Homeअंदरखानेकियॉक्सिया ने डेटाबेस एप्लिकेशन प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए एरोस्पाइक से...

कियॉक्सिया ने डेटाबेस एप्लिकेशन प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए एरोस्पाइक से सहयोग किया

spot_img

Business Wire India
कियॉक्सिया कॉरपोरेशन ने एरोस्पाइक सर्वर कम्युनिटी एडिशन डेटाबेस को बेहतर बनाने के लिए एरोस्पाइक के साथ साझेदारी की है, जिससे कियॉक्सिया के द्वारा बगैर क्षमता बढ़ाए ऑरिजिनल सॉफ्टवेयर के मुकाबले एप्लिकेशन परफॉर्मेंस में 36% तक की वृद्धि हुई है। यह परीक्षण कियॉक्सिया की तरफ से विकसित सॉफ्टवेयर एन्हांसमेंट के साथ कियॉक्सिया एफएल6 सीरीज एंटरप्राइज एनवीएमई™ स्टोरेज क्लास मेमोरी (एससीएम) एसएसडी के साथ किया गया था।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220726006185/en/
 
एरोस्पाइक डेटाबेस फ्लैश मेमोरी और एसएसडी उपकरणों पर चलने के लिए अनुकूलित है और फ्लैश मेमोरी पर उच्च थ्रूपुट और निम्न लैंटेंसी प्रदान करने में सक्षम है।
 
कियॉक्सिया के एससीएम समाधान, एक्सएल-फ्लैश™, पीसीआइई® 4.0 और एनवीएमई 1.4 के अनुरूप कियॉक्सिया एफएल6 सीरीज एसएसडी की विशेषता डीआरएएम और टीएलसी आधारित ड्राइव के बीच के अंतर को भरता है, जो उन्हें कैशिंग लेयर, टियरिंग और राइट लॉगिंग जैसे लैटेंसी सेंसेटिव उपयोग के मामलों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल बनाती है। वर्तमान में, बड़े पैमाने पर उत्पादन में डुअल-पोर्ट कियॉक्सिया एफएल6 सीरीज ड्राइव उच्च सहनशक्ति (60 डीडब्ल्यूपीडी) प्रदान करते हैं और 3,200 जीबी तक की क्षमता में उपलब्ध हैं।
 
विस्तृत एरोस्पाइक परीक्षण परिणाम 2 अगस्त को फ्लैश मेमोरी समिट में कियॉक्सिया के मुख्य भाषण के दौरान प्रस्तुत किए जाएंगे।
 
संबंधित लिंक: कियॉक्सिया एफएल6 सीरीज एसएसडी प्रॉडक्ट पेज
https://business.kioxia.com/en-jp/ssd/enterprise-ssd/fl6.html

नोट्स
*डीडब्ल्यूपीडी: प्रति दिन ड्राइव राइट। प्रति दिन एक पूर्ण ड्राइव राइट का मतलब है कि उत्पाद वारंटी अवधि में ड्राइव को पांच साल के लिए दिन में एक बार पूरी क्षमता से राइट और रिराइट किया जा सकता है। सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन, उपयोग और अन्य कारकों के कारण वास्तविक परिणाम भिन्न हो सकते हैं। पढ़ने और लिखने की गति होस्ट डिवाइस, पढ़ने और लिखने की स्थिति और फ़ाइल आकार के आधार पर भिन्न हो सकती है।

*क्षमता की परिभाषा: कियॉक्सिया कॉरपोरेशन एक मेगाबाइट (एमबी) को 1,000,000 बाइट्स, एक गीगाबाइट (जीबी) को 1,000,000 बाइट्स और एक टेराबाइट (टीबी) को 1,000,000,000,000 बाइट्स के रूप में परिभाषित करता है। एक कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम, हालांकि, 1जीबी = 2^30 बिट्स = 1,073,741,824 बिट्स, 1 जीबी = 2^30 बाइट्स = 1,073,741,824 बाइट्स और 1टीबी= 2^40 बाइट्स = 1,099,511,627,776 बाइट्स की परिभाषा के लिए 2 की शक्तियों का उपयोग करके स्टोरेज क्षमता की रिपोर्ट करता है और इसलिए कम स्टोरेज क्षमता दिखाता। उपलब्ध भंडारण क्षमता (विभिन्न मीडिया फ़ाइलों के उदाहरणों सहित) फ़ाइल आकार, फॉर्मेटिंग, सेटिंग्स, सॉफ़्टवेयर और ऑपरेटिंग सिस्टम, और/या पूर्व-स्थापित सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन, या मीडिया सामग्री के आधार पर भिन्न होगी। वास्तविक फॉर्मेटिंग क्षमता भिन्न हो सकती है।
 
*एनवीएमई संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में एनवीएम एक्सप्रेस, इंक. का पंजीकृत या अपंजीकृत चिह्न है।
*पीसीआइई पीसीआई-एसआईजी का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।
*अन्य कंपनी के नाम, उत्पाद के नाम और सेवा के नाम उनकी संबंधित कंपनियों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं।

कियॉक्सिया के विषय में
कियॉक्सिया मेमोरी सॉल्यूशंस में विश्व में अग्रणी है, जो फ्लैश मेमोरी और सॉलिड-स्टेट ड्राइव्सa (एसएसडी) के विकास, उत्पादन और बिक्री के लिए समर्पित है। अप्रैल 2017 में, इसके पूर्ववर्ती तोशिबा मेमोरी को 1987 में एनएएनडी फ्लैश मेमोरी का आविष्कार करने वाली कंपनी तोशिबा कॉरपोरेशन से अलग कर दिया गया था। कियॉक्सिया ग्राहकों और मेमोरी के लिए विकल्प बनाने वाले उत्पादों, सेवाओं और प्रणालियों की पेशकश और समाज के लिए मेमोरी आधारित सामाजिक मूल्य की पेशकश करके “मेमोरी” के साथ दुनिया को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। कियॉक्सिया की अभिनव 3डी फ्लैश मेमोरी तकनीक, बीआइसीएस™ फ्लैश, उन्नत स्मार्टफोन, पीसी,एसएडी, ऑटोमोटिव और डेटा केंद्रों सहित उच्च-घनत्व एप्लिकेशंस में भंडारण के भविष्य को आकार दे रही है।

एरोस्पाइक के विषय में
एरोस्पाइक रियल-टाइम डेटा प्लेटफॉर्म संगठनों को सर्वर फुटप्रिंट को 80 प्रतिशत तक कम करते हुए अरबों लेनदेन में तुरंत कार्य करने में सक्षम बनाता है। एरोस्पाइक मल्टी-क्लाउड प्लेटफॉर्म विश्व स्तर पर वितरित, दृढ़ता से सुसंगत डेटा के साथ फाइव-नाइन अपटाइम के साथ पेटाबाइट-स्केल तक अनुमानित उप-मिलीसेकंड प्रदर्शन के साथ रियल टाइम के एप्लिकेशन को शक्ति प्रदान करता है। एरोस्पाइक रीयल-टाइम डेटा प्लेटफॉर्म पर बनाए गए एप्लिकेशन धोखाधड़ी से लड़ते हुए, सिफारिशें प्रदान करते हैं जो नाटकीय रूप से शॉपिंग कार्ट के आकार को बढ़ाते हैं, वैश्विक डिजिटल भुगतान को सक्षम करते हैं, और लाखों ग्राहकों को हाइपर-पर्सनलाइज्ड उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करते हैं। एयरटेल, क्रिटो, एक्सपेरियन, नीलसन, पेपल, स्नैप, वेफेयर और याहू जैसे ग्राहक भविष्य के लिए अपने डेटा फाउंडेशन के रूप में एरोस्पाइक पर भरोसा करते हैं। माउंटेन व्यू, कैलिफोर्निया में मुख्यालय वाली कंपनी के लंदन, बेंगलुरू और तेल अवीव में भी कार्यालय हैं।

ग्राहक पूछताछ:
कियॉक्सिया कॉरपोरेशन
वैश्विक बिक्री
https://business.kioxia.com/en-jp/buy/global-sales.html
 
*इस दस्तावेज़ में दी गई जानकारी, उत्पाद की कीमतों और विशिष्टताओं, सेवाओं की सामग्री और संपर्क जानकारी सहित, घोषणा की तारीख पर सही है, लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के परिवर्तन के अधीन है।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20220726006185/en/
 
संपर्क:
मीडिया पूछताछ:
कियॉक्सिया कॉरपोरेशन
बिक्री रणनीति प्लानिंग डिविजन
कोजी ताकाहाता
+81-3-6478-2404

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments