Homeइन फोकसअन्यइंटीग्रिटी बायो और लेकफार्मा का नाम अब क्युरिया हो गया है

इंटीग्रिटी बायो और लेकफार्मा का नाम अब क्युरिया हो गया है

spot_img

Business Wire Indiaक्युरिया, पूर्ववर्ती एएमआरआई (AMRI) एक प्रमुख संविदा अनुसंधान, विकास एवं विनिर्माण संगठन है। इसने आज घोषणा की कि इंटीग्रिटी बायो और लेकफार्मा पूरी तरह क्युरिया ब्रैंड में बदल गए हैं। गौरतलब है कि क्युरिया ने पिछले साल इन दोनों कंपनी का अधिग्रहण किया था। इस बदलाव में अधिगृहीत कंपनियों के क्युरिया में त्वरित संगठनात्मक एकीकरण और ग्राहकों के लिए व्यापक बायोलॉजिक्स खोज, विकास और विनिर्माण के समाधान के इसके प्रावधान की झलक मिलती है। क्युरिया ने अगस्त 2021 में इंटीग्रिटी बायो का अधिग्रहण और सितम्बर 2021 में लेकफार्मा का सौदा पूरा किया था।

क्युरिया के चेयरमैन और सीईओ, जॉन रैटलिफ ने कहा कि, “लेकफार्मा और इंटीग्रिटी बायो का समावेश अपनी बायलॉजिक्स क्षमताओं को विस्तारित और मजबूत करने के प्रति हमारी वचनबद्धता दर्शाता है। हमने अपने विस्तारित संगठन को एकीकृत करने के लिए तेजी से कदम बढ़ाया है ताकि हम ग्राहकों को व्यापक टेक्नोलॉजी और वैज्ञानिक समाधान प्रदान कर सकें जिससे उन्हें अपने बायोलॉजिक्स अभ्यर्थियों को अनुसंधान और विकास (आरऐंडडी) से लेकर विनिर्माण में आगे बढ़ाने की क्षमता प्राप्त होती है। नाम में बदलाव से बढ़कर, यह संयुक्त क्युरिया संगठन एक विशिष्ट ग्राहक अनुभव पैदा करने पर एकर फोकस प्रस्तुत करता है जिसे परियोजनाओं की गति तेज करने और जटिलताओं का पता लगाने के लिए अभिकल्पित किया गया है और ये मरीजों का जीवन बेहतर बनाने के ध्येय के प्रति एक साझा वचनबद्धता से संचालित है।”

अलग-अलग सम्बंधित कंपनी वेबसाइट – integritybio.com और lakepharma.com – www.curiaglobal.com से जुड़ गए हैं। इस साइट को विजिट करने वाले बृहत् और लघु, दोनों मॉलिक्यूल्स के लिए सम्पूर्ण औषधि विकास क्षेत्र में क्युरिया द्वारा प्रदत्त क्षमताओं का सम्पूर्ण विवरण देख सकते हैं। इंटीग्रिटी बायो और लेकफार्मा के कानूनी संस्था के नाम तुरंत अवस्थांतरण करना आरम्भ करेंगे।

क्युरिया के विषय में
 
क्युरिया, पूर्ववर्ती एएमआरआई (AMRI) एक प्रमुख संविदा अनुसंधान, विकास एवं विनिर्माण संगठन है। यह फार्मास्यूटिकल और बायोफार्मास्यूटिकल ग्राहकों को अनुसंधान एवं विकास (आरऐंडडी) से लेकर वाणिज्यिक विनिर्माण तक के उत्पाद एवं सेवाएँ प्रदान करता है। क्युरिया के अधीन 3,700 कर्मचारी कार्यरत हैं जो यू.एस., यूरोप और एशिया में 29 स्थानों में इसके ग्राहकों को जिज्ञासा से उपाय की ओर बढ़ने में मदद करते हैं। क्युरिया के बारे में अधिक जानकारी CuriaGlobal.com पर प्राप्त करें।

businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20220214005276/en/

 
 
 
संपर्क :
कॉर्पोरेट संपर्क:
सू ज़ारानेक
क्युरिया
+1 518 512 2111
corporatecommunications@CuriaGlobal.com
मीडिया संचार:
डेब्रा हार्ष
ब्रैंडविड्थ सॉल्यूशंस एलएलसी
+1 215 997 8575
dharrsch@bwsmarketing.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments