकरण भी प्रदान करना है।

पर्यटन में थाईलैंड का पहला डिजिटल पास टैगथाई पास है। यात्री टैगथाई एप्लिकेशन (आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर उपलब्ध) से पास का उपयोग कर सकते हैं। टैगथाई एप्लिकेशन थाईलैंड में यात्रा के लिए एक वन-स्टॉप टूरिज्म सर्विस प्लेटफॉर्म है। जो यात्रियों को यात्रा पास, यात्रा टिप्स और आपातकालीन संपर्क सेवा के साथ प्रदान करता है।

टैगथाई पास पर्यटकों को विभिन्न प्रकार की चयनित पर्यटन सेवाओं को प्रयोग करने की अनुमति देता है- विशेष रूप से वे, जो स्थानीय लोगों द्वारा अनुशंसा प्राप्त है। इनमें आकर्षक जगह, रेस्तरां, मालिश और स्पा, विशिष्ट स्थानीय गतिविधियां एवं कई और अधिक शामिल हैं। यात्रियों को ऑल-इन-वन ट्रैवल पास विभिन्न लाभ और प्रस्ताव देता है जिसे एप्लिकेशन द्वारा विशिष्ट क्यूआर कोड को स्कैन करके भुनाया जा सकता है। टैगथाई पास के साथ, यात्री बैंकॉक, चियांग माई, फुकेत और लॉन्च किए जाने वाले अन्य शहरों सहित थाईलैंड के शीर्ष दर्शनीय शहरों में प्रमुख दर्शनीय स्थलों, गतिविधियों और भोजन के अनुभवों का आनंद ले सकते हैं।

टैगथाई ऐप पर पंजीकृत होने के बाद, यात्री अपने ‘आवश्यक पास’ को प्राप्त कर पाते है, जो उन्हें 7-दिवसीय इंटरनेट डेटा के साथ मुफ्त पर्यटक सिम कार्ड और कासिकॉर्न बैंक के 400 एक्सचेंज बूथों पर एक विशेष विनिमय दर सहित सभी प्रस्तावों को मुफ्त में भुनाने की अनुमति देता है। यदि यात्री शहर में अधिक घूमना चाहते हैं, तो वे बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के पास में शामिल प्रत्येक शहर में सभी आकर्षक स्थलों एवं अनुभवों को पाने के लिए टैगथाई ‘सिटी पास’ खरीद सकते हैं। यही नहीं, यात्री थाईलैंड के लिए उड़ान भरने से पहले ऐप्पल स्टोर या प्ले स्टोर पर टैगथाई ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी निर्बाध यात्रा के अनुभव को शुरू करने के लिए उड़ान उतरने के बाद आवश्यक पास के लाभों को भुना सकते हैं।

https://bit.ly/3RLuOUc से टैगथाई ऐप डाउनलोड करें

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/52802152/en

 
संपर्क:
मीडिया: नत्थापोल चोलवित (natthapol@orangecapinnovative.com)
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments