Homeइन फोकसअन्यड्रुवा ने प्रशांत क्षेत्र में उद्योग के पहले एसएएएस आधारित एमएसपी कार्यक्रम...

ड्रुवा ने प्रशांत क्षेत्र में उद्योग के पहले एसएएएस आधारित एमएसपी कार्यक्रम का विस्तार किया

spot_img

Business Wire Indiaड्रुवा इंक. (Druva Inc.) ने आज एशिया-प्रशांत और जापान (एपीजे) में अपने मैनेज्ड सेवा प्रदाता (एमएसपी) कार्यक्रम की शुरुआत की घोषणा की। विस्तारित प्रोग्राम, ड्रुवा कंपास पार्टनर प्रोग्राम (Druva Compass Partner Program) का हिस्सा, इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इलाके में एमएसपी को सशक्त बनाए और एक लचीली, सरल डाटा सुरक्षा सेवा के साथ अपने ग्राहकों के क्लाउड ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाए।

आईडीसी1 के अनुसार, डिजिटल संरचना निर्माण के लचीलेपन पर वर्तमान फोकस को देखते हुए, एपीजे में उपक्रम क्लाउड में अपने परिचालन को आक्रामक रूप से तेज और विस्तारित करना जारी रखते हैं, क्योंकि इन बाजारों में प्रबंधित क्लाउड सेवाओं पर खर्च 2025 तक $37.7 बिलियन तक पहुंचने की उम्मीद है। क्लाउड माइग्रेशन की चुनौतियों को नेविगेट करने, परिचालन जटिलता को कम करने और महंगे हार्डवेयर को खत्म करने में मदद करने के लिए इस क्षेत्र के कारोबार तेजी से एमएसपी की ओर रुख कर रहे हैं। हालांकि, एपीजे में मौजूदा डाटा सुरक्षा प्रस्तावों के लिए महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे की आवश्यकता होती है। इसके लिए एमएसपी को पूंजी निवेश करने, जटिल वातावरण का प्रबंधन करने, बिक्री चक्र में देरी करने और परिचालन मार्जिन को कम करने की आवश्यकता होती है।

स्कॉट मॉरिस, वाइस प्रेसिडेंट ऑफ सेल्स फॉर एपीजे, ड्रुवा ने कहा, “इस साल हम देखेंगे कि एमएसपी तेजी से विकास को चलाने के लिए ग्राहक परिणामों के साथ तालमेल कर लेते हैं और क्लाउड-आधारित प्रौद्योगिकियों तथा एसएएएस समाधानों को अपनाना इन आईटी पहल का एक प्रमुख हिस्सा है। चूंकि सेवा प्रदाता गति बनाए रखने की कोशिश करते हैं, इसलिए ड्रुवा ने एक मल्टी टीनैन्ट एसएएएस समाधान विकसित किया है। इसे इस तरह से तैयार किया गया है कि एमएसपी को इस क्षण में सफल होने में मदद करेगा। इसके लिए समय लेने वाली प्रक्रियाओं, हार्डवेयर प्रबंधन और लंबी तैनाती में कटौती की जाती है। अब, एपीजे में एमएसपी अपने ग्राहकों को तुरंत मूल्य प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं न कि संरचना के प्रबंध पर।

ड्रुवा का एमएसपी कार्यक्रम अपने भागीदारों के लिए एसएएएस आधारित एक डिलीवरी मॉडल लाता है जो एक जीरो-टच (बिना-स्पर्श) ऑनबोर्डिंग अनुभव प्रदान करता है और निर्माण या रखरखाव के लिए कोई बुनियादी ढांचा नहीं है। इस सरलीकृत नजरिए को आगे बढ़ाते हुए, सेवा प्रदाता अब अपने ग्राहकों को अपनी क्लाउड यात्रा के माध्यम से फलने-फूलने में मदद कर सकते हैं, जबकि बिक्री चक्र में तेजी ला सकते हैं, राजस्व में सुधार कर सकते हैं और उच्च, आवर्ती मार्जिन बनाए रख सकते हैं। उद्देश्य के लिए निर्मित सर्विस सेंटर कंसोल भागीदारों को अनुकूलन योग्य योजनाओं के साथ अनूठे सेवा स्तरों का प्रबंधन करने, ग्राहक खातों में भंडारण खपत में विस्तृत दृश्यता प्राप्त करने और वास्तविक समय में खाता स्वास्थ्य की समीक्षा करने की क्षमता देता है। केवल ड्रुवा का एमएसपी कार्यक्रम भागीदारों को उद्योग-अग्रणी क्लाउड डाटा सुरक्षा प्रदान करते हुए उच्च-मूल्य वाले क्लाउड सलाहकार बनने का अवसर प्रदान करता है।

एमएसपी भागीदारों के लिए लाभ

ड्रुवा के नए कार्यक्रम में शामिल होने पर, एपीजे में एमएसपी को तत्काल लाभ मिलेगा जैसे:
 
राजस्व के लिए बेहतर समय: जीरो-टच, पूरी तरह से एसएएएस अनुभव के माध्यम से, एमएसपी नए ग्राहकों को सिर्फ 20 मिनट के मामूली समय में जोड़ सकते हैं, नए टीनैन्ट कार्यभार को जल्दी से पूरा कर सकते हैं और कार्य कुशल ढंग से ग्राहकों की जरूरतों को ऊपर या नीचे कर सकते हैं।
उच्च परिचालन मार्जिन: रख-रखाव या समर्थन के लिए कोई हार्डवेयर नहीं, कम फ्रंट-एंड डिज़ाइन व्यय। कोई फंसी हुई परिसंपत्ति नहीं का मतलब है, एमएसपी भागीदारों के लिए न्यूनतम निवेश और रख-रखाव तथा ग्राहकों के लिए एक चुस्त, क्लाउड-फर्स्ट समाधान है।
घटी हुई परिचालन जटिलता : एमएसपी बिना किसी हार्डवेयर या परिसंपत्ति प्रबंधन के आपूर्ति श्रृंखला चुनौतियों से बचते हैं, अनुकूलन योग्य एमएसपी सेवा योजनाओं के साथ अद्वितीय सेवा स्तरों का प्रबंधन करते हैं, परिचालन क्षमता में सुधार करते हैं, छूटे हुए एसएलए दंड से बचते हैं, और अपने व्यवसाय को अधिक रणनीतिक रूप से चलाते हैं।
बाजार में अंतर: एक ऐसे प्लेटफॉर्म के साथ ग्राहक के भरोसे को प्राथमिकता दें जो उद्योग की सबसे सख्त सुरक्षा और अनुपालन आवश्यकताओं जैसे एसएसएई18 एसओसी2 टाइप टू अनुपालन, फेडरैम्प, एफआईपीएस, एचआईपीएए, जीडीपीआर, ट्रस्ट-ई और एपीपीआई को पूर्ण करता है।

रग्ड एशिया पीटीई लिमिटेड के महाप्रबंधक विली टीओ ने कहा, “ड्रुवा की एमएसपी पेशकश हमें कई ग्राहकों को बहुत जल्दी और आसानी से बढ़ाने तथा उन ग्राहकों की निगरानी करने की अनुमति देती है।” उन्होंने आगे कहा, “नियंत्रण का यह केंद्रीय आदेश हमें वह सब कुछ देता है जो हमें जानना चाहिए। हमारे ग्राहक सुरक्षित हैं और हमारे पास उनके सभी डाटा का बैकअप उपलब्ध है। और चूंकि ड्रुवा अमैजन वेब सेवाओं के शीर्ष पर बनाया गया है और एक सेवा के रूप में उपलब्ध है, यह हमें एक उद्यम-श्रेणी की सेवा प्रदान करने में मदद करता है जो पूंजी गहन नहीं है। इससे हमारे लिए एक पुनर्विक्रेता से ड्रुवा एमएसपी में पारगमन आसान हो जाता है।

अतिरिक्त जानकारी:
 
वेबपेज: कार्यक्रम के बारे में ज्यादा जानकारी और एक समीक्षा यहां (here) प्राप्त करें
ब्लॉग: पढ़ें कि ड्रुवा अगली पीढ़ी की प्रबंधित सेवाओं की कैसे शक्ति प्रदान कर रहा है।

1 आईडीसी, वर्ल्डवाइड मैनेज्ड क्लाउड सर्विसेज फोरकास्ट, 2021–2025: एन एक्सट्रैक्शन व्यू ऑफ टेक्नोलॉजी आउटसोर्सिंग सर्विसेज मार्केट्स, (Worldwide Managed Cloud Services Forecast, 2021–2025: An Extraction View of Technology Outsourcing Services Markets) डॉक #US47084421। 2 सितंबर 2021 को प्रकाशित

ड्रुवा के बारे में

डाटा रीसिलियंसी क्लाउड के साथ ड्रुवा हर संगठन के लिए साइबर, डाटा और परिचालन संबंधी लचीलापन संभव करता है, जो उद्योग का पहला और एकमात्र ऐट स्केल एसएएएस समाधान है। ग्राहक डाटा सुरक्षा को बेहद सरल बना सकते हैं, डाटा गवरनेंस को सुव्यवस्थित कर सकते हैं और क्लाउड अपनाने में तेजी लाते हुए डाटा दृश्यता तथा अंतर्दृष्टि प्राप्त कर सकते हैं। ड्रुवा ने जटिल बुनियादी ढांचे और संबंधित प्रबंधन लागतों को खत्म करने के लिए एसएएएस आधारित दृष्टिकोण पेश किया है और कई भौगोलिक क्षेत्रों तथा क्लाउड्स में फैले एक मंच के माध्यम से डाटा लचीलापन प्रदान करता है। ड्रुवा पर हजारों उद्यमों का भरोसा है, जिसमें फॉरच्यून 500 में से 60 शामिल हैं, जो डेटा को अधिक लचीला बनाते हैं और क्लाउड तक उनकी यात्रा को तेज करते हैं। druva.com पर आइए और हमें लिंक्डइन (LinkedIn), ट्वीटर (Twitter) तथा फेसबुक (Facebook) पर फॉलो करें

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220214005120/en/
 
 
संपर्क:
सागर देसाई
एपीजे, मार्केटिंग कम्युनिकेशंस
ड्रुवा इंक.
+91.8600105315
sagar.desai@druva.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments