Homeअंदरखानेऊकला ने सेलरिबेल का अधिग्रहण किया

ऊकला ने सेलरिबेल का अधिग्रहण किया

spot_img

Business Wire Indiaवैश्विक संपर्क इंटेलिजेंस में अग्रणी कंपनी ऊकला® ने सेलरिबेल का अधिग्रहण कर लिया है। सेलरिबेल एक स्वतंत्र कंपनी है जो ऑपरेटरों और अन्य दूरसंचार कंपनियों को दुनिया भर में मोबाइल नेटवर्क को बेहतर बनाने में मदद करती है। ऊकला और सेलरिबेल साथ मिलकर वैश्विक दूरसंचार बाजार में उपभोक्ता नेटवर्क अनुभव को बेहतर बनाएंगे।
 
ऊकला के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी डग सटल्स ने कहा, “आधुनिक नेटवर्क की जटिलता प्रदर्शन, गुणवत्ता और पहुंच पर समग्र अंतर्दृष्टि को बढ़ावा देने के लिए डेटा के विविध प्रवाह की मांग करती है।” उन्होंने कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि हम नेटवर्क के साथ उपभोक्ता अनुभवों के बारे में अधिक समझें, और सेलरिबेल दुनिया भर में इस जरूरत को पूरा करने में मदद करने के लिए अभिनव विश्लेषणात्मक विचारों के साथ अरबों डेली डेटा प्वाइंट्स लाता है।”
 
मजबूत स्थानीयकृत नेटवर्क अनुभव डेटा के साथ, सेलरिबेल मोबाइल नेटवर्क प्रदर्शन और अनुकूलन उपयोग के मामलों का समर्थन करने के लिए परिष्कृत डेटा विजुअलाइजेशन क्षमताओं को साथ लाता है, और ऊकला के पोर्टफोलियो के लिए बेहतरीन वास्तविक दुनिया वाला उपभोक्ता अनुभव मापन लेकर आता है।

सेलरिबेल के संस्थापक और सीईओ टिबोर राथोनी ने कहा, “हम ऊकला और सभी के लिए कनेक्टिविटी में सुधार के उनके मिशन में शामिल होने के लिए उत्‍साहित हैं।” उन्होंने कहा, “ऊकला का ब्रांड, तकनीक और बाजार में उपस्थिति का संयोजन सेलरिबेल के उन्नत एनालिटिक्स उपयोग के मामलों, बड़े पैमाने पर नेटवर्क गुणवत्ता माप और यूजर अनुभव डेटा के साथ किया जाएगा और इससे हम दोनों कंपनियों के नेटवर्क बनाने वाली किसी भी दूरसंचार कंपनी के लिए वर्तमान और भविष्य के लिए आवश्यक समाधान प्रदान करने की सुदृढ़ स्थिति में होंगे।”
 
ऊकला® के विषय में
 
ऊकला® नेटवर्क इंटेलिजेंस और कनेक्टिविटी इनसाइट्स में वैश्विक रूप से अग्रणी कंपनी है। लगभग दो दशकों से, ऊकला ने फिक्स्ड और मोबाइल नेटवर्क परीक्षण और विश्लेषण दोनों के लिए उद्योग मानक निर्धारित किए हैं। अपने विश्व-प्रसिद्ध स्पीडटेस्ट® और डाउनडेटेक्टर® प्लेटफॉर्म से लेकर संपूर्ण एंटरप्राइज समाधानों के एक साथ और बढ़ते सूट तक ऊकला का मिशन इंटरनेट को सभी के लिए बेहतर, तेज और अधिक सुलभ बनाना है।
 
ऊकला के एंटरप्राइज सॉल्यूशंस फर्स्ट-पार्टी क्राउडसोर्स डेटा और वैज्ञानिक रूप से नियंत्रित परीक्षण को ऐसे टूल के साथ जोड़ते हैं जो नेटवर्क के जीवनचक्र और ग्राहक अनुभव में कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं। हमारी अंतर्दृष्टि दुनिया भर के नेटवर्क का विश्लेषण, अनुकूलन और प्रचार करने के लिए ऑपरेटरों, व्यवसायों, सरकारी एजेंसियों, गैर-लाभकारी संस्थाओं और अन्य को सशक्त बनाती है।

ऊकला जिफ डेविस (NASDAQ: ZD) का हिस्सा है, जो एक वर्टिकल केंद्रित डिजिटल मीडिया और इंटरनेट कंपनी है, जिसके पोर्टफोलियो में तकनीकी, मनोरंजन, खरीदारी, स्वास्थ्य, साइबर सुरक्षा और मार्टेक में अग्रणी ब्रांड शामिल हैं। दुनिया भर में अतिरिक्त कार्यालयों के साथ ऊकला का मुख्यालय सिएटल, वाशिंगटन (अमेरिका) में स्थित है।
 
विस्‍तृत जानकारी के लिए Ookla.com पर जाएं।

सेलरिबेल के विषय में
 
सेलरिबेल दूरसंचार उद्योग में एक स्वीडिश कंपनी है जो एक अद्वितीय एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म पेश करती है। इस प्‍लेटफॉर्मसे नेटवर्क ऑपरेटरों, उनके संबंधित सेवा प्रदाताओं और एप्लिकेशन डेवलपर्स को वैश्विक स्तर पर ग्राहकों के अनुभव और नेटवर्क की गुणवत्ता को बेहतर ढंग से समझने और बेहतर बनाने में मदद मिलती है।
 
सेलरिबेल तकनीक 10,000 से अधिक सामग्री/एप प्रदाताओं, 800 से अधिक सीडीएन/क्लाउड प्रदाताओं, और 1 बिलियन से अधिक स्मार्टफ़ोन से एकत्र किए गए 100 बिलियन से अधिक डेली डेटा सैंपल के आधार पर उन्नत प्रतिस्पर्धी इंटेलिजेंस, बेंचमार्किंग क्षमताओं और कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि प्रदान करती है।

विस्‍तृत जानकारी के लिए CellRebel.com पर जाएं।
 
businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20220727005067/en/
 
संपर्क:
एड्रियाने ब्लम
वाइस प्रेसिडेंट, कम्युनिकेशंस, ऊकला
press@ookla.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments