Homeअंदरखानेटीडीसीएक्स अपनी नई साइट के जरिये भारत में वैश्विक अंग्रेजी क्षमताओं को...

टीडीसीएक्स अपनी नई साइट के जरिये भारत में वैश्विक अंग्रेजी क्षमताओं को सुदृढ़ करता है

spot_img

Business Wire India
टेक्नालॉजी और ब्लू-चिप कंपनियों के लिए उच्च-विकास वाला डिजिटल ग्राहक अनुभव (सीएक्स) समाधान प्रदाता, टीडीसीएक्स, इंक (“टीडीसीएक्स” या “कंपनी”) (एनवाईएसई: टीडीसीएक्स), ने आज भारत में अपने परिचालनों की शुरुआत की घोषणा की। यह कदम टीडीसीएक्स के भौगोलिक कवरेज का विस्तार करने की कंपनी की रणनीति का हिस्सा है। इस तरह यह विभिन्न लोकेशंस के मेल के जरिये ग्राहकों की जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने में सक्षम होता है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220421005083/en/

टीडीसीएक्स ने स्काई व्यू 20 में 45,000 वर्ग फुट का एक कार्यालय स्थापित किया है, जो हैदराबाद इंफॉर्मेशन टेक्नालॉजी एंड इंजीनियरिंग कंसल्टेंसी सिटी (“हाईटेक सिटी”) के केंद्र में स्थित है। यह एक प्रौद्योगिकी केंद्र है जो प्रमुख बहुराष्ट्रीय और नवीन कंपनियों का घर है। (फोटो: बिजनेस वायर)

टीडीसीएक्स ने स्काई व्यू 20 में एक 45,000 वर्ग फुट कार्यालय स्थापित किया है, जो हैदराबाद सूचना प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग कंसल्टेंसी सिटी (“हाईटेक सिटी”) के केंद्र में स्थित है, जो एक प्रौद्योगिकी केंद्र है और प्रमुख बहुराष्ट्रीय तथा नवीन कंपनियों का घर है।

आउटसोर्स्ड सीएक्स सेवा बाजार जिसका मूल्य 2020 में 80.3 बिलियन अमरीकी डॉलर आंका गया था के 2025 तक 100.4 बिलियन अमरीकी डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है1। टीडीसीएक्स की भारतीय साइट एशिया, यूरोप के कुछ हिस्सों और लैटिन अमेरिका में इसके वितरण केंद्रों की व्यापक पहुंच का पूरक है। भारत के तेजी से बढ़ते घरेलू बाजार की सेवा करने के अलावा, यह साइट अपतटीय और निकटवर्ती लोकेशन के मेल के जरिये वैश्विक अंग्रेजी बाजार की सेवा करने की टीडीसीएक्स की क्षमता को मजबूत करती है।

समूह के मुख्य सूचना अधिकारी और कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट, मलेशिया और भारत, श्री बायरन फर्नांडीज ने कहा, “डिजिटाइजेशन की त्वरित गति के साथ कृत्रिम बुद्धिमत्ता समाधानों में प्रगति और पूरी तरह से एकीकृत मल्टीचैनल टचप्वाइंट की अपेक्षा – कुछ ऐसे कारक हैं जो सीएक्स बाजार के विकास को चला रहे हैं।

“इन प्रवृत्तियों के अनुरूप, ब्रांड तेजी से विशेषज्ञ प्रदाताओं जैसे, टीडीसीएक्स की ओर देख रहे हैं ताकि ग्राहक अनुभव प्रबंधन विशेषज्ञता के साथ ऐसे संसाधन और प्रौद्योगिकी मुहैया हो जो उच्च ग्राहक संतुष्टि प्रदान करने के लिए आवश्यक है तथा जो ब्रांड वरीयता तथा निष्ठा स्थापित करता है। इस रुख को अपनाकर, ब्रांड न केवल अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, बल्कि कर्मचारियों को काम पर रखने और प्रशिक्षण देने, अपने सीएक्स समाधानों को नया करने और परिसर का रख-रखाव करने की जटिलताओं से खुद को मुक्त करते हैं।

श्री फर्नांडीज ने कहा, “भारत लंबे समय से एक आउटसोर्स बाजार के रूप में अपने फायदे के लिए जाना जाता रहा है। ऐसा प्रतिभा और लागत के दोनों के नजरिए से है। भारत में हमारा नवीनतम लोकेशन हमारी मौजूदा क्षमताओं को बढ़ाता है और हमें ग्राहकों को उनकी सीएक्स रणनीति को अनुकूलित करने और अपने लक्ष्यों को अधिक तेज़ी और कुशलता से प्राप्त करने में मदद करने में सक्षम बनाता है।”

हैदराबाद साइट टीडीसीएक्स की डिजिटल महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में मदद रेगा

डिजिटल अर्थव्यवस्था के एक प्रवर्तक के रूप में, टीडीसीएक्स अपने ग्राहकों को जिस तरीके से उच्च-मूल्य वाली सेवाएं प्रदान करता है उसमें यह एक मुख्य स्तंभ है। हैदराबाद में अपने कार्यालय के माध्यम से, इसका उद्देश्य नए समाधान विकसित करने के लिए और अधिक टेक्नालॉजिस्ट्स (प्रौद्योगिकीविदों) को आकर्षित करना है जो अंतिम उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने वाले बेहतर व्यावसायिक परिणाम देने वाले अभिनव समाधान विकसित करते हैं।

श्री फर्नांडीज ने कहा, “एक आईटी हब के रूप में हैदराबाद की अपार प्रतिभा और फायदों को देखते हुए, हमने अपने भारत के परिचालन को शहर से बाहर रखने का फैसला किया। हम फ्रंटएंड, यूआई / यूएक्स, एंगुलर और रिएक्ट जेएस, फुल स्टैक और अन्य उभरती प्रौद्योगिकियों में विशेषज्ञता वाले प्रौद्योगिकीविदों को नियुक्त करना चाहते हैं। हैदराबाद की टीम सॉफ्टवेयर उत्पादों को विकसित करने और बनाए रखने में मदद करेगी जो हमें ग्राहकों के व्यवहार और प्राथमिकताओं में गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त करने में सक्षम बनाती है और उन अंतर्दृष्टि को हमारे ग्राहकों के लिए मूर्त परिणामों में बदल देती है।

अपने हैदराबाद कार्यालय के लिए स्थान का निर्धारण करने में, टीडीसीएक्स ने यह भी सुनिश्चित किया कि यह एक ऐसे स्थान पर हो जहां कर्मचारियों के स्वास्थ्य और भलाई को बढ़ावा दिया। टीडीसीएक्स का कार्यालय जिस भवन में स्थित है, उसमें प्रचुर मात्रा में हरियाली, प्राकृतिक प्रकाश और अनुकूलित वायु प्रवाह शामिल है और यह लीड गोल्ड एंड इंटरनेशनल वेल बिल्डिंग इंस्टीट्यूट प्रमाणित है, जो एक स्वागत योग्य, उत्पादक और प्रेरक कार्य वातावरण बनाता है।

टीडीसीएक्स इंक के बारे में

सिंगापुर-मुख्यालय वाला टीडीसीएक्स बदलाव लाने वाला डिजिटल सीएक्स समाधान प्रदान करता है, जिससे विश्व के अग्रणी और दूसरे ब्रांड नए ग्राहक प्राप्त कर सकते हैं, ताकि ग्राहकों की निष्ठा बनाई जा सके और उनके ऑनलाइन समुदायों की रक्षा की जा सके।

टीडीसीएक्स अपने ग्राहकों को प्रौद्योगिकी, मानव बुद्धिमत्ता और इसकी वैश्विक पहुंच का उपयोग करके अपने ग्राहक अनुभव और अपेक्षाओं को प्राप्त करने में मदद करता है। यह फिनटेक, गेमिंग, टेक्नोलॉजी, होम शेयरिंग और ट्रैवल, डिजिटल विज्ञापन और सोशल मीडिया, स्ट्रीमिंग और ई-कॉमर्स में ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। एशिया में टीडीसीएक्स की सुविज्ञता और मजबूत पदचिह्न ने इसे ग्राहकों, विशेष रूप से उच्च-विकास, नई अर्थव्यवस्था कंपनियों के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बना दिया है, जो इस क्षेत्र की विकास क्षमता का दोहन करना चाहते हैं।

हमारे ग्राहकों के लिए सकारात्मक परिणाम देने के लिए टीडीसीएक्स की प्रतिबद्धता एक जिम्मेदार कॉरपोरेट नागरिक के रूप में फैली हुई है। इसका कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यक्रम अपने लोगों, इसके समुदायों और पर्यावरण के जीवन को सकारात्मक रूप से बदलने पर केंद्रित है।

टीडीसीएक्स वैश्विक स्तर पर 26 परिसरों में 14,000 से अधिक कर्मचारियों को रोजगार देता है, विशेष रूप से सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, फिलीपींस, मेनलैंड चीन, हांगकांग, दक्षिण कोरिया, जापान, भारत, रोमानिया, स्पेन और कोलंबिया। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.tdcx.com पर जाएं

___________________

1 स्रोत: फ्रॉस्ट एंड सुलिवन

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220421005083/en/
 
संपर्क:
यूनिस सिओव, Eunice.seow@tdcx.com, +65 8432 8388

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments